फुटबॉल अपडेट: मैनचेस्टर यूनाइटेड क्रिस्टियानो रोनाल्डो को लोन पर जाने देना चाहता है

    कथित तौर पर, मैनचेस्टर यूनाइटेड क्रिस्टियानो रोनाल्डो को इस सीज़न के लिए जाने देना चाहता है, लेकिन लोन पर। वे चाहते हैं कि रोनाल्डो ओल्ड ट्रैफर्ड के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट को एक और साल के लिए बढ़ा दें और फिर अगले सीजन के लिए वापसी करें।

    क्रिस्टियानो रोनाल्डो: मैनचेस्टर यूनाइटेड में अपना भविष्य तय करने के लिए इंग्लैंड वापस आ रहे हैं क्रिस्टियानो रोनाल्डो: मैनचेस्टर यूनाइटेड में अपना भविष्य तय करने के लिए इंग्लैंड वापस आ रहे हैं

    पुर्तगाली स्टार पिछले सीज़न में क्लब में शामिल हुआ था, और इस बारे में महत्वपूर्ण अटकलें थीं कि क्लब के लिए लेजेंड क्या कर सकते हैं। उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के बावजूद, क्लब चैंपियंस लीग के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाए और पिछले सीज़न में उम्मीद से कम रहे।

    रोनाल्डो इस सीजन में रेड डेविल्स को छोड़कर एक सीएल क्लब में शामिल होना चाहते हैं; हालाँकि, एक समझौता क्रम में हो सकता है। रिपोर्ट्स का कहना है कि मैनचेस्टर यूनाइटेड उन्हें जाने देना चाहता है, लेकिन अंतत: नहीं। ट्रांसफर केवल लोन पर होगा, और लेजेंड को अगले सीजन में रेड्स में वापस आना होगा। हालांकि, कौन बता सकता है कि एक साल बाद उनकी कीमत क्या होगी। मैनचेस्टर यूनाइटेड शायद इस सीजन में एंथनी मार्शल के साथ जारी रहेगा और उम्मीद है कि पुर्तगाली सुपरस्टार अगले सीजन में वापसी करेंगे।

    फ्रेनकी डी जोंग पर बार्सिलोना के साथ मैनचेस्टर यूनाइटेड की बातचीत जारी है क्योंकि हैरी मैगुइरे ने बार्सिलोना में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई

    मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ डी जोंग को लेकर बार्सिलोना की बातचीत जारी है। हालांकि क्लबों ने जोंग के ट्रांसफर के लिए एक शुल्क पर सहमति व्यक्त की है, लेकिन इस सौदे में जो बाधा आ रही है वह यह है कि ओल्ड ट्रैफर्ड क्लब को जोंग को कई किश्तों में £17 मिलियन की राशि का भुगतान करना पड़ता है। बार्सिलोना द्वारा जोंग और रेड डेविल्स के बदले में हैरी मैगुइरे के लिए पूछने के बाद भी बातचीत रुक गई और रेड डेविल्स ने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई।

    मैनचेस्टर यूनाइटेड ने मैगुइरे के प्रस्ताव को तुरंत अस्वीकार कर दिया। न केवल एरिक टेन हैग, बल्कि हैरी मैगुइरे ने स्वयं अनुरोध में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। कथित तौर पर, एरिक टेन हैग ने मैगुइरे पर भरोसा दिखाया है और क्लब में खराब पैच के बावजूद उन्हें कप्तान के रूप में रखने का विचार है। मैगुइरे भी रेड्स के साथ रहकर और अपनी योग्यता साबित करके अपने खराब फॉर्म का मुकाबला करने के लिए तैयार हैं। कई लोगों का मानना ​​है कि मैगुइरे को जो अपमान और गाली मिली है, वह गैरजरूरी थी और कई बड़े खिलाड़ियों को खराब प्रदर्शन के लिए बेहतर ट्रीटमेंट मिला है। उनके खिलाफ तमाम उथल-पुथल के बावजूद, मागुइरे पर हैग के भरोसे से उन्हें वह विश्वास वापस मिलने की उम्मीद है जो उन्होंने क्लब में खो दिया था।

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी फ़ुटबॉल मैचों का अनुसरण करें।