Indian Super League: हैदराबाद बनाम नॉर्थईस्ट यूनाइटेड- इन खिलाडियों को मिल सकता है खेलने का मौका

    29 दिसंबर को, जब हैदराबाद हैदराबाद के गाचीबोवली स्टेडियम में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड से खेलेगा, तो उनके पास मुंबई सिटी को टॉप स्थान से बाहर करने का मौका होगा।

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी फुटबॉल मैच देखें

    हैदराबाद बनाम नॉर्थईस्ट यूनाइटेड हैदराबाद बनाम नॉर्थईस्ट यूनाइटेड

    हाईलैंडर्स शनिवार को एटीके मोहन बागान के खिलाफ 10 मैचों की हार का सिलसिला खत्म करने के बाद एक और जीत की तलाश में हैं, जबकि निजाम अपनी पहली आईएसएल शील्ड जीत के लिए तैयार हैं।

    एटीके मोहन बागान और केरल ब्लास्टर्स के खिलाफ बैक-टू-बैक गेम हारने के बावजूद, मनोलो मार्केज़ की टीम ने लगातार तीन जीत हासिल की। वे अपनी जीत की लय को जारी रखना चाहेंगे और टॉप स्थान हासिल करना चाहेंगे, जिसे मुंबई सिटी ने हाल ही में हासिल किया था।

    2022-23 आईएसएल सीज़न में धीमी शुरुआत के बावजूद, बार्थोलोम्यू ओग्बेचे ने अपने आखिरी मैच में बेंगलुरू के खिलाफ दो बार स्कोर किया। गोल में फॉरवर्ड मोहम्मद यासिर और हालीचरण नारज़ारी भी शामिल हैं।

    दूसरी ओर, नॉर्थईस्ट यूनाइटेड ने एटीके मोहन बागान को हराकर सप्ताहांत में साल का अपना पहला गेम जीता। हाइलैंडर्स ने विल्मर जॉर्डन के दूसरे हाफ में हेडर की मदद से जीत हासिल की।

    नए प्रबंधक विन्सेन्ज़ो अल्बर्टो ऐनीज़ के नेतृत्व में एक के बाद एक हार के बाद, यह एक अच्छी-खासी जीत थी। भले ही अधिकांश टीम परिणामों से निराश थी, इटालियंस ने खिलाड़ियों के आत्मविश्वास को बढ़ाकर टीम का नेतृत्व किया।

    सफेद रंग के पुरुष हैदराबाद के खिलाफ संघर्ष कर सकते हैं जैसा कि उन्होंने पिछले गेम में किया था, लेकिन उनके समर्थक गुरुवार को एक अविश्वसनीय प्रयास पर भरोसा कर सकते हैं। सबसे अधिक संभावना है, मेजबान जीत सकते हैं।

    हैदराबाद की जीत की उम्मीद

    संभावित लाइनअप

    हैदराबाद- गुरमीत सिंह; निखिल पूजारी, निम दोरजी, ओदेई ओनइंडिया, आकाश मिश्रा; हितेश शर्मा, बोरजा हेरेरा; रोहित दानू, बार्थोलोम्यू ओगबेचे, हलीचरण नारज़ारी और जेवियर सिवरियो

    नॉर्थईस्ट यूनाइटेड- मिरशाद मिचु; जो ज़ोहरलियाना, गौरव बोरा, आरोन इवांस, टोंडोनबा सिंह; रोमेन फ़िलिपोटेक्स, प्रज्ञान गोगोई, जॉन गज़तानागा; रोचार्ज़ेला, विल्मर जॉर्डन गिल और एमिल बेनी

     

    संबंधित आलेख