हैरी मागुइरे का मानना ​​है कि केवल क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने इस स्तर पर प्रदर्शन किया; उन्होंने मैनचेस्टर यूनाइटेड और एरिक टेन हागो के बारे में भी बोला

    हैरी मैगुइरे के अनुसार, क्रिस्टियानो रोनाल्डो एकमात्र मैनचेस्टर यूनाइटेड खिलाड़ी हैं जिन्होंने उच्च स्तर पर प्रदर्शन किया है।
     

    मैनचेस्टर यूनाइटेड के हैरी मागुइरे मैनचेस्टर यूनाइटेड के हैरी मागुइरे

    फॉरवर्ड ने ओल्ड ट्रैफर्ड के अन्यथा विनाशकारी सीज़न के दौरान सभी प्रतियोगिताओं में 24 गोल किए और क्लब के शीर्ष स्कोरर थे।

    रेड डेविल्स प्रीमियर लीग में बिना ट्रॉफी के छठे स्थान पर रहे और चैंपियन मैनचेस्टर सिटी से 35 अंक पीछे और शीर्ष 4 से बाहर 13 अंक पीछे रहे। नए मैनेजर एरिक टेन हाग अगले सीजन में नई शुरुआत के साथ चीजों को बदलने में सक्षम हो सकते हैं।

    हैरी मैगुइरे ने नए मैनेजर एरिक टेन हैग और क्रिस्टियानो रोनाल्डो की प्रशंसा की

    हालांकि, मैगुइरे अब स्वीकार करते हैं कि रोनाल्डो को छोड़कर सभी खिलाड़ी उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे।

    एरिक टेन हैग के तहत, मैकगायर से एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की उम्मीद है, और ऐसा लगता है कि वह यहां से बेहतर हो सकते हैं।

    उनका प्रदर्शन जितना खराब रहा है, वे आगे और खराब नहीं हो सकते। मैगुइरे ने स्वीकार किया कि उन्होंने टेन हाग के साथ बात नहीं की है, जो आश्चर्यजनक नहीं था; हालांकि, इस सीजन में युनाइटेड के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के बारे में डिफेंडर की प्रतिक्रिया तुरंत पेज से हट गई।

    मैनचेस्टर यूनाइटेड के कप्तान ने कहा, "मैंने अभी तक उनसे [एरिक टेन हाग] से बात नहीं की है।" "मुझे यकीन है कि वह समझते हैं कि मैं अपने देश के साथ आने में कहां हूं। मुझे यकीन है कि हम अगले कुछ हफ्तों में बात करेंगे। हमें सुधार करना है, और हमें बेहतर करना है क्योंकि पिछले सीजन कहीं भी काफी अच्छा नहीं था।

    "नया प्रबंधक बहुत सारी सकारात्मक ऊर्जा लाएगा, और खिलाडी उन्हीं के साथ जाएंगे। यह साल सामान्य रूप से क्लब के लिए एक कठिन रहा है। मुझे लगता है कि हम व्यक्तिगत प्रदर्शन को देख सकते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि क्रिस्टियानो के अलावा, किसी भी खिलाड़ी ने बेहतरीन स्तर पर प्रदर्शन नहीं किया है।"

    "लेकिन अगर आप व्यक्तिगत प्रदर्शन को देखते हैं, तो मुझे लगता है कि जब आप एक टीम में खेल रहे होते हैं तो यह कठिन होता है, जब सामूहिक रूप से हम पर्याप्त अच्छे नहीं होते हैं, पर्याप्त तंग नहीं होते हैं, और हमने एक समूह के रूप में पर्याप्त रूप से अच्छा काम नहीं किया है।"

    हैरी मागुइरे का कहना है कि आलोचना ने सीमा पार कर ली है

    हैरी मागुइरे का कहना है कि वह अपने प्रदर्शन के लिए आलोचना स्वीकार करते हैं, लेकिन इस साल की शुरुआत में उन्हें बम की धमकी मिली थी।

    अप्रैल में, मैनचेस्टर यूनाइटेड और इंग्लैंड के डिफेंडर के घर पर एक पुलिस स्वीप आयोजित किया गया था, जहां वह अपने मंगेतर और दो छोटे बच्चों के साथ रहते हैं।

    29 वर्षीय ने कहा, "मैं इतना बड़ा हूं कि यह स्वीकार कर सकता हूं कि लोग मेरी पीठ पर चढ़ रहे हैं और कह रहे हैं कि मैं सुधार कर सकता हूं।"

    "एक लाइन है जहां हम इंसान हैं। मेरा एक परिवार है।"

    मैगुइरे के अनुसार, यूनाइटेड का 2021-22 सीज़न "कठिन" था, जिसमें क्लब प्रीमियर लीग युग में अपने सबसे कम अंकों के साथ छठे स्थान पर रहा।

    यह अपरिहार्य था कि पूर्व लीसेस्टर डिफेंडर को उनके प्रदर्शन के लिए आलोचना प्राप्त होगी, लेकिन यह एक हाई-प्रोफाइल खिलाड़ी होने की कीमत थी।

    मार्च में आइवरी कोस्ट के खिलाफ एक दोस्ताना मैच में, मैगुइरे को इंग्लैंड के प्रशंसकों के एक वर्ग द्वारा बू किया गया था।

    लेकिन मैगुइरे एक सिद्ध खिलाड़ी हैं जिन्होंने 42 अंतरराष्ट्रीय कैप हासिल किए हैं। बाद में, उन्होंने कहा: "इंग्लैंड के मेरे पदार्पण से, इंग्लैंड के प्रशंसक मेरे साथ अद्भुत रहे हैं। मैंने कुछ अद्भुत समय बिताया है।