फुटबॉल ट्रांसफर न्यूज: रियल मैड्रिड ने रोड्रिगो सिल्वा को 2028 तक एक नया अनुबंध प्रदान किया

    रोड्रिगो ने रियल मैड्रिड के साथ एक नए दीर्घकालिक अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं, जो उन्हे 2028 तक क्लब में रखेगा। लॉस ब्लैंकोस को किशोर फॉरवर्ड के अनुबंध को अपग्रेड करने और लम्बा करने के लिए बाध्य किया गया था, जो 2025 में समाप्त होने वाला था।
     

    रोड्रिगो सिल्वा डे रोड्रिगो सिल्वा डे

    रोड्रिगो सिल्वा डे, जिन्हें रोड्रिगो के नाम से जाना जाता है, रियल मैड्रिड की हालिया चैंपियंस लीग जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, जिन्होने क्वार्टर फाइनल में चेल्सी के खिलाफ महत्वपूर्ण गोल दागे थे, इससे पहले मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ सेमीफाइनल में देर से एक महत्वपूर्ण ब्रेस मारा।

    पिछले सीज़न में, 21 वर्षीय ने कार्लो एंसेलोटी के पक्ष में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जिससे उन्हें ला लीगा और चैंपियंस लीग में जीत और ट्राफियों के साथ स्पेनिश फुटबॉल के शीर्ष पर अपनी जगह बहाल करने में मदद मिली।

    मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ रोड्रिगो के सेमीफाइनल के दूसरे चरण के डबल ने मैड्रिड की घटती संभावनाओं को अंतिम मिनटों में बचा लिया, जिससे पेप गार्डियोला के क्लब के खिलाफ एक सफल अतिरिक्त समय की लड़ाई को मजबूर होना पड़ा, और उन महत्वपूर्ण योगदानों को अब पुरस्कृत किए जाने की संभावना है।

    रोड्रिगो को नए अनुबंध से क्या हासिल होगा?

    ब्लैंकोस अपने स्टार को नई शर्तें देने की तैयारी कर रहे हैं जो उन्हें अतिरिक्त तीन सीज़न के लिए क्लब में रखेंगे, जिसमें काम में 2028 के माध्यम से एक नया छह साल का अनुबंध होगा।

    इसके अलावा, वह एक महत्वपूर्ण वेतन वृद्धि अर्जित करने के लिए तैयार है, जिससे वह मैड्रिड के मध्य स्तरीय खिलाड़ियों की वेतन सीमा तक पहुंच जाएंगे।

    हालांकि उन्हें अपने कुछ सबसे बड़े सितारों के पीछे रखा जाएगा, यह एक बयान है कि क्लब की रोड्रिगो की क्षमताओं के लिए एक दीर्घकालिक प्रतिबद्धता है और उन पर विश्वास है।

    रोड्रिगो इकलौता ऐसे खिलाड़ी नहीं है जिन्होने इस गर्मी में कैपिटल में नए करार किए हैं। एडर मिलिटाओ को भी अपने नए अनुबंध में एक महत्वपूर्ण वेतन वृद्धि प्राप्त होने की संभावना है।

    यह ब्राजील के डिफेंडर के लिए भरोसे की परीक्षा होगी, जो पिछले सीजन में सिल्वरवेयर में टीम की वापसी के गुमनाम नायकों में से एक थे।

    रियल मैड्रिड के साथ मिलिटाओ का नवीनीकरण

    रियल मैड्रिड के अनुबंध का नवीनीकरण जारी है। मोड्रिक पहले थे, फिर विनीसियस, फिर रोड्रिगो, और अब एडर मिलिटाओ अनुबंध विस्तार ट्रेन में शामिल हो गए हैं।

    सेंटर-बैक और रियल मैड्रिड के नेताओं ने 2028 तक अपने अनुबंध को अपग्रेड करने और बढ़ाने के लिए सहमति व्यक्त की है। समाप्ति खंड 1,000 मिलियन यूरो पर सेट किया जाएगा, जैसा कि पूर्व नवीनीकरण में रहा है।

    मैड्रिड नेतृत्व एक समझौते पर हस्ताक्षर करके उनके विकास का जश्न मनाना चाहता था जो उन्हे 2028 तक रियल मैड्रिड के साथ रखेगा।

    वार्ता पिछले साल मार्च में शुरू हुई थी और हाल ही में समाप्त हुई थी।

    रियल मैड्रिड इन तीन निर्णयों के साथ अगले पांच वर्षों के लिए अपनी स्तिथि को मजबूत करेगा। अगला लूनिन का नया अनुबंध होगा, बेंजेमा के प्रति प्रतिबद्धता को भूले बिना, साथ ही वेल्वरडे या कोर्ट्टोइस के साथ अपने दिन में किए गए।

    दूसरी ओर, लंबे समय से सर्व कर रहे वेल्स अंतरराष्ट्रीय गैरेथ बेल एलएएफसी के साथ एमएलएस में चले गए हैं जो कैलिफोर्निया क्लब के लिए मिड सीजन स्वैप होगा।