Indian Super League- Jamshedpur FC ने हैरी सॉयर के साथ साइनिंग पूरी की

    इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के संगठन जमशेदपुर एफसी ने आगामी सत्र के लिए ऑस्ट्रेलियाई सेंटर फॉरवर्ड हैरी सॉयर को अनुबंधित किया है। स्टील ऑफ मेंस ने एक साल के सौदे को सील कर दिया है, यदि इच्छा हुई तो इसे बढ़ाने का भी विकल्प है।

    आईएसएल: जमशेदपुर एफसी ने आगामी सीज़न के लिए ऑस्ट्रेलियाई सेंटर-फ़ॉरवर्ड हैरी सॉयर को साइन किया है आईएसएल: जमशेदपुर एफसी ने आगामी सीज़न के लिए ऑस्ट्रेलियाई सेंटर-फ़ॉरवर्ड हैरी सॉयर को साइन किया है

    25 वर्षीय स्ट्राइकर जॉर्डन मरे की जगह लेंगे, जिन्होंने क्लब छोड़ दिया है। वह जमशेदपुर के लिए नए मैनेजर ऐडी बूथरायड के तहत पहले विदेशी हस्ताक्षरकर्ता भी हैं।

    6'5' के सेंटर-फ़ॉरवर्ड एक ताकत होगी, हालांकि वह स्ट्राइकर बनने के लिए थोड़े छोटे है। इसके टॉप पर, उनके पास अपने करियर में पहले से ही एक दशक का पेशेवर अनुभव है।

    उनका सीनियर करियर तब शुरू हुआ जब वह 17 साल के थे जब उन्होंने क्वींसलैंड स्थित टीम नॉर्थ स्टार के लिए डेब्यू किया। फारवर्ड लोअर डिवीजन ऑस्ट्रेलियाई क्लब जैसे पेनिनसुला पावर, वेस्टर्न प्राइड और ब्रिस्बेन रोअर (युवा) के लिए भी खेले।

    वह 2017 में ए-लीग की ओर से न्यूकैसल जेट्स में थे, फिलीपींस की ओर से दावो एगुइलास के लिए खेले, और हांगकांग की ओर से ताई पो का प्रतिनिधित्व किया। सॉयर के पक्ष ने 2018/19 सीज़न में हांगकांग प्रीमियर लीग जीती।

    उन्होंने खिताब जीतने वाले अभियान में 10 प्रदर्शनों में चार बार नेट किया। पिछले कुछ वर्षों में, वह ऑस्ट्रेलिया में साउथ मेलबर्न और गोल्ड कोस्ट नाइट्स जैसे निचले लीग पक्षों के लिए खेले हैं।

    सॉयर का होल्ड-अप प्ले, हेडर शूट करने की प्रतिभा और लिंक-अप शैली बूथरायड की खेल शैली के अनुरूप होगी।

    जमशेदपुर एफसी में Wellington Priori की वापसी

    सॉयर के अलावा, जमशेदपुर एफसी ब्राजील के मिडफील्डर वेलिंगटन प्रियरी का एक साल के अनुबंध पर स्वागत करेगा। उन्होंने टीम के मिडफ़ील्ड में और गहराई जोड़ते हुए, हस्ताक्षर पूरा कर लिया है।

    उनके 6 फीट 3 इंच लंबे कद ने उद्घाटन ISL सीज़न में रेड माइनर्स की मदद की, और चार सीज़न बाद, वह वापस आ गए हैं। 2016 में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के साथ साइन करने से पहले उन्हें ब्राजील, थाईलैंड और दक्षिण कोरिया में खेलने का अनुभव था।

    उनके जीवन के अगले चरण में रेड माइनर्स और उनके सफल गोल-स्कोरिंग रन शामिल थे। उन्हें नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के खिलाफ अपने ओवरहेड साइकिल किक और Chennaiyin FC के खिलाफ एक लुभावनी वॉली के लिए याद किया जाता है।

    कॉन्ट्रैक्ट पर हस्ताक्षर करने पर, वेलिंगटन ने टिप्पणी की कि वह वापस वहीं आ रहे हैं जहां वह थे। क्लब में उनका शानदार जादू था और "जमशेदपुर के वफादार और भावुक प्रशंसकों के सामने फिर से खेलने के लिए रोमांचित हैं।"

    वह ऐडी बूथरोयड के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं, जिनका अनुभव, प्रियोरी का मानना ​​​​है, उन्हें एक टीम के रूप में सफल होने में मदद करेगा। वह अपने साथियों के साथ कड़ी मेहनत करने और जमशेदपुर के लिए और अधिक ट्रॉफी जीतने को तैयार हैं।

    कोच ऐडी वेलिंगटन को वापस पाकर खुश हैं, क्योंकि उनमें वे सभी गुण हैं जो एक अच्छे मिडफील्डर के लिए बनते हैं। "वह तकनीकी है, गेंद के साथ अच्छे हैं, गोल करते हैं, और आईएसएल में खेलने का अनुभव है," उन्होंने कहा।

    वेलिंगटन प्रायरी पांचवें नंबर की जर्सी में नजर आएंगे और अगस्त के मध्य में प्री-सीजन के लिए जमशेदपुर में टीम में शामिल होंगे।

     

    संबंधित आलेख