Football update: Juventus फ़िलिप कोस्टिक के लिए €17 मिलियन के सौदे के लिए सहमत है, इंट्राचैट फ्रैंकफर्ट ने विदाई दी

    जुवेंटस और आइंट्राच्ट फ्रैंकफर्ट सर्बियाई अंतरराष्ट्रीय फिलिप कोस्टिक पर हस्ताक्षर करने के लिए सहमत हो गए हैं। जबकि इंट्राचैट फ्रैंकफर्ट UEFA Super Cup में Real Madrid का सामना करने के लिए तैयार है, जर्मन पिछले सीजन के अपने प्रमुख खिलाड़ियों में से एक को याद करेंगे।

    फ़िलिप कोस्टिक फ़िलिप कोस्टिक

    हाल के सीज़न में फ्रैंकफर्ट के लिए विंग-बैक उत्कृष्ट रहे हैं, और वह 2021/22 में यूरोपा लीग जीतने के लिए अपने अभियान में एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी थे, जिसे उन्होंने रेंजर्स के खिलाफ पेनल्टी पर जीता था।

    जब बुंडेसलीगा टीम ने यूरोपा लीग जीती, तो फ़िलिप कोस्टिक को टूर्नामेंट का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया। यूरोपीय चैंपियन के खिलाफ प्रसिद्ध मैच में सर्बियाई खिलाड़ी नहीं खेलेंगे।

    इंट्राचैट फ्रैंकफर्ट के प्रबंधक ओलिवर ग्लासनर के अनुसार, जुवेंटस ने लगभग €17 मिलियन ($17m / £14m) के लिए Filip Kostic पर हस्ताक्षर किए हैं, जिन्होंने मंगलवार को लेनदेन की पुष्टि की। मासिमिलियानो एलेग्री के तहत, विस्तृत खिलाड़ी को ट्यूरिन में बाएं मिडफील्डर या विंग-बैक के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है।

    कास्टिक, जो बाईं ओर हर जगह खेल सकते हैं, फ्रैंकफर्ट को हाल के वर्षों में क्लब के सबसे प्रशंसित खिलाड़ियों में से एक के रूप में छोड़ देते हैं। उन्होंने मई में रेंजर्स पर यूरोपा लीग की अंतिम जीत में सहायता की और पिछले सीज़न में सभी प्रतियोगिताओं में 21 गोलों में शामिल थे।

    कोस्टिक ने ड्यूश बैंक पार्क में अपने चौथे सीज़न में उत्कृष्ट 13 सहायता और सात गोल किए थे। फ्रैंकफर्ट के खेल निदेशक मार्कस क्रोश ने कोस्टिक के जाने की पुष्टि की और कहा कि उन्हें अपने संभावित भविष्य के क्लब के अनुरोध पर टीम से बाहर रखा जाएगा, जो बियांकोनेरी का एक सूक्ष्म संदर्भ है।

    मैनेजर ग्लासनर फिलिप कोस्टिक के खिलाफ कोई शिकायत नहीं रखते

    "खेल के दृष्टिकोण से, यह तथ्य कि हम ऐसे खिलाड़ी को खो रहे हैं, जो स्पष्ट रूप से कमजोर है," मैनेजर ग्लासनर ने एक प्रेस के दौरान कहा। "वह यूरोपा लीग में सीज़न का खिलाड़ी थे, जिसके वह हकदार थे। मैं उन्हें अपने दिल के नीचे से नहीं मानता। खेल के दृष्टिकोण से, यह शर्म की बात है।"

    इस सप्ताह एक घोषणा की उम्मीद है क्योंकि कोस्टिक पहले से ही मंगलवार को ट्यूरिन पहुंचने के लिए निर्धारित है। 29 वर्षीय खिलाड़ी सोमवार को सासुओलो के खिलाफ या 22 अगस्त को सम्पदोरिया के खिलाफ जुवेंटस में डेब्यू कर सकते हैं।

    वेस्ट हैम यूनाइटेड पहले ट्रांसफर विंडो में कास्टिक के साथ व्यापक रूप से जुड़े हुए थे, और क्लब ने जुलाई के अंत में एक सौदे के बारे में बातचीत भी की थी। उस ट्रांसफर के माध्यम से गिरने के साथ, ला वेक्चिआ साइनोरा अधिग्रहित करने और अपने क्लब के बाईं ओर कुछ आवश्यक कवर पर हस्ताक्षर करने में सक्षम थे।

    एलेक्स सैंड्रो, जुवेंटस की वर्तमान पहली पसंद लेफ्ट-बैक, ने हाल के सीज़न में अंडरपरफॉर्म किया है। क्लब ने पूरे सीजन में एक प्राकृतिक बाएं मिडफील्डर को मैदान में उतारने के लिए भी संघर्ष किया। एड्रियन रैबियोट आम तौर पर भरे हुए थे और कभी अच्छा नहीं किया।

    कास्टिक की सामरिक बहुमुखी प्रतिभा उन्हें जुवेंटस के दस्ते में उन दोनों पदों को संबोधित करने की अनुमति देगी, जबकि मैक्स एलेग्री को 3-5-2 या 3-4-3 के गठन के विकल्प के साथ प्रदान करेगी।

     

    संबंधित आलेख