Football News: लीड्स यूनाइटेड और न्यूकैसल अगले दौर में आगे बढ़े

    लीड्स यूनाइटेड ने सैलफोर्ड सिटी को 3-0 से हराया, जिसमें माट्यूज़ क्लिच ने दो बार गोल किया। न्यूकैसल यूनाइटेड ने लीग टू ट्रैनमेरे रोवर्स के खिलाफ 2-1 से जीत हासिल की, जबकि ब्राइटन एंड होव एल्बियन और ब्रिस्टल सिटी ने भी जीत के साथ प्रगति की।

    माटुस्ज़ क्लिच: न्यू ईपीएल स्टार माटुस्ज़ क्लिच: न्यू ईपीएल स्टार

    यह दो हिस्सों का खेल था। पहले में, न्यूकैसल रोवर्स पर दबाव डालते हुए फ्रंट फुट पर था। यह ड्रॉ की ओर बढ़ रहा था जब तक कि रोवर्स को खेल के स्कोर के खिलाफ एक भाग्यशाली गोल नहीं मिला। हालांकि, ब्रेक से पहले जमाल लास्केल्स ने बराबरी कर ली और दूसरे हाफ में न्यूकैसल ने बढ़त बना ली। क्रिस वुड ने कीरन ट्रिपियर कोने से गोल किया, और होवे की ओर से जीत के लिए अग्रसर रहे।

    एललैंड रोड पर एक मैच में बार्न्सले को 3-1 से हराकर लीड्स अगले दौर की टीमों में शामिल हो गए। लुइस सिनिस्टररा ने शानदार स्ट्राइक के साथ मेजबान टीम को आगे बढ़ाया और फिर माटुस्ज़ क्लिच के लिए बढ़त को दोगुना करने के लिए पेनल्टी जीती। लेकिन बार्न्सले वापस लड़े, मैड्स एंडरसन ने डाइविंग हेडर के साथ एक को पीछे खींच लिया। जब कैलम स्टाइल्स की पेनल्टी ने पोस्ट को मारा तो विजिटर्स को एक तुल्यकारक से वंचित कर दिया गया। दूसरे हाफ में टेंपर्स भड़क गए, लेकिन घंटे से पहले क्लिच के दूसरे गोल ने लीड्स की जीत को समेट दिया।

    बुधवार को कार्रवाई में तीसरी टॉप टीम, ब्राइटन ने लीग वन फ़ॉरेस्ट ग्रीन में 3-0 से जीत के साथ आसान किया।

    डेनिज़ उंदाव और स्टीव अल्ज़ेट ने पहले हाफ में देर से गोल करके सीगल को नियंत्रण में रखा और इवान फर्ग्यूसन ने 90वें मिनट में तीसरा गोल जोड़ा।

    केन विल्सन और एंटोनी सेमेन्यो ने देर से स्कोर किया क्योंकि चैंपियनशिप ब्रिस्टल सिटी ने एडम्स पार्क में लीग वन वायकोम्ब पर 3-1 से जीत का दावा किया।

    अली अल-हमदी ने डायलन कादजी के शुरुआती प्रयास को रद्द कर दिया, विल्सन ने 77 वें मिनट में टाई को अपने पक्ष में वापस कर दिया, और सेमेन्यो ने इसे स्टॉपेज टाइम में सील कर दिया।

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी फ़ुटबॉल मैचों को फ़ॉलो करें।

     

    संबंधित आलेख