फुटबॉल समाचार: चेल्सी के £55 मिलियन के प्रस्ताव से मेल खाने के बाद रैफिन्हा ने बार्सिलोना को 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया

    ट्रांसफर डील के अंतिम चरण में कैटलन और उनके क्लब लीड्स यूनाइटेड के साथ, राफिन्हा सोमवार को एफसी बार्सिलोना आ सकते हैं।

    राफिन्हा राफिन्हा

    ब्राजील के दक्षिणपंथी इस गर्मी में बार्सिलोना का शीर्ष लक्ष्य है, और चेल्सी जैसे क्लबों की वास्तविक रुचि के बावजूद, उन्होंने ब्लोग्राना के लिए खेलने और अन्य सभी प्रस्तावों को अस्वीकार करने का विकल्प चुना है।

    कैंप नोउ ने सप्ताहांत से पहले रफिन्हा के लिए €55 मिलियन ($56 मिलियन) की अपनी अंतिम पेशकश की। अपने भविष्य को निर्धारित करने के लिए उत्सुक ब्राजीलियाई अंतरराष्ट्रीय को आखिरकार बार्सिलोना से एक प्रतिस्पर्धी प्रस्ताव मिला है।

    हालांकि यह निस्संदेह पिछले सप्ताह से चेल्सी के $66 मिलियन ($55 मिलियन) की पेशकश से कम है, अब यह सोचा गया है कि बार्सिलोना की पेशकश ऐड-ऑन के साथ उस राशि से अधिक हो जाएगी।

    बार्सिलोना अंततः ब्राजील के विंगर के लिए चेल्सी के प्रस्ताव का मिलान करने में सक्षम है, राफिन्हा स्थानांतरण ड्रामा समाप्त होने वाला है।

    लीड्स युनाइटेड को अब बार्सिलोना के साथ बातचीत में शामिल होना चाहिए, टीम रफीन्हा मई में उनके साथ एक व्यक्तिगत समझौते पर पहुंचने के बाद शामिल होना पसंद करेगी।

    इस बीच, ट्रांसफर विंडो में जल्दी रुचि व्यक्त करने के बावजूद, आर्सेनल सुचारू रूप से चल रहा है।

    इन कारकों के कारण, रैफिन्हा सोमवार को जल्द से जल्द कैटेलोनिया पहुंच सकता है, अपने शारीरिक संबंध को समाप्त करने के लिए, अपने अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के लिए, और फिर कैंप नोउ में पेश किया जा सकता है।

    रैफिन्हा को ला लीगा के दिग्गजों के साथ पांच साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के लिए माना जाता है और वह अन्य बहुप्रतीक्षित खिलाड़ियों जैसे बायर्न म्यूनिख के रॉबर्ट लेवांडोव्स्की और मैनचेस्टर सिटी के बर्नार्डो सिल्वा को कोच ज़ावी हर्नांडेज़ के समर ट्रांसफर विंडो के प्रमुख हस्ताक्षर के रूप में पछाड़ देंगे।

    लीड्स युनाइटेड और रैफिन्हा का बार्सिलोना को अल्टीमेटम

    लीड्स युनाइटेड ने बार्सिलोना को एक समय सीमा दी क्योंकि वे रफीन्हा को ऑस्ट्रेलिया के प्री-सीज़न दौरे पर नहीं भेजना चाहते थे, केवल उनकी वापसी पर टीमों को बदलने या यूके के लिए जल्दी जाने के लिए।

    अगर अगले कुछ दिनों में सौदा तय हो जाता है, तो पोर्टो एलेग्रे मूल निवासी अपनी नई टीम के साथ संयुक्त राज्य अमेरिका की यात्रा कर सकते हैं, जो कि भयंकर प्रतिद्वंद्वियों, रियल मैड्रिड के खिलाफ एक क्लासिको मैच देखने के लिए है।

    क्या रफीन्हा बार्सिलोना के लिए अफोर्डेबल है?

    बार्सिलोना ने लगभग €600 मिलियन (£508 मिलियन/$611 मिलियन) के कर्ज के साथ गर्मियों में प्रवेश किया। अपने कुछ टेलीविज़न राइट्स को बेचने में कुछ प्रगति के बावजूद, वे अभी भी खराब वित्तीय स्थिति में हैं।

    फ्रेंक केसी और एंड्रियास क्रिस्टेंसन, दो हालिया परिवर्धन, अनावरण करने में सक्षम हैं, लेकिन जब तक अतिरिक्त धन नहीं जुटाया जाता है, तब तक दोनों में से कोई भी पंजीकृत नहीं किया जा सकता है।

    उन्होंने लीड्स को एक ऐसा प्रस्ताव दिया है जो उन्हें वर्षों तक किश्तों में राशि का भुगतान करने की अनुमति देगा, न कि एक ही बार में।

    वे प्रारंभिक राशि का भुगतान करने के लिए सहमत होंगे जो चेल्सी के प्रस्ताव से भी कम होगी, जिसमें बार्सिलोना के प्रस्ताव में कैंप नोउ में विशेष लक्ष्यों को प्राप्त करने वाले राफिन्हा पर ऐड-ऑन दल शामिल हैं।

    इसके अतिरिक्त, पहले यह माना जाता था कि रफिन्हा और ओस्मान डेम्बेले एक साथ नहीं खेल सकते थे और फ्रांसीसी, जिसका ज़ावी की टीम के साथ सौदा 30 जून के बाद समाप्त हो गया था, अगर उसके ब्राजीलियाई स्थितीय प्रतिद्वंद्वी पर हस्ताक्षर किए गए थे, तो वह इधर-उधर नहीं रहेंगे।

    शुक्रवार की रात, ऐसे संकेत थे कि डेम्बेले अंततः दो-अवधि के अनुबंध को स्वीकार करने के लिए तैयार थे, लेकिन क्लब को इसे स्वीकार करना होगा।