Chelsea ने Manchester United के कप्तान हैरी मैगुइरे को निशाना बनाया

    चेल्सी ने हैरी मैगुइरे की उपलब्धता के बारे में पूछताछ की है क्योंकि मैनचेस्टर यूनाइटेड में सेंट्रल डिफेंडर के भविष्य के बारे में अटकलें बढ़ती जा रही हैं।

    मैनचेस्टर यूनाइटेड के हैरी मागुइरे मैनचेस्टर यूनाइटेड के हैरी मागुइरे

    रिपोर्टों के अनुसार, ब्लूज़ मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ एक आश्चर्यजनक अदला-बदली सौदे के हिस्से के रूप में हैरी मैगुइरे पर हस्ताक्षर करने के बारे में बात करना चाहते हैं जो क्रिश्चियन पुलिसिक को ओल्ड ट्रैफर्ड (Old Trafford)  के दूसरे रास्ते पर भेज सकता है।

    चेल्सी को थियागो सिल्वा और कालिदौ कौलीबली के साथ खेलने के लिए एक और केंद्रीय डिफेंडर की तलाश है। फिर भी, शीर्ष लक्ष्य वेस्ले फोफाना पहुंच से बाहर साबित हुआ है क्योंकि लीसेस्टर ने अपनी कोशिश कर ली है।

    इंग्लैंड के अंतर्राष्ट्रीय मैगुइरे ब्लूज़ के लिए एक आश्चर्यजनक लक्ष्य के रूप में उभरे हैं, जो ब्राइटन विंगर मार्क कुकुरेला पर £63 मिलियन खर्च करने के बाद अपनी बैक लाइन को मजबूत करना चाहते हैं।

    सीज़न में यूनाइटेड की खराब शुरुआत के बाद, सुझाव दिए गए हैं कि टेन हैग की शुरुआती इलेवन में जुर्गन क्लॉप की टीम के खिलाफ मैगुइरे की जगह खतरे में पड़ सकती है।

    चेल्सी सेंटर-हाफ के लिए बेताब है, जो लीसेस्टर सिटी को वेस्ली फोफाना के ऊपर से गेंद खेलने के लिए दिलाने के लिए एक चाल हो सकती है। यह विश्वास करना आसान नहीं है कि फॉक्स अंततः फ्रांसीसी के सामने हार नहीं मानेंगे, खासकर जब उन्होंने शनिवार को साउथेम्प्टन के खिलाफ नहीं खेलने के लिए कहा।

    चेल्सी मैनचेस्टर यूनाइटेड की पेशकश क्या कर रही है?

    चेल्सी ने मैगुइरे के लिए एक अप्रत्याशित दृष्टिकोण बनाया है, और ब्लूज़ एक स्वैप सौदे के हिस्से के रूप में केंद्र-पीठ पर हस्ताक्षर करने के लिए तैयार होंगे जो पुलिसिक को विपरीत दिशा में ले जा सकता है।

    मैनचेस्टर यूनाइटेड ने पहले ही यूएसएमएनटी कप्तान में रुचि व्यक्त की है और यह देखने की योजना बना रहा है कि ट्रांसफर विंडो के अंतिम दो हफ्तों में वह लोन पर उपलब्ध है या नहीं।

    चेल्सी ने अब पुलिसिक के लिए मैनचेस्टर यूनाइटेड के सौदे के हिस्से के रूप में मैगुइरे को पश्चिम लंदन लाने की संभावना बढ़ा दी है।

    चेल्सी की प्राथमिकता फोफाना बनी हुई है, और लीसेस्टर के दो बोलियों को खारिज करने के बावजूद, फ्रांसीसी के लिए अभी भी उम्मीद है।

    जैसा कि वह स्टैमफोर्ड ब्रिज में जाने के लिए दबाव बनाना जारी रखता है, फोफाना को लीसेस्टर के दस्ते से इस सप्ताह के अंत में (शनिवार को दोपहर 3 बजे) साउथेम्प्टन का सामना करने के लिए छोड़ दिया गया है।

    कहा जाता है कि वह फॉक्स के दृढ़ संकल्प से निराश था, भले ही वह लंबे समय से कॉन्ट्रैक्ट के अधीन रहे हो।

    जब वह कतर में फ्रांस के विश्व कप टीम के लिए देर से धक्का देने की तैयारी करता है, तो फोफाना चेल्सी को अपने विकास में अगले आदर्श कदम के रूप में देखता है।

    ब्रेंडन रॉजर्स इस बात पर अड़े हुए हैं कि लीसेस्टर अपने केंद्रीय रक्षक को नहीं बेचेंगे, हालांकि £80 मिलियन के क्षेत्र में एक तीसरा प्रस्ताव पैमानों को तोड़ सकता है।

    मैगुइरे ने ओल्ड ट्रैफर्ड में इस सीज़न में फिर से संघर्ष किया है, जिसने यूनाइटेड की शुरुआती दो हार ब्राइटन और ब्रेंटफोर्ड से शुरू की है।

    सोमवार की रात लिवरपूल के दौरे पर एरिक टेन हाग से उनके कप्तान के लिए राफेल वाराण को प्रतिस्थापित करने की उम्मीद है।

    मैनचेस्टर यूनाइटेड के कप्तान की £57 मिलियन के साथ लिसेंड्रो मार्टिनेज पर हस्ताक्षर करने की नई साझेदारी असंबद्ध लग रही थी और मधुमक्खियों द्वारा बेरहमी से उजागर की गई थी। बाद वाले ने पिछले शनिवार को पश्चिम लंदन में डेविड डी गे के सामने चार गोल किए, जब उन्होंने टेन हैग की बैकलाइन को काट दिया।

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी फ़ुटबॉल मैचों का अनुसरण करें।

     

    संबंधित आलेख