Football Update: क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बाहर होने के बाद किए गए बदलावों पर मेन्स बैलोन डी'ओर 2022 के दावेदार करीम बेंजेमा

    रियल मैड्रिड (Real Madrid) के स्ट्राइकर करीम बेंजेमा ने स्वीकार किया कि 2018 में क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) के क्लब छोड़ने के बाद उन्हें अपनी खेल शैली बदलनी पड़ी।

    करीम बेंजेमा करीम बेंजेमा

    पुर्तगाल फॉरवर्ड ने लॉस ब्लैंकोस को 450 गोल के साथ क्लब के सर्वकालिक अग्रणी स्कोरर के रूप में छोड़ दिया, जिसने अपनी चौथी चैंपियंस लीग ट्रॉफी जीती।

    जबकि बेंजेमा अपने आप में एक सम्मानित स्ट्राइकर हैं, उन्हें आम तौर पर अपने रियल मैड्रिड करियर के बाद के चरणों में रोनाल्डो के लिए एक बैकअप खिलाड़ी के रूप में माना जाता था, जैसा कि 2017/18 सीज़न में 47 प्रदर्शनों में फ्रेंचमैन की केवल 12 गोलों की वापसी से स्पष्ट है।

    रोनाल्डो के अब रियल मैड्रिड में नहीं होने के कारण, बेंजेमा ने अपने करियर को फिर से जीवित कर दिया है और आम तौर पर रियल को चैंपियंस लीग जीत दिलाने के बाद इस साल बैलन डी'ओर जीतने का अनुमान है।

    आइंट्राच्ट फ्रैंकफर्ट के खिलाफ अपने UEFA Super Cup मैच से पहले, बेंजेमा ने कहा कि रोनाल्डो के प्रस्थान को समायोजित करने के लिए उन्हें अपने तरीकों को समायोजित करना होगा।

    "यह सच है कि मैंने कई और गोल किए हैं, लेकिन जब क्रिस्टियानो यहां थे, तो हमारे खेलने की एक अलग शैली थी, मैं अधिक सहायता प्रदान कर रहा था," बेंजेमा ने उल्लेख किया।

    "उन्होंने वास्तव में पिच पर और बाहर मेरी मदद की। लेकिन उस समय, मुझे पता था कि मैं और अधिक कर सकता हूं और जब वह चले गए, तो यह मेरे खेल को बदलने, मेरी महत्वाकांक्षाओं को बदलने का समय था और मैं इस समय अच्छा कर रहा हूं।," उन्होंने जारी रखा।

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी फ़ुटबॉल मैचों को फॉलो करें।

     

    संबंधित आलेख