Football News: रॉबर्ट लेवांडोव्स्की की भर्ती से ज़ावी और बार्सिलोना को कैसे मदद मिल रही है?

    ज़ावी ने यह भी खुलासा किया कि उनका नया स्ट्राइकर टीम को कठिन खेलने के लिए प्रभावित करता है। वह थर्ड पर्सन के बारे में जानता है और रणनीती पढ़ने की में माहिर है, प्रबंधक ने कहा।

    रॉबर्ट लेवांडोव्स्की रॉबर्ट लेवांडोव्स्की

    उन्होंने उनकी क्षमताओं, विनम्रता, व्यक्तित्व और पेशेवर रहने की आदत की सराहना की। पोलिश अंतर्राष्ट्रीय को उनके प्रदर्शन पर गर्व था और उन्होंने ध्यान केंद्रित रहने और अधिक गोल करने का संकल्प लिया।

    वह अपनी टीम के लिए हर मैच में स्कोर करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। बेयर्न म्यूनिख से £42.5 मिलियन शुल्क के लिए उन्हें साइन करने के बाद, ऐसा लगता है जैसे खिलाड़ी के करियर के अंतिम वर्षों में प्रवेश करने के बावजूद यह सौदा एक सौदा था।

    पोल खिलाड़ी ने पिछले सीज़न में बेयर्न म्यूनिख के लिए सभी प्रतियोगिताओं में 50 गोल किए और अब बार्सिलोना (Barcelona) के लिए भी यही परिणाम लाने की उम्मीद है।

    रॉबर्ट लेवांडोव्स्की जावी के लिए एक अच्छा फिट हो सकते हैं

    ज़ावी नवंबर 2021 में ब्लोग्राना के प्रबंधक बने और क्लब के प्रति उनके समर्पण के लिए उनकी प्रशंसा की जाती है। उन्होंने इस गर्मी में टॉप अनुबंधों में भाग लिया, जिसमें लेवांडोव्स्की का अधिग्रहण भी शामिल था।

    जावी की दूरदर्शिता और अथक प्रयास की बदौलत स्टार ने पांच मैचों में आठ गोल किए। वह ध्रुव की रणनीति जानते हैं, जिसमें क्षेत्र के अंदर और बाहर घूमने की उनकी आदत भी शामिल है।

    वह गहराई से रिक्त स्थान की जांच करते हैं और अपने साथियों के लिए एक प्रेरक शक्ति है, जो उन्हें बेंजेमा और मबाप्पे के बाद दुनिया के टॉप तीन स्ट्राइकरों में से एक बनते हैं।

    उनके आगमन के बाद, बार्सिलोना ने नए सत्र में एक भी गेम नहीं जीता है, सभी प्रतियोगिताओं में अपने पांच मैचों में से चार में जीत हासिल की है। वे ला लीगा तालिका में दूसरे स्थान पर हैं और यूईएफए चैंपियंस लीग के ग्रुप सी में स्टैंडिंग के शीर्ष पर हैं।

    यदि लेवांडोव्स्की अपनी वर्तमान गति से बने रहते हैं, तो ज़ावी की टीम के महान ऊंचाइयों तक पहुंचने और ला लीगा चैंपियन रियल मैड्रिड (Real Madrid) को टक्कर देने की उम्मीद है।

    ब्लाग्राना को कैडिज़ के खिलाफ ला लीगा संघर्ष का सामना करना होगा, जिसके बाद वे यूरोप में प्रतिद्वंद्वी बेयर्न म्यूनिख के खिलाफ खेलेंगे।

     

    संबंधित आलेख