दिग्गज इंग्लिश फुटबॉल क्लब लिवरपूल ने एनएफटी क्लब में प्रवेश की घोषणा की है

    “एलएफसी हीरोज क्लब” एनएफटी की श्रृंखला। “एलएफसी हीरोज क्लब” की पेशकश में 23 लिवरपूल सितारों और उनके प्रबंधक के चित्र शामिल हैं।

    लिवरपूल एनएफटी क्लब में प्रवेश लिवरपूल एनएफटी क्लब में प्रवेश

      यह एक ललित कला कंपनी, सोथबी के सहयोग से बनाया गया था।

     “एलएफसी हीरोज क्लब 1:1 पौराणिक नीलामी

     

    • 23 खिलाड़ी और हमारे मैनेजर

     

    • सबसे शक्तिशाली पर @LFC दस्ते का चित्रण करने वाली अपनी तरह की अनूठी एनिमेटेड कलाकृतियां

     

    • आय का 50% लाभ @LFCFoundation

     

    • न्यूनतम बोली नीलामी”

     लिवरपूल ने डिजिटल संग्रहणीय वस्तुओं की दो श्रेणियां विकसित की हैं।  लिवरपूल के दावे उनका हिस्सा हैं अपने प्रशंसकों के लिए एनएफटी उपलब्ध कराने के प्रयास।

     एक 24 विशिष्ट ‘पौराणिक’ एनएफटी वाला एक सेट है।  दूसरा जनरेटिव का संग्रह  है “हीरो संस्करण” एनएफटी जो एक मूल डिजिटल बनाने के लिए कई खिलाड़ियों के चित्रण को मिलाते हैं संग्रहणीय  इनमें से 171,072 हीरो टोकन नीलामी के लिए उपलब्ध होंगे।

     ‘हीरो’ टोकन “यादृच्छिक रूप से उत्पन्न” होंगे और केवल “बिक्री समाप्त होने के बाद प्रकट होंगे,” एक ‘लेजेंडरी’ टोकन के लिए नीलामी होगी।

     प्रीमियर लीग क्लब ने कहा कि एनएफटी रखने से प्रशंसकों को एक ‘अभिनव’ का हिस्सा बनने की अनुमति मिलेगी प्रशंसक समुदाय।‘  इसमें समुदाय के सदस्यों और अद्वितीय के लिए एक मंच तक पहुंच शामिल होगी अनुभव और वर्चुअल हैंगआउट, प्रतियोगिताएं और छूट।

     वे 30 मार्च से शुरू होने वाले तीन दिनों की बिक्री में भी खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे 1 अप्रैल।  बिक्री पॉलीगॉन का उपयोग करके चलाई जाएगी और प्रबंधित की जाएगी, एक ब्लॉकचेन नेटवर्क जो दावा करता है ऊर्जा कुशल हो लिवरपूल का कहना है कि “तीन दिवसीय बिक्री ऊर्जा कुशल पर चलेगी और प्रबंधित की जाएगी” ब्लॉकचेन को पॉलीगॉन कहा जाता है,” हालांकि, विश्लेषक एलेक्स डी व्रीस ने द एथलेटिक को बताया कि इसके विपरीत सच था।

     “यदि आप बहुभुज के साथ कुछ करने जा रहे हैं, तो आप एथेरियम नेटवर्क का उपयोग कर रहे हैं। यह इस प्रकार है उतना ही सरल,” उद्यमी ने समझाया, और एथेरियम को अपने ऊर्जा उपयोग के लिए जाना।

     “एथेरियम पर निर्मित किसी भी चीज़ में एक विशाल कार्बन पदचिह्न होगा। बहुभुज बिल्कुल नहीं हो सकता एथेरियम के बिना काम करता है।“

    खरीदारों के लिए स्पष्ट खतरे के अलावा, के मद्देनजर मूल्य में गिरावट के मामले में खरीद, ऐसा कहा जाता है कि इसके विपरीत होने के दावों के बावजूद, उनका उत्पादन एक “वास्तव में बड़े पैमाने पर” है कार्बन पदचिह्न।“

     यह स्पष्ट नहीं है कि लिवरपूल के एनएफटी ‘हीरो’ की बिक्री से जुटाई गई राशि का 90 प्रतिशत कौन सा होगा खर्च किया जाएगा, और न ही अन्य 50 प्रतिशत ‘लेजेंडरी’ के 24 टोकन में से होगा।

     “@LFCFoundation, हमारा आधिकारिक दान, समुदायों को वापस देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है

     दुनिया भर में एनएफटी आय आवंटित करने के बाद, उनके वीर प्रयासों की सराहना करने के लिए

     फाउंडेशन के लिए @LFCHeroesClub में प्रमुख सदस्यों के 1:1 एनएफटी भी शामिल हैं ”

     “?❤️ लेजेंडरी 1:1 एलएफसी हीरोज क्लब नीलामी से प्राप्त आय का 50% सीधे होगा

     सामुदायिक पहल के समर्थन में @LFCFoundation, @LFC की चैरिटी शाखा को लाभान्वित करें

     रोजगार, स्कूली शिक्षा और समावेश।“

     द एथलेटिक की एक रिपोर्ट में अनुमान लगाया गया है कि क्लब UKPS8.5 मिलियन (US$11.1 .) से अधिक कमा सकता है

     मिलियन) यदि सभी एनएफटी बिक्री पर जाते हैं।