मैनचेस्टर यूनाइटेड ट्रांसफर न्यूज: एरिक टेन हैग ने पाउ टोरेस पर हस्ताक्षर किए और विक्टर लिंडेलोफ को बिक्री के लिए हरी झंडी दिखाई

    मैनचेस्टर यूनाइटेड आगामी समर ट्रांसफर विंडो में नए अंतरिम बॉस के रूप में पाउ टोरेस का स्वागत कर सकता है और उसने ओल्ड ट्रैफर्ड में अपने हस्ताक्षर को मंजूरी दे दी है।
     

    टेन हैग को मैनचेस्टर यूनाइटेड से जोड़ा गया टेन हैग को मैनचेस्टर यूनाइटेड से जोड़ा गया

    एक साल पहले मैनचेस्टर यूनाइटेड में शामिल होने वाले स्पेन अंतरराष्ट्रीय के बारे में अफवाहें शुरू हुईं। हालांकि, उन्होंने इसके बजाय विलारियल में रहने का फैसला किया और अपनी टीम को इस साल चैंपियंस लीग के सेमीफाइनल में पहुंचने में मदद की, जहां जुर्गन क्लॉप की टीम ने उन्हें हरा दिया।

    मैनचेस्टर यूनाइटेड बड़े साइनिंग की तलाश में है, जिसमें इस गर्मी में एक नया डिफेंडर शामिल है

    मैनचेस्टर यूनाइटेड एक साल पहले सेंटर-बैक पर हस्ताक्षर करना चाहता था जब ओले गुन्नार सोलस्कर रोस्टर के प्रभारी थे। हालांकि, रियल मैड्रिड के ला लीगा टाइटन्स से राफेल वराने के अधिग्रहित के बाद, टोरेस ने एक कदम पीछे लिया और उनाई एमरी की टीम के साथ रहे। रेड डेविल्स अभी भी रुचि रखते हैं क्योंकि टेन हैग ने अगले अभियान से पहले स्पेनिश अंतरराष्ट्रीय के हस्ताक्षर को हरी झंडी दिखा दी है। मैनचेस्टर यूनाइटेड अपनी डिफेंस में सुधार करना चाहता था और हैरी मैगुइरे और राफेल वराने के लिए प्रतिस्पर्धा प्रदान करना चाहता था।

    इस सीज़न में, टोरेस ने उनाई एमरी के तहत एक यादगार चैंपियंस लीग सेमीफाइनल में अपना पक्ष रखने के बाद एक वांछनीय प्रतिष्ठा बनाई है। उनकी यात्रा अंतिम चार में जगह बनाने से पहले जुवेंटस और बायर्न म्यूनिख के खिलाफ मील के पत्थर की जीत से चिह्नित है। सेंटर-बैक अब यूरोप की एलीट प्रतियोगिता में खेलना चाहता है, जिसे यूनाइटेड द्वारा प्रस्तुत नहीं किया जा सकता है, यह देखते हुए कि वे प्रीमियर लीग रैंकिंग में छठे स्थान पर कैसे रहे।

    मोहम्मद सालाह ने खुलासा किया कि वह सादियो माने की अनिश्चितता के बीच अगले सत्र में लिवरपूल में रहेंगे

    मोहम्मद सालाह ने अगले सत्र में लिवरपूल में रहने का फैसला किया है, लेकिन सादियो माने चैंपियंस लीग फाइनल के बाद तक अपनी योजनाओं का खुलासा नहीं करना चाहते हैं। सालाह का अनुबंध अगले सीज़न के अंत में समाप्त हो जाएगा, इसलिए उन्हें नई शर्तों से सहमत होना होगा, लेकिन लिवरपूल मिस्र की मांगों को पूरा करने के लिए तैयार नहीं है। इस खबर ने लोगों को आश्वस्त कर दिया है कि फारवर्ड खिलाडी इस गर्मी में विदा हो सकता है। हालांकि, सालाह ने इस बात की पुष्टि करते हुए उन आशंकाओं को खारिज कर दिया है कि वह अगले सीजन में लिवरपूल में वापस रहेंगे, भले ही उनका अनुबंध इस गर्मी में नवीनीकृत हो।

    रियल मैड्रिड के खिलाफ चैंपियंस लीग के शिखर सम्मेलन से पहले, प्रीमियर लीग गोल्डन बूट विजेता ने टिप्पणी की,"मैं अपने अनुबंध पर ध्यान केंद्रित नहीं करता; मैं बिल्कुल भी स्वार्थी नहीं होना चाहता। यह अब टीम के बारे में है; यह वास्तव में हमारे लिए महत्वपूर्ण सप्ताह है, और मैं सिर्फ टीम पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं।” उन्होंने आगे कहा, 'मैं अगले सीजन में लिवरपूल में रह रहा हूं, यह साफ है। मेरे दिमाग में, मैं अभी अनुबंध पर ध्यान केंद्रित नहीं कर रहा हूं। हालांकि, क्लब में सलाह के साथी मानो का भविष्य अनिश्चित है। बायर्न म्यूनिख सेनेगल के अटैकिंग के लिए एक कदम से जुड़ा  है क्योंकि उनका अनुबंध इस गर्मी में समाप्त हो रहा है। 30- वर्षीय अभी तक लिवरपूल के लिए प्रतिबद्ध होने के लिए तैयार नहीं है और चैंपियंस लीग फाइनल के बाद जवाब देगा।