Premier League: ब्राइटन ने ब्रेंडन रॉजर्स के संघर्षरत पक्ष लीसेस्टर को हराया

    ब्राइटन ने लीसेस्टर के बॉस ब्रेंडन रॉजर्स और उनकी टीम को 5-2 से जीत दिलाकर मुसीबत में डाल दिया, जिससे फॉक्स प्रीमियर लीग में सबसे निचले पायदान पर पहुंच गए।

    ब्रेंडन रोजर्स ब्रेंडन रोजर्स

    फॉक्स ने अपने पिछले पांच प्रीमियर लीग खेलों में एक भी अंक नहीं बनाया है, फरवरी 2017 के बाद से उनकी सबसे खराब हार का प्रतीक है, तत्कालीन मैनेजर क्लाउडियो रानिएरी को बर्खास्त कर दिया गया था।

    लीसेस्टर के प्रशंसकों ने एमेक्स में "रॉजर्स आउट" कहने वाले बैनर उठाए। केलेची इहनाचो के शुरुआती प्रयास की बदौलत फॉक्स ने 52 सेकंड का समय लेते हुए गोल दागा।

    हालांकि, ल्यूक थॉमस ने खुद का एक गोल किया और पांच मिनट बाद मूसा कैसेडो के गोल ने ब्राइटन को बढ़त दिला दी, जिससे उनका बचाव विफल हो गया। लीसेस्टर ने वापसी करते हुए चौथा गोल किया।

    दुर्भाग्य से दूसरे हाफ में ब्राइटन का दबदबा रहा। एलेक्सिस मैक एलीस्टर ने टीम को फिर से बढ़त दिलाने की कोशिश की; चार मिनट की देरी के बाद VAR रीडिंग ने स्ट्राइक रद्द कर दी क्योंकि Enock Mwepu ऑफसाइड थे।

    ग्राहम पॉटर के स्क्वॉड को परेशान नहीं किया गया क्योंकि लिएंड्रो ट्रॉसार्ड ने 64 वें मिनट में गोल किया, इसके बाद मैक एलीस्टर ने विल्फ्रेड नदीदी के साथ किसी न किसी आदान-प्रदान के बाद पेनल्टी स्कोर किया।

    अर्जेंटीना ने एक और शानदार फ्री-किक मारकर मैच में अपना दूसरा और टीम का पांचवां गोल हासिल किया। ब्राइटन ने अपने पहले छह मैचों में 13 अंक हासिल करने के बाद चैंपियंस लीग में अपना स्थान बरकरार रखा है।

     

    संबंधित आलेख