Premier League: ब्राइटन के मोइसेस कैसेडो जवाब दिया जब लिवरपूल ट्रांसफर अटकलों की रिपोर्ट सामने आई

    ऐसी खबरें आई हैं कि लिवरपूल ब्राइटन के मोइसेस कैसेडो को साइन करने में दिलचस्पी रखता है, लेकिन मिडफील्डर ट्रांसफर अफवाहों में शामिल होने के लिए अनिच्छुक है।
     

    मोइसेस कैसेडो मोइसेस कैसेडो

    चोटों की एक दुर्भाग्यपूर्ण स्ट्रिंग ने रेड्स को एनफील्ड के इंजन कक्ष में शॉर्टहैंड कर दिया है।

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, लिवरपूल ने मोइसेस कैसेडो का पीछा करते हुए मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) को हरा दिया है।

    दिसंबर 2020 में ब्राइटन में अपने ट्रांसफर से पहले, यूनाइटेड के पास मिडफील्डर को £5.4 मिलियन में भर्ती करने का अवसर था, लेकिन उन्होंने अपनी एजेंसी की लागत के कारण इसके खिलाफ फैसला किया।

    ब्राइटन ने पिछले साल जनवरी में दक्षिण अमेरिकी क्लब इंडिपेंडेंट से सेंटर मिडफील्डर को साइन किया था।

    प्रीमियर लीग सीज़न के पहले छह मैचों में, 20 वर्षीय सबसे प्रभावशाली प्रदर्शन करने वालों में से एक रहा है।

    कहा जाता है कि इक्वाडोर के स्टार कैसेडो को समर ट्रांसफर सीज़न की समाप्ति से पहले मर्सीसाइड के लिए £42 मिलियन के कदम के लिए तैयार किया गया था, लेकिन कोई सौदा नहीं हुआ था, और होनहार 20 वर्षीय अब दावा करता है कि वह साउथ कोस्ट के लिए खेलकर खुश है।

    ब्राइटन ने ट्रांसफर डेडलाइन डे पर देर से की गई रेड्स की बोली को खारिज कर दिया।

    इक्वाडोर के मीडिया आउटलेट्स की रिपोर्ट के अनुसार, जनवरी में विश्व कप के बाद कैसेडो को भर्ती करने के लिए ब्राइटन ने लिवरपूल (Liverpool) को प्राथमिकता दी है।

    आश्चर्यजनक रूप से, लेख से पता चलता है कि ब्राइटन उन्हें जनवरी में जाने देने के लिए तैयार हो सकते हैं। अगर वह विश्व कप में इक्वाडोर के लिए अच्छा करते हैं, तो उनका मानना ​​है कि वे उनके लिए सर्वोत्तम संभव कीमत प्राप्त कर सकते हैं।

    लिवरपूल कथित तौर पर शीतकालीन स्थानांतरण को प्राथमिकता देता है, जो क्लब के लिए अच्छी खबर है। यह उन्हें कैसेडो पर हस्ताक्षर करने की खोज में मैनचेस्टर यूनाइटेड और आर्सेनल (Arsenal) जैसे प्रतिद्वंद्वी क्लबों पर एक फायदा देता है।

    फॉक्स के खिलाफ स्कोर करने और ट्रांसफर की अफवाहों के बीच, कैसेडो ने अपने भविष्य के बारे में मीडिया को संबोधित किया।

    मोइसेस कैसेडो लिवरपूल लिंक पर बोले

    अपने लिंक की अफवाहों पर, कैसेडो ने कहा, "मैं यहां ब्राइटन में बहुत खुश हूं। मैं ब्राइटन के अलावा किसी अन्य क्लब के बारे में नहीं सोच रहा हूं। यह वह क्लब है जहां मैं अभी हूं, और मैं इस क्लब के लिए और इसके लिए सब कुछ दूंगा। यहाँ अच्छा करूंगा।"

    अत्यधिक सम्मानित दक्षिण अमेरिकी ने फरवरी 2021 में सीगल के साथ हस्ताक्षर किए और तब से टीम के लिए 16 गेम खेले, दो बार (मैनचेस्टर यूनाइटेड और लीसेस्टर के खिलाफ) स्कोर किया।

    अगले अगस्त में, उन्हें बेल्जियन क्लब बीयर्सचोट के लिए ऋण दिया गया था; जनवरी में, वह ब्राइटन लौट आए, जहां उन्होंने 10 खेलों में अच्छा खेला।

    25 मिलियन पाउंड के सौदे में यवेस बिसौमा के टोटेनहम हॉटस्पर के लिए रवाना होने के बाद, कैसेडो पिछले सीज़न के टेल एंड में पहली टीम में सेंध लगाने में सक्षम थे और इस साल ऐसा करना जारी रखा है।

    उन्होंने अब तक ब्राइटन के छह प्रीमियर लीग खेलों में से हर मिनट खेला है और लीसेस्टर सिटी पर अपनी 5-2 की घरेलू जीत में अपना पहला गोल किया है।

    एक तारकीय प्रेसीजन के बाद, उनके मूल्य में काफी वृद्धि हुई है। उन्होंने ग्राहम पॉटर की रक्षा में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, जिसने सीज़न के पहले छह मैचों में तीन क्लीन शीट हासिल की हैं, मुख्य रूप से पीछे उनके खेलने के लिए धन्यवाद।

    कैसेडो ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है क्योंकि ब्राइटन ने 2022-23 में अच्छी शुरुआत की है, जिसमें 6 गेम के बाद 13 अंक हैं।

     

    संबंधित आलेख