नेमार एक पोकर टूर्नामेंट में भाग लेते हैं

    आरएमसी स्पोर्ट द्वारा जारी रिपोर्ट के अनुसार, पेरिस सेंट जर्मेन के ब्राजीलियाई फॉरवर्ड नेमार ने मोनाको में एक उच्च दांव पोकर टूर्नामेंट में शामिल होकर सप्ताहांत बिताया

    नेमार एक पोकर टूर्नामेंट में भाग लेते हैं नेमार एक पोकर टूर्नामेंट में भाग लेते हैं

    उनकी उपस्थिति पीएसजी के स्ट्रासबर्ग के साथ 3-3 से ड्रॉ के बाद हुई। 30 वर्षीय एक कुशल पोकर खिलाड़ी के रूप में पहचान करता है, जो एनएल होल्ड'एम-अनलिमिटेड री-एंट्री टूर्नामेंट में 75 में से 29 वें स्थान पर है, जिसके लिए € 25,000 की खरीद की आवश्यकता थी। वह बाद में रविवार को सुबह 3 बजे समाप्त होने से पहले € 550 की खरीद-प्रतियोगिता में 140 प्रतिभागियों में से 74 वें स्थान पर रहे।

    पोकर लीजेंड गिल्बर्ट को छोड़कर, नेमार की एंट्री ने इंटरनेट को स्तब्ध कर दिया।

    मोनाको कैसीनो में ब्राजीलियाई को एक पोकर टेबल के आसपास सक्रिय रूप से अपने अन्य महान जुनून का आनंद लेते हुए देखा गया था। उनके प्रायोजकों में से एक, पोकरस्टार्स का यूरोपीय पोकर टूर शुरू हो गया है। हालांकि दर्शक दंग रह गए थे, लेकिन नेमार के आगमन का अनुमान जोहान गिल्बर्ट ने लगाया था, जो 2019 में लास वेगास में डब्ल्यूएसओपी और 2021 में यूरोप में डब्लूएसओपी में नंबर एक फ्रेंच पोकर और वाइस वर्ल्ड चैंपियन थे। उन्होंने इस ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया कि ब्राजीलियाई मोनाको पहुंच सकता है। कैसीनो और फिर कैसीनो के मालिक एक मिलियन यूरो नकद सराल गेमिंग टेबल में लाने से पहले एक टेबल पर बस जाते हैं।

    आरएमसी पोकर विशेषज्ञ बेनी और यू ने कहा कि लोगों ने सोचा होगा कि वे 550 टेबल पर नेमार को देखकर मतिभ्रम कर रहे थे, लेकिन वह एक कट्टर पोकर प्रशंसक निकला जिसने सभी को रोमांचित किया। वे उनके मिलनसार व्यक्तित्व से भी प्रभावित थे। अपने एकल पोकर अभियान पर निकलने से पहले, पेरिस सेंट-जर्मेन ने अलसैस में स्ट्रासबर्ग के खिलाफ (3-3) ड्रॉ किया। यह पीएसजी का फ्रेंच चैंपियन के रूप में पहला आउटिंग था, और दुख की बात है कि वे पिछले हफ्ते लेंस के खिलाफ अपने मैच के समान जीतने में असफल रहे।

    पीएसजी के लिए बड़े तबादले होने की संभावना है।

    पेरिसवासियों के पास अब खुद को भुनाने और अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने के लिए तीन और मौके हैं। हालांकि, क्वार्टर फाइनल में चैंपियंस लीग के हाथों से फिसल जाने के बाद से उनका ध्यान भटक गया है। प्रशंसकों के लिए एकमात्र अच्छी खबर Kylian Mbappé का विस्तार हो सकता है, जो 24 गोल और 14 सहायता के साथ क्लब में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक के रूप में प्रसिद्ध है।

    दूसरी ओर, क्लब बड़े वेतन वाले खिलाड़ियों को छोड़ सकता है, लेकिन ड्रेक्सलर, इकार्डी या कुर्ज़ावा जैसे सबपर प्रदर्शन। मेस्सी क्लब के लिए खेलना जारी रखेंगे, लेकिन एल'इक्विप का दावा है कि अगर उनके रास्ते में एक बड़ा प्रस्ताव आता है तो कतरी नेमार को नहीं रख सकते हैं। स्टेड डे ला मीनाउ में, पेरिसियों ने मौजूदा लीग 1 सीज़न के चैंपियन के रूप में मैदान में प्रवेश किया। नेमार जूनियर और उनके साथियों ने चैंपियनशिप के 35वें दौर में स्ट्रासबर्ग से मुकाबला किया, जिससे स्कोर 3-3 से बराबर हो गया।