भारत बनाम जॉर्डन: जॉर्डन ने भारत को 2-0 से हराया

    जॉर्डन और भारत के बीच आज सुबह 9.30 बजे अंतरराष्ट्रीय मैत्री मैच में भारत को 0-2 से करारी हार मिली।

    जॉर्डन ने भारत हराया जॉर्डन ने भारत हराया

    भारत गोल करने का कोई मौका नहीं पकड़ सका, जॉर्डन के अबू अमारा और अबू ज़रेग ने दो गोल करके अपनी टीम को गौरवान्वित किया, जिसके परिणामस्वरूप भारत पर जॉर्डन की जीत हुई।

    पहले हाफ में किसी भी टीम ने कोई गोल नहीं किया। यहां तक ​​कि सेकेंड हाफ के अधिकांश हिस्से में भी ज्यादा एक्शन देखने को नहीं मिला। दूसरे हाफ में जॉर्डन ने दो गोल किए जबकि भारत ने गोल करने के सभी मौके गंवाए।

    भारतीय टीम ने गोल करने के कई मौके बनाए लेकिन सब बेकार। दूसरे हाफ में सिर्फ 3 मिनट में, सुभाषिश बोस ने गेंद को सुनील छेत्री को इस उम्मीद में पास करने का लक्ष्य रखा कि वह गोल कर देंगे; हालांकि, उनकी योजना सफल नहीं हुई। जल्द ही भारतीय टीम के पास सहल अब्दुल समद द्वारा लिए गए एक कॉर्नर के रूप में गोल करने का एक और मौका था। हालांकि भारतीय स्टार ने इस बार गोल करने के लिए अपने हाथ में सब कुछ किया, लेकिन भारत ने फिर से एक शानदार मौका गंवा दिया। केवल 15 मिनट शेष रहते हुए, भारत ने सुनील छेत्री और ग्लेन मार्टिंस की जगह ब्रैंडन फर्नांडीस और सुरेश वांगजाम के साथ कुछ समायोजन करने की कोशिश की।

    दूसरे हाफ में, जॉर्डन ने अंत में अबू अमारा द्वारा अपने पहले गोल के साथ बढ़त बना ली क्योंकि अहमद सालेह ने गेंद को साइड फुट करके पास किया। इसके तुरंत बाद, भारत ने फिर से स्कोर करने का एक मौका खो दिया क्योंकि संदेश झिंगन का मार्ग तारेक खत्ताब द्वारा बाधित किया गया था क्योंकि वह गेंद को ईशान पंडिता को पास करने का प्रयास कर रहे थे।

    जैसे ही भारतीय टीम का खेल टाई करने का प्रयास विफल रहा, जॉर्डन ने भारत को 2-0 से हराने के लिए एक और गोल किया। अबू अमारा ने अबू ज़राइक को गेंद दी, जिन्होंने आज जॉर्डन की जीत को सील करने के लिए तेजी से स्कोरबोर्ड आगे बढ़ाया।