चैंपियंस लीग फाइनल में हार के बाद लिवरपूल स्टार मोहम्मद सलाह ने जारी किया भावनात्मक बयान

    चैंपियंस लीग के फाइनल में रियल मैड्रिड से मिली हार के बाद मोहम्मद सालाह ने भावुक कर देने वाला बयान जारी किया है।

    मोहम्मद सालाह बड़े फैसले का समय Image credit: pia.images.co.uk मोहम्मद सालाह बड़े फैसले का समय

    पिछले सप्ताहांत में पेरिस में एकतरफा हार झेलने के बाद, मर्सीसाइड क्लब चैंपियंस लीग जीतने से वंचित रह गया था।

    मोहम्मद सालाह को बताया गया है कि वह इस सीजन में प्राप्त सभी व्यक्तिगत पुरस्कारों में व्यापार करने के लिए तैयार हैं, जो पिछले सप्ताहांत में रियल मैड्रिड द्वारा चैंपियंस लीग की अंतिम हार में खेलने के लिए मिला था।

    इजिप्ट इंटरनेशनल ने प्लेमेकर ऑफ़ द सीज़न अवार्ड जीता है और टोटेनहम हॉटस्पर फॉरवर्ड सोन ह्युंग-मिन के साथ शीर्ष स्कोरर के लिए लीग के गोल्डन बूट से सम्मानित किया गया था।

    फ़ुटबॉल राइटर्स एसोसिएशन ने उन्हें सीज़न के पुरुष फ़ुटबॉल खिलाड़ी का खिताब दिया, और उन्हें प्रोफेशनल फ़ुटबॉलर्स एसोसिएशन के फ़ैन्स प्लेयर ऑफ़ द ईयर का पुरस्कार भी मिला।

    मोहम्मद सालाह अपनी प्रशंसा की कीमत पर चैंपियंस लीग 2022 का फाइनल खेलना चाहते हैं

    सलाह ने गुरुवार को ट्विटर पर कहा, "एक ही सीज़न में प्रशंसकों और खेल पत्रकारों द्वारा मान्यता प्राप्त होना कुछ खास है जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगा।"

    "हालांकि, मैं उन सभी व्यक्तिगत पुरस्कारों को फाइनल को फिर से खेलने का मौका देने के लिए वापस देने के लिए तैयार हूं, लेकिन फुटबॉल ऐसे काम नहीं करता है। मैं शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकता कि हम उस ट्रॉफी को लिवरपूल में वापस लाना चाहते थे, लेकिन अंत में, हम नहीं कर सके।

    "यह एक बहुत लंबा सीजन रहा है, लेकिन मेरा एक हिस्सा चाहता है कि अगला कल फिर से शुरू हो।"

    विनीसियस जूनियर के दूसरे हाफ के स्ट्राइक ने रियल मैड्रिड के 14 वें चैंपियंस लीग खिताब को सुनिश्चित करने के बाद पेरिस में जुर्गन क्लॉप की टीम को हराया।

    रियल मैड्रिड के गोलकीपर शीर्ष फॉर्म में थे और अंततः सदियो माने के दो स्टॉपेज के साथ अपना मैन ऑफ द मैच पुरस्कार चुना, जिसमें सलाह विशेष रूप से प्रभावशाली थी।

    यह मैच चार दशकों में सिर्फ दूसरा था जब स्पेनिश दिग्गजों ने 2018 सीज़न में कीव में ऐसा करने के बाद चैंपियनशिप फाइनल के दौरान लिवरपूल को हराया था।

    हार का अतिरिक्त महत्व था क्योंकि लिवरपूल भी एक सप्ताह पहले प्रीमियर लीग खिताब जीतने के अवसर की दौड़ में चूक गया था जब मैनचेस्टर सिटी ट्रॉफी हथियाने के लिए एस्टन विला से दो गोल से नीचे आया था।

    व्यक्तिगत रूप से, सालाह ने एक और उत्कृष्ट सीज़न का आनंद लिया है और वर्तमान में प्रीमियर लीग में गोल और सहायता में अपनी टीम में शीर्ष स्कोरर हैं।

    लिवरपूल में मोहम्मद सालाह का भविष्य संदिग्ध बना हुआ है

    उनका भविष्य गहन जांच के अधीन है, यह पुष्टि करने के बावजूद कि वह अगले सत्र में एनफील्ड में खेलेंगे।

    मिस्र के अंतर्राष्ट्रीय का अनुबंध जून 2023 में समाप्त होने वाला है। रिपोर्टों से पता चलता है कि उन्हे लिवरपूल के प्रतिद्वंद्वी क्लब में स्थानांतरित किया जा सकता है, अगर वह विस्तार के लिए सहमत नहीं हुए तो।

    वह अपने प्रवास को लंबा करने की संभावना को लेकर 12 महीने से अधिक समय से टीम के साथ चर्चा में है। हालाँकि, उन्होंने अभी तक अपने अनुबंध के विस्तार पर हस्ताक्षर नहीं किए हैं।

    इंग्लैंड लौटने के बाद से, सालाह के लिवरपूल में पांच सफल और ट्रॉफी से भरे सत्र रहे हैं।

    उन्होंने 156 गोल किए हैं और प्रीमियर लीग, चैंपियंस लीग और लिवरपूल के साथ घरेलू चैंपियनशिप जीती हैं।