मैनचेस्टर यूनाइटेड को प्रीमियर लीग में लीसेस्टर सिटी के खिलाफ मुसीबत से बाहर निकालने के लिए मिडफील्डर फ्रेड में एक तारणहार की जरूरत थी।

    फ्रेड ने लीसेस्टर सिटी के खिलाफ बराबरी का गोल दागकर मैच को 1-1 से बराबरी पर ला दिया।

    मिडफील्डर फ्रेड मिडफील्डर फ्रेड

     राल्फ रैग्निक के आदमियों ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो में एक उचित स्ट्राइकर को याद किया, जो बीमारी के कारण बाहर है।  एडिनसन कैवानी भी अनुपस्थित थे, और मार्कस रैशफोर्ड एक विकल्प के रूप में बैठे थे।  हालांकि, फ्रेड ने कदम बढ़ाया और अपने पक्ष के लिए अनिश्चित भविष्य से बचा।

     66वें मिनट में फ्रेड को मिला बराबरी

     मैनचेस्टर यूनाइटेड ने रात भर अपना कब्जा बनाए रखा, मैच के समय के 54% के लिए गेंद का दावा किया।  हालाँकि, लीसेस्टर ने 63 वें मिनट में 1-0 की बढ़त बना ली, जब केलेची इहनाचो ने गेंद को नेट के पिछले हिस्से में मारा, केवल एक खिलाड़ी ही मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए खेल से एक अंक बचा सका।

     ब्राजील के मिडफील्डर फ्रेड राल्फ रंगनिक को क्लब में लाए जाने के बाद से खुद को एक बेहतर खिलाड़ी के रूप में आगे बढ़ा रहे हैं।  और जर्मन कोच के मार्गदर्शन में उनकी उन्नति को बाद वाले ने भी देखा है।

     1 नवंबर को जर्मन को लाए जाने के बाद से उसने केवल 16 खेलों में दो गोल किए हैं और चार सहायक जोड़े हैं, और उनकी सबसे हालिया स्ट्राइक ने लीसेस्टर के खिलाफ ड्रॉ में एक अंक बचाया।  रंगनिक के मौके पर आने से पहले, ब्राजील अपने 137 मैनचेस्टर यूनाइटेड प्रदर्शनों में केवल चार गोल कर सका।

     फ्रेड ने अपने प्रतिद्वंद्वियों की बढ़त पर त्वरित प्रतिक्रिया दी, केवल 3 मिनट बाद ही लीसेस्टर सिटी की रक्षा पर कब्जा कर लिया, जब दूर की टीम ने ओल्ड ट्रैफर्ड में शुरुआती बढ़त ले ली और 66 वें मिनट में बराबरी का जाल बिछाकर मैनचेस्टर यूनाइटेड को मैच से कुछ हासिल करने दिया।

     फ्रेड को मैनचेस्टर यूनाइटेड के रोस्टर से हटाया जा सकता है

     फ्रेड टीम के सदस्यों में से थे जिन्होंने ओले गुन्नार सोलस्कर के तहत अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था।  नतीजतन, इस सीज़न के दौरान उन्हें कुछ आलोचनाएँ मिलीं।  हालांकि, राल्फ रंगनिक के नवंबर में पदभार संभालने के बाद से उनका आत्मविश्वास बढ़ा है।

     फ्रेड ने अपने पांच सबसे हालिया प्रीमियर लीग खेलों में दो बार स्कोर किया है और दो बार सहायता की है।  उसने जो दो गोल किए, वह लीड्स युनाइटेड की कीमत पर एलैंड रोड पर और शनिवार को लीसेस्टर सिटी के खिलाफ 4-2 से जीत में आए।

     वर्तमान स्थिति के अनुसार, फ्रेड ने इस सीजन में मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए 32 प्रदर्शन किए हैं और सभी खेलों में चार गोल और छह सहायता की है।

     गौरतलब है कि फ्रेड को ओल्ड ट्रैफर्ड के साथ अपने मौजूदा अनुबंध में 18 महीने से भी कम समय बचा है।  हालांकि, अगर फ्रेड उच्च स्तर पर प्रदर्शन करता है और प्रभावित करना जारी रखता है, तो उसके अनुबंध का विस्तार जल्द ही मेज पर हो सकता है।

     मैनचेस्टर यूनाइटेड ड्रॉ के बाद भी गहरे पानी में है जो आश्वस्त नहीं था।

     लीसेस्टर सिटी के खिलाफ अपने ड्रॉ के बाद, मैनचेस्टर यूनाइटेड ने अगले साल चैंपियंस लीग का हिस्सा बनने की अपनी खोज में जमीन खो दी है।  मैनचेस्टर यूनाइटेड 30 खेलों में 51 अंकों के साथ तालिका में छठे स्थान पर है।

     आने वाले दो मैच मैनचेस्टर यूनाइटेड के शीर्ष चार सपनों के लिए महत्वपूर्ण होंगे।  वे अपने अगले दो मैचों में पहले और नॉर्विच सिटी में एवर्टन से खेलने वाले हैं।