रॉय कीन क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ हुए अपमानजनक व्यवहार के लिए क्लब पर बरसे, कह डाली ये गंभीर बात

    रॉय कीन ने 2022-23 सीज़न की शुरुआत में क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ "नथिंग बट डिश्रेस्पेक्ट" के लिए मैनचेस्टर यूनाइटेड की आलोचना की है।
     

    रॉय कीन मैनचेस्टर यूनाइटेड पर तीखा हमला रॉय कीन मैनचेस्टर यूनाइटेड पर तीखा हमला

    रोनाल्डो ने इस सीज़न में मैनचेस्टर यूनाइटेड के सात प्रीमियर लीग खेलों में से केवल एक की शुरुआत की है, जिसमें उनकी सबसे हालिया बेंच उपस्थिति रविवार को मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ डर्बी में आई है।

    रविवार को मैनचेस्टर सिटी से यूनाइटेड की 6-3 की हार टेन हैग के फैसले के परिणामस्वरूप हुई, जिसमें रोनाल्डो को शुरुआती लाइनअप से बाहर कर दिया गया था। यूनाइटेड ने हाफ-टाइम में चार गोल किए, जिसमें रोनाल्डो और साथी आश्चर्यजनक स्थानापन्न कैसिमिरो ने खाली भावों के साथ एक्ट किया।

    कैसीमिरो और रोनाल्डो के पास 10 चैंपियंस लीग विजेता पदक हैं, लेकिन रोनाल्डो ने पूरी दोपहर बेंच पर बिताई, जैसा कि कैसीमिरो ने खेला था।

    टेन हैग ने खेल के बाद कहा कि उन्होंने रोनाल्डो को "अपने करियर के सम्मान के लिए" रिप्लेस नहीं किया। हालांकि, मैनचेस्टर यूनाइटेड के आइकन रॉय कीन ने रोनाल्डो को नहीं खेलने के फैसले की आलोचना की है।

    मैनचेस्टर सिटी की हार के बाद, कीन ने कहा, "मुझे लगता है कि मैन यूनाइटेड रोनाल्डो के प्रति अनादर दिखा रहा है। मुझे लगता है कि उन्हें ट्रांसफर विंडो से पहले जाने देना चाहिए था। मुझे लगता है कि मैनेजर ने उन्हें पकड़ रखा है। ठीक है, आप कहते हैं कि आपको जरूरत है, लेकिन आप बेंच पर बैठने के लिए रोनाल्डो को नहीं रख सकते।

    "उनके पास विकल्प थे। यह विचार कि उनके पास कोई विकल्प नहीं था, बकवास है; उनके पास विकल्प थे, चार या पांच बहुत अच्छे विकल्प। जैसे-जैसे सीजन आगे बढ़ेगा यह और भी खराब होता जाएगा।"

    यूनाइटेड नीचे चला गया जब सिटी के एर्लिंग हैलैंड और फिल फोडेन ने एक-एक गोल किए और अंत में हैट्रिक पूरी की। एंटनी ने यूनाइटेड को 6-1 से पिछड़ने से पहले उम्मीद की एक किरण दी थी; हालांकि, मार्शल के दो देर से किए गए गोलों ने एक भयानक दिन में मैनचेस्टर के रेड पक्ष के लिए कुछ गौरव को बचा लिया।

    पिछली ट्रांसफर विंडो के दौरान, रोनाल्डो कई क्लबों से जुड़े थे, जिनमें चेल्सी, बायर्न म्यूनिख, एटलेटिको मैड्रिड और सऊदी अरब की ओर से अल-हिलाल शामिल थे।

    पुर्तगाल के कप्तान जनवरी में स्थानांतरण कर सकते हैं, जिस समय वह किसी भी इच्छुक पार्टियों के साथ अनुबंध-पूर्व समझौते पर हस्ताक्षर कर सकते हैं।

    पांच बार के बैलन डी'ओर विजेता ओमोनिया निकोसिया के खिलाफ गुरुवार के यूरोपा लीग मैच के लिए यूनाइटेड के शुरुआती लाइनअप में लौट सकते हैं।

    रॉय कीन का मानना ​​है कि मैनचेस्टर यूनाइटेड को शर्मिंदा होना चाहिए

    कीन मैनचेस्टर यूनाइटेड के खराब प्रदर्शन से नाराज़ था, जिसे केवल एंथनी मार्शल के लेट ब्रेस द्वारा बख्शा गया था, और उनके पास टीम के लिए कठोर शब्द थे।

    "हाफ-टाइम पर 4-0 नीचे - वे ब्रेंटफोर्ड में 4-0 से नीचे थे - और दूसरे हाफ में प्रदर्शन, यह सांत्वना के रूप में भी अच्छा नहीं है। उन्होंने कहा कि उन्होंने कुछ गोल किए, [लेकिन] खेल खत्म हो गया। "मैन यूनाइटेड के पास इस खेल से बाहर निकलने के लिए कुछ भी नहीं है। खिलाड़ियों के दृष्टिकोण से, उन्हें वास्तव में शर्मिंदा होना चाहिए। आप डर्बी गेम में हाफ-टाइम 4-0 से नीचे नहीं जा सकते; यह बेहद शर्मनाक है।"

    यूनाइटेड इस मैच से पहले प्रीमियर लीग में चार-गेम जीतने वाली स्ट्रीक की सवारी कर रहा था, लेकिन वे डर्बी में सिटी में गिर गए और अब लीग-अग्रणी आर्सेनल से नौ अंक पीछे हैं।

     

    संबंधित आलेख