Manchester United News: संभावित ट्रांसफर से पहले एंटनी ने दो प्रमुख बाधाओं को पार किया

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैनचेस्टर यूनाइटेड एंथनी को 84 मिलियन पाउंड में साइन करने के करीब है। रेड डेविल्स ने विंगर के लिए अजाक्स की मांग की कीमत को पूरा किया, और उनके प्रतिनिधि सौदे को अंतिम रूप देने के लिए इंग्लैंड में रह रहे हैं।

    एंटनी: यूनाइटेड के रास्ते में ? एंटनी: यूनाइटेड के रास्ते में ?

    मैनचेस्टर यूनाइटेड भी बार्सिलोना (Barcelona) से सर्जियो डेस्ट को राइट-बैक के रूप में हारून वान-बिसाका को बदलने के लिए हस्ताक्षर करने में रुचि रखता है।

    मैनचेस्टर यूनाइटेड में संभावित ट्रांसफर से पहले ब्राजील के फॉरवर्ड एंटनी ने पहले ही दो बाधाओं को पार कर लिया है।

    चल रहे समर ट्रांसफर विंडो के लिए एंटनी मैनचेस्टर यूनाइटेड के टॉप लक्ष्यों में से एक है। एएफसी अजाक्स ने 22 वर्षीय स्ट्राइकर के लिए 8 करोड़ यूरो की मांग की है। हालाँकि, अभी तक ओल्ड ट्रैफर्ड (Old Trafford) द्वारा इस प्रस्ताव का मिलान नहीं किया गया है।

    एंटनी साओ पाउलो एफसी की युवा अकादमी का एक उत्पाद हैं और उन्होंने अजाक्स (Ajax) के लिए रवाना होने से पहले फरवरी 2020 तक एक सीज़न खेला है।

    कमेंटेटर केविन हैचर्ड का मानना ​​​​है कि अजाक्स और साओ पाउलो के लिए खेलना और अतीत में एरिक टेन हैग के साथ काम करना, एंटनी को मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए खेलने के दबाव से निपटने के लिए एक लाभप्रद स्थिति में रखता है।

    केविन हैचर्ड ने कहा, "उनका पालन-पोषण कुछ मायनों में कठिन था। इसके बाद उन्हें अपने गृहनगर क्लब साओ पाउलो के लिए खेलने के दबाव से जूझना पड़ा। वे आपको ब्राजील में ज्यादा नहीं बर्दाश्त करेंगे, आपको प्रदर्शन करना होगा और आपके पास तुरंत प्रदर्शन करने के लिए मौका है।"

     

    संबंधित आलेख