लुइस डियाज़ ने लिवरपूल में तुरंत प्रभाव से चौंका दिया

    लुइस डियाज़ को हाल ही में एफसी पोर्टो से 50 मिलियन यूरो में लिवरपूल में स्थानांतरित किया गया था। उन्होंने जल्द ही खुद को मैदान पर लिवरपूल के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए पाया, जिसमें मोहम्मद सलाह और सदियो माने अफ्रीका कप ऑफ नेशंस के लिए दूर थे।

    लुइस डियाज़ Image credit: PA Images लुइस डियाज़


    डिवोक ओरिगी चोट के कारण नहीं खेल पा रहे हैं। लुइस डियाज़ ने अपना आश्चर्य व्यक्त किया है कि वह कितनी जल्दी लिवरपूल में बसने में सक्षम हो गया है।
    कोलम्बियाई ने लिवरपूल के लिए पदार्पण किया क्योंकि वह बेंच से बाहर आया और कार्डिफ के खिलाफ एक गोल स्थापित करने में मदद की। उन्होंने लीसेस्टर के खिलाफ 2-0 की जीत के साथ अपना पहला प्रीमियर लीग खेल शुरू किया।
    लिवरपूल में शामिल होने के बाद से, लुइस डियाज़ ने पहले ही 13 गेम खेले हैं, जिसमें चार गोल किए हैं, और अपने शानदार प्रदर्शन से प्रशंसकों की कल्पना पर कब्जा कर लिया है। वह या तो शुरुआती XI के हिस्से के रूप में या एक विकल्प के रूप में, Jurgen Klopp के लिए एक पसंदीदा खिलाड़ी बन गए हैं।
    लिवरपूल की आधिकारिक वेबसाइट से बात करते हुए, लुइस डियाज़ ने कहा, "यह सबसे अच्छा संभव तरीका है, और यह उस तरह का है जैसा हम सभी चाहते थे," उन्होंने समझाया।
    "निश्चित रूप से व्यक्तिगत दृष्टिकोण से, यह वही है कि मैं कैसे शुरू करने की कोशिश करना चाहता था और मैंने क्या सपना देखा था और मैंने कैसे शुरू करने का सपना देखा था।
    "मुझे पता था कि मैं हर चीज में शामिल एक बहुत ही प्रतिस्पर्धी क्लब में आऊंगा। इसलिए, मैं वास्तव में खुश हूं कि यह कैसे शुरू हुआ, और यह लंबे समय तक जारी रह सकता है। ”
    रॉबर्ट फ़िरमिनो धीमी गति से पुन: एकीकरण से गुजर रहे हैं और डिओगो जोटा शुरुआती लाइनअप में अपनी वापसी के लिए संघर्ष कर रहे हैं, लुइस डियाज़ मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाफ बड़े संघर्ष में शुरुआती खिलाड़ियों में से एक होंगे।
    लुइस डियाज़ का मानना ​​​​है कि उन्हें प्रदर्शन करने के लिए सबसे अच्छा मंच दिया गया है और अगर मौका दिया जाए तो वे और प्रभावित कर सकते हैं। उन्होंने कहा, "यह थोड़ा आश्चर्य की बात है, हाँ," उन्होंने जारी रखा।
    "इस तरह से मैं चाहता था कि सब कुछ ठीक हो जाए। मैं जितनी जल्दी हो सके बसना चाहता था, जैसा कि मैं पहले कह रहा था, और खेलने की शैली को जानने और सहज महसूस करने के लिए।
    "प्रशिक्षण में और मैदान पर, मुझे लगता है कि मैंने अपने साथियों के साथ एक अच्छी समझ विकसित करने में कामयाबी हासिल की है, और मुझे लगता है कि यह उन दोनों और कोचिंग स्टाफ के लिए है, जिन्होंने इस बसने की अवधि में मेरी मदद की है।
    "उन्होंने मेरे लिए एक बड़ी मदद की है। मैं यहां मदद करने की कोशिश करने के लिए हूं, मैं यहां टीम और लड़कों का समर्थन करने की कोशिश करने के लिए हूं।
    "जैसा कि मैं कहता हूं, मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते रहना चाहता हूं।"

     

    संबंधित आलेख