Premier League: हैरी केन ने स्पर्स के लिए जीत हासिल की

    यह हैरी केन के लिए एक जश्न का क्षण था जब उन्होंने टोटेनहम को फुलहम पर 2-1 से जीत दिलाई और प्रीमियर लीग के मौजूदा सत्र में नाबाद रहे।

    क्लेमेंट लेंगलेट क्लेमेंट लेंगलेट

    केन ने 75वें मिनट में परिवर्तन किया और एंडी कोल को पीछे छोड़ते हुए 188 गोल के साथ लीग के इतिहास में सर्वकालिक टॉप स्कोरर की सूची में तीसरे स्थान पर पहुंच गए।

    उनका गोल स्पर्स के लिए पियरे-एमिल होजबर्ज के सलामी बल्लेबाज के बाद आया। हालांकि एलेक्ज़ेंडर मित्रोविक ने प्रतियोगिता में हलचल मचाने के लिए फुलहम के लिए एक अंत में गोल किया, स्पर्स ने अपनी संख्या को चार जीत और अब तक दो ड्रॉ तक बढ़ाने के लिए प्रयास किया।

    फ़ुलहम की लाइनअप प्रभावित हुई थी जब अमेरिकी ने एंटनी रॉबिन्सन को 29 वें मिनट में चोटिल कर दिया, जिससे उनका डिफेंस हिल गया।

    टोटेनहम पहले से ही पियरे-एमिल होजबर्ज और रिचर्डसन के साथ उनकी स्वच्छ साझेदारी की बदौलत मौके बना रहे थे, जिन्होंने एंटोनियो कोंटे की ओर से डेब्यू किया था।

    फ़ुलहम के गोलकीपर बर्नड लेनो को कई अच्छे बचाव का श्रेय दिया गया, लेकिन उन्होंने 75 वें मिनट में गोल कर दिया। रेयान सेसेगॉन ने केन को एक ढीली गेंद दी, जिसने घरेलू खिलाडियों को फंसा दिया।

    एलेक्ज़ेंडर मित्रोविक ने पूरे समय से सात मिनट के लिए अंतिम प्रयास किया और लगभग बराबरी करने के लिए मजबूर किया, लेकिन गोलकीपर ह्यूगो लोरिस ने शॉट ओवर को इत्तला दे दी।

    बचाव महत्वपूर्ण था क्योंकि स्टॉपेज समय में रिचर्डसन का गोल रद्द कर दिया गया था क्योंकि उनके शॉट के नेट को छूने से पहले वह ऑफसाइड लग रहा था।

     

    संबंधित आलेख