फुटबॉल अपडेट: £64 मिलियन हस्ताक्षर करने वाले डार्विन नुनेज़ ने लिवरपूल के लिए चार स्कोर किए

    हालांकि यह सिर्फ एक प्री-सीज़न फ्रेंडली मैच था, जुर्गन क्लॉप का मानना ​​​​है कि आरबी लीपज़िग के खिलाफ डार्विन नुनेज़ का लक्ष्य के लिए प्रदर्शन उनके नए स्ट्राइकर के लिए बेहद फायदेमंद होगा।
     

    डार्विन नुनेज़ प्री सीज़न में लिवरपूल के लिए रेड हॉट डार्विन नुनेज़ प्री सीज़न में लिवरपूल के लिए रेड हॉट

    नुनेज़ को बैंकॉक में मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाफ अपनी पहली उपस्थिति के लिए करीब से देखा गया था। फिर भी, दूसरे हाफ में चार गोल करने के बाद, एक विकल्प के रूप में आने के बाद उनका महत्वपूर्ण प्रभाव था।

    दूसरे हाफ में डार्विन नुनेज़ के चार गोल ने लिवरपूल को बुंडेसलीगा के शीर्ष से एक टीम आरबी लीपज़िग पर 5-0 से प्री-सीज़न जीत दिलाई।

    जैसा कि जुर्गन क्लॉप की टीम ने 2022-23 प्रीमियर लीग सीज़न के लिए तैयार किया, मो० सलाह के रेड बुल एरिना में शुरुआती लक्ष्य ने उन्हें उनकी मजबूत शुरुआत के लिए पुरस्कृत किया।

    हालांकि मेजबान टीम ने ब्रेक से पहले और बाद में जीवन के संकेत दिखाए, लेकिन अगले 45 मिनट के लिए नुनेज़ की जगह लेने वाले किसी भी संदेह को दूर करने के लिए उग्र हो गए।

    पेनल्टी के बाद, बेनफिका के पूर्व हिटमैन ने अपने चार गोलों की संख्या को पूरा करने के लिए फैबियो कार्वाल्हो की गेंद को बेरहमी से मारने से पहले शांति से क्षेत्र के अंदर दो बार समाप्त किया।

    मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाफ कई हाई-प्रोफाइल त्रुटियों के बाद, लिवरपूल बॉस ने नुनेज़ की आलोचना को खारिज कर दिया और यूनाइटेड को अपनी टीम की हार पर थोड़ी चिंता दिखाई।

    नुनेज़ के आत्म-आश्वासन में कभी भी गिरावट का खतरा नहीं था, और क्लॉप ने खेल के बाद के एक चमकते साक्षात्कार में शोर को दूर करने की उनकी क्षमता के लिए उनकी प्रशंसा की।

    डार्विन नुनेज़ के प्रदर्शन पर जुर्गन क्लॉप बोले

    मैनेजर जुर्गन क्लॉप के अनुसार, लिवरपूल में हाल ही में शामिल हुए डार्विन नुनेज़ ने रेड बुल एरिना में आरबी लीपज़िग पर रेड्स की 5-0 की जीत में चार गोल दागे।

    क्लॉप ने शानदार प्रदर्शन के बाद कहा, 'हम हमेशा सोचते हैं कि अगर आप ज्यादा पैसा देते हैं तो खिलाड़ियों पर कोई दबाव नहीं होता है। "वे सभी पूरी तरह से सामान्य इंसान हैं और पहला स्पर्श एकदम सही नहीं है, फिर अचानक।"

    "खिलाड़ियों की यह पीढ़ी सोशल मीडिया पढ़ती है, जो वास्तव में स्मार्ट नहीं है, लेकिन वे करते हैं।"

    "अचानक आप जल्दी और इस तरह की चीजों में आ जाते हैं। जाहिर तौर पर इन सभी चर्चाओं को रोकने का यह सबसे अच्छा तरीका है। वह हमारे पास या जो हमारे पास है उससे अलग स्ट्राइकर है, लेकिन वह वास्तव में अच्छे हैं। यह निश्चित रूप से है  उनके लिए एक आदर्श रात रही।"

    मैनचेस्टर यूनाइटेड और क्रिस्टल पैलेस के खिलाफ नुनेज़ के चूके हुए अवसरों के परिणामस्वरूप, कई प्रशंसकों ने उन्हें सोशल मीडिया पर "विफलता" करार दिया।

    लीपज़िग के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के साथ, उरुग्वे ने अपने विरोधियों को सही खंडन प्रदान किया है। रेड्स के लिए उनका पहला गोल पेनल्टी स्पॉट से हुआ।

    अपने दूसरे गोल के लिए ट्रेंट अलेक्जेंडर-अर्नोल्ड द्वारा स्थापित किए जाने के बाद, 23 वर्षीय ने समाप्त करने के लिए शानदार प्रदर्शन किया, और उन्होंने हार्वे इलियट से एक क्रॉस में चतुराई से टैप करके एक तिहाई जोड़ा।

    उसके बाद, हालांकि, लिवरपूल का नया नंबर 9 समाप्त नहीं हुआ था क्योंकि उसने 90 वें में कम कर्लिंग स्ट्राइक के साथ चौथा जोड़ा था कि एक बार फिर लीपज़िग गोलकीपर अपने हाथों में अपना सिर पकड़े हुए थे।

    लिवरपूल अब 27 जून को रेड बुल साल्ज़बर्ग के खिलाफ अपने आगामी फ्रेंडली मैच पर ध्यान केंद्रित करेगा।

    तीन दिन बाद, लिवरपूल का सामना कम्युनिटी शील्ड के फाइनल में मैनचेस्टर सिटी से होगा, जबकि उनका 2022-23 प्रीमियर लीग सीजन फुलहम के खिलाफ 6 अगस्त से शुरू होगा।।