Manchester United News: क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने "झूठ" पर निशाना साधा

    ऐसा लगता है कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो गर्मियों में हावी हुए मैनचेस्टर यूनाइटेड ट्रांसफर विवाद के खिलाफ बोलने की तैयारी कर रहे हैं।

    क्रिस्टियानो रोनाल्डो: नाखुश मैनचेस्टर यूनाइटेड कैंप क्रिस्टियानो रोनाल्डो: नाखुश मैनचेस्टर यूनाइटेड कैंप

    हाल के महीनों में विभिन्न अफवाहों ने सुझाव दिया है कि रोनाल्डो ओल्ड ट्रैफर्ड (Old Trafford) छोड़ना चाहते हैं, लेकिन पुर्तगाल इंटरनेशनल ने एक नया क्लब खोजने के लिए संघर्ष किया है, और रेड डेविल्स उन्हे जाने देने के इच्छुक नहीं हैं।

    अब, क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) ने गलत सूचना फैलाने के लिए मीडिया की खिंचाई की है और मैनचेस्टर यूनाइटेड में अपनी स्थिति के बारे में सब कुछ बताने का वादा किया है।

    अफवाहों के बावजूद, रोनाल्डो मैनचेस्टर यूनाइटेड के शुरुआती दो प्रीमियर लीग खेलों में खेले हैं, जो ब्राइटन और ब्रेंटफोर्ड से हार के साथ समाप्त हुए।

    हालांकि, ट्रांसफर बाजार 1 सितंबर तक बंद नहीं होने के कारण रोनाल्डो अभी भी ओल्ड ट्रैफर्ड छोड़ सकते हैं।

    37 वर्षीय भविष्य के बारे में जिज्ञासा के रूप में, उन्होंने चल रही अफवाहों की आलोचना करने वाले एक प्रशंसक पृष्ठ से एक पोस्ट पर प्रतिक्रिया देने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

    क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने क्या कहा?

    रोनाल्डो ने कहा कि ज्यादातर अफवाहें असत्य हैं और जो कुछ हो रहा है उसे स्पष्ट करने के लिए जल्द ही सार्वजनिक रूप से बोलेंगे।

    पुर्तगाल के स्टार ने टिप्पणी की, "जब वे एक दो सप्ताह में इंटरव्यू करेंगे तो उन्हें सच्चाई का पता चल जाएगा।" "मीडिया झूठ बोल रहा है। मेरे पास एक नोटबुक है और पिछले कुछ महीनों में मैंने जो 100 खबरें बनाईं, उनमें से केवल 5 सही थीं। कल्पना कीजिए कि यह कैसी है। उस टिप के साथ रहें।"

    रोनाल्डो का यह बयान उन खबरों के बीच आया है कि अगस्त के अंत में ट्रांसफर सत्र की समाप्ति से पहले पुर्तगाल अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी मैनचेस्टर यूनाइटेड को छोड़ सकता है।

    रेड डेविल्स ने सीज़न की भयानक शुरुआत की है, और इस बात का संदेह है कि रोनाल्डो के जाने की इच्छा ने समूह को नुकसान पहुँचाया है।

    रोनाल्डो के मुताबिक, वह तब तक सार्वजनिक रूप से नहीं बोलेंगे जब तक मौजूदा ट्रांसफर विंडो खत्म नहीं हो जाती।

    इसका मतलब है कि अगले दो हफ्तों में क्या होगा, इस पर परस्पर विरोधी रिपोर्टों के साथ, उनकी तत्काल क्लब की स्थिति अनिश्चित है।

    द एथलेटिक के अनुसार, मैनचेस्टर यूनाइटेड के बॉस, एरिक टेन हाग अब खिलाड़ी के कार्यों से अधिक परेशान होने के बाद क्रिस्टियानो रोनाल्डो को इस गर्मी में क्लब छोड़ने के लिए तैयार हैं।

    रोनाल्डो ने कथित तौर पर यूनाइटेड को बताया कि वह थाईलैंड और ऑस्ट्रेलिया के पूरे प्री-सीज़न दौरे को याद करने के बाद जून में प्रस्थान करना चाहते थे।

    रोनाल्डो को क्लब के प्रशिक्षण क्षेत्र की कैंटीन में अकेले खाते हुए भी देखा गया, यह दर्शाता है कि वह खुद को बाकी समूह से अलग कर रहे हैं।

    रोनाल्डो ने कथित तौर पर मैनचेस्टर यूनाइटेड को बताया कि वह थाईलैंड और ऑस्ट्रेलिया के पूरे प्री-सीज़न दौरे को याद करने के बाद जून में प्रस्थान करना चाहते थे।

    एटलेटिको मैड्रिड और बायर्न म्यूनिख सहित कई बड़ी यूरोपीय टीमों से जुड़ा हुआ है, लेकिन दोनों ने आगे हस्ताक्षर करने का अवसर गंवा दिया है।

    एटलेटिको मैड्रिड (Atletico Madrid) वह टीम है जो आमतौर पर रोनाल्डो के ट्रांसफर से जुड़ी होती है, लेकिन ऐसा कदम दोनों पक्षों के लिए मुश्किल होगा।

    2021-22 में 18 प्रीमियर लीग (Premier League) गोल करने के बाद, 37 वर्षीय ने अभी तक इस सीज़न में दो प्रीमियर लीग मैचों में स्कोर नहीं किया है।

     

    संबंधित आलेख