Football Transfer: Chelsea ने फ्रेंकी डी जोंग को बंपर ऑफर दिया

    फ्रेंकी डी जोंग इस समर में व्यापार बाजार में सबसे अधिक मांग वाले खिलाड़ियों में से एक रहे हैं। महीनों से यह अनुमान लगाया जा रहा है कि वह कैंप नोउ को नहीं छोड़ेंगे, और बार्सिलोना की उन्हें छोड़ने के लिए मजबूर करने में असमर्थता ने इस विश्वास को और बढ़ा दिया है कि वह बने रहेंगे।

    फ़्रेंकी डी जोंग फ़्रेंकी डी जोंग

    जहां चेल्सी (Chelsea) गुरुवार की समय सीमा से पहले डी जोंग को साइन करने में सबसे आगे लग रही है, वहीं बायर्न म्यूनिख ने भी उत्कृष्ट खिलाड़ी में रुचि दिखाई है।

    जेरार्ड रोमेरो का दावा है कि ब्लूज़ ने डी जोंग को 15.4 मिलियन पाउंड का नेट वेतन देने की पेशकश की है। डी जोंग को लंदन के लिए एक उड़ान में सवार होने के बाद, चेल्सी ने कथित तौर पर उन्हें प्रदान किया।

    रहीम स्टर्लिंग और कालिदौ कौलीबली के आगमन से पता चलता है कि थॉमस ट्यूशेल अभी भी अपनी टीम को मजबूत करने में रुचि रखते हैं।

    पिछले कुछ समय से, ब्लूज़ की दिलचस्पी मिडफील्डर में रही है, जिसे थॉमस ट्यूशेल ने एन'गोलो कांटे जैसे स्थापित खिलाड़ी के लिए आदर्श दीर्घकालिक विकल्प के रूप में देखा है।

    कांटे का मौजूदा कॉन्ट्रैक्ट सीज़न के अंत में समाप्त होने वाला है, और 31 साल की उम्र में, वह अपने करियर के अंत में प्रवेश कर रहे हैं।

    यह एक नए सेंटर मिडफील्डर के लिए टीम की आवश्यकता पर प्रकाश डाला गया है, एक भूमिका जिसे डी जोंग अपनी प्रशंसा, अनुभव और कौशल के धन के लिए धन्यवाद दे सकते हैं।

    ट्रांसफर विंडो के अंतिम समय में, चेल्सी ने डी जोंग को प्रीमियर लीग के दिग्गजों में शामिल होने के लिए सालाना लगभग €18 मिलियन की पेशकश की।

    गर्मियों के बेहतर हिस्से के लिए, अटकलें तेज हो गईं कि बार्सिलोना छोड़ने की डी जोंग की इच्छा मुख्य रूप से उनकी वेतन मांगों से प्रेरित थी।

    कैंप नोउ में उनका बहुत उदार कॉन्ट्रैक्ट है, और क्लब ने उन्हें आस्थगित वेतन में एक टन पैसा दिया है।

    बहरहाल, चेल्सी उन्हें एक समृद्ध सौदा और बार्सिलोना छोड़ने का मौका प्रदान करके तालिकाओं को बदलने की उम्मीद कर रही है, खासकर खिलाड़ी और समर्थकों की बढ़ती नाराजगी के आलोक में।

    मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) ने अपने फ्रेन्की डी जोंग का पीछा करने में सभी असफल रहे हैं

    इससे पहले गर्मियों में, मैनचेस्टर यूनाइटेड को डी जोंग पर हस्ताक्षर करने में व्यापक रुचि थी। संयुक्त राज्य अमेरिका ने डी जोंग को ओल्ड ट्रैफर्ड में लुभाने का प्रयास किया, लेकिन उन्होंने बार्सिलोना ( Barcelona) छोड़ने से इनकार कर दिया।

    मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए, इससे कोई फायदा नहीं हुआ कि वे इस सीजन में चैंपियंस लीग में नहीं खेले।

    नए खिलाड़ियों पर 227 मिलियन पाउंड खर्च करने के बाद, इस गर्मी में, मैनचेस्टर यूनाइटेड मार्टिन डबरावका के लोन हस्ताक्षर के साथ अपना व्यवसाय समाप्त कर रहा है।

    एंटनी के मैनेजर एरिक टेन हैग के नियोजित स्क्वॉड ओवरहाल के लिए उनके समर्थन के हिस्से के रूप में अजाक्स से यूनाइटेड के नवीनतम उच्च मूल्य वाले आगमन बनने की उम्मीद है। यूनाइटेड ने क्लब के इतिहास में किसी भी यूनाइटेड मैनेजर की तुलना में सिंगल ट्रांसफर विंडो में टेन हैग ने अधिक पैसा दिया।

    बार्सिलोना के साथ एक शुल्क समझौते पर पहुंचने के बावजूद, वे डी जोंग को ओल्ड ट्रैफर्ड में जाने के लिए मना नहीं सके।

    डी जोंग हमेशा टेन हैग का पहला उद्देश्य था, लेकिन टायरेल मलाशिया, क्रिश्चियन एरिक्सन, लिसेंड्रो मार्टिनेज, कैसीमिरो, एंटनी और डबरावका के हस्ताक्षर ने एक महत्वपूर्ण बढ़ावा दिया है। हालाँकि, टीम के पास अभी भी राइट बैक और सेंटर फ़ॉरवर्ड में होल हैं।

    हालांकि रेड डेविल्स फिर से डच इंटरनेशनल में रुचि रख रहे हैं, लेकिन गुरुवार को ट्रांसफर मार्केट बंद होने से पहले उन्हें डबरावका के अलावा किसी और साइनिंग की उम्मीद नहीं है।

     

    संबंधित आलेख