फ़ुटबॉल स्थानांतरण समाचार: क्रिस्टियानो रोनाल्डो चेल्सी के लिए जाएंगे या पुर्तगाल में स्पोर्टिंग के लिए घर वापसी?

    पिछले हफ्ते, क्रिस्टियानो रोनाल्डो के एजेंट ने चेल्सी के नए सह-मालिक टॉड बोहली से मुलाकात की, उनका मानना ​​​​है कि रोनाल्डो भी उनके साथ जुड़ सकते हैं।
     

    क्रिस्टियानो रोनाल्डो क्रिस्टियानो रोनाल्डो

    पिछले हफ्ते, क्रिस्टियानो रोनाल्डो के एजेंट ने चेल्सी के नए सह-मालिक टॉड बोहली से मुलाकात की, उनका मानना ​​​​है कि रोनाल्डो भी उनके साथ जुड़ सकते हैं।
    हालांकि, मैनचेस्टर यूनाइटेड का मानना ​​​​है कि नए प्रीमियर लीग सीज़न की शुरुआत के लिए पुर्तगाली स्टार ओल्ड ट्रैफर्ड में रहेगा।

    रोनाल्डो के एजेंट ने चेल्सी के सह-मालिक टॉड बोहली से मुलाकात की

    चेल्सी के साथ अभी भी इस गर्मी में एक भी खिलाड़ी को साइन करना बाकी है, इसे बदलने के लिए उनके नए सह-मालिक पर होंगे, और वह पहले से ही पर्दे के पीछे इस पर काम कर रहे हैं।

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, बोएहली ने पिछले हफ्ते पुर्तगाल में सुपर-एजेंट जॉर्ज मेंडेस से मुलाकात की, जिनके क्लाइंट्स में क्रिस्टियानो रोनाल्डो भी शामिल हैं।

    कहा जाता है कि रोनाल्डो की स्थिति और इस गर्मी में उनके चेल्सी में शामिल होने की संभावना पर चर्चा हुई।

    37 वर्षीय पुर्तगाल अंतरराष्ट्रीय के पास दो साल के अनुबंध पर एक साल बचा था जब वह स्पेन और इटली में 12 साल बाद पिछली गर्मियों में दूसरी बार मैनचेस्टर यूनाइटेड लौटे थे।

    रोनाल्डो को मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ एक ठोस लगाव के लिए जाना जाता है और उनके नए प्रबंधक एरिक टेन हैग के साथ उन्हे कोई समस्या नहीं है।

    क्लब के लिए उनके निर्विवाद स्नेह के बावजूद, पूर्व रियल मैड्रिड और जुवेंटस फॉरवर्ड को इस गर्मी में मैनचेस्टर यूनाइटेड की स्थानांतरण गतिविधि की कमी के बारे में चिंतित कहा जाता है।

    मैनचेस्टर यूनाइटेड ने अभी तक बार्सिलोना के मिडफील्डर फ्रेनकी डी जोंग और साथी मिडफील्डर क्रिश्चियन एरिक्सन को अनुबंधित करने के लिए सौदा पूरा नहीं किया है, जो ब्रेंटफोर्ड के साथ अपने अनुबंध के बाद एक मुफ्त एजेंट है।

    रोनाल्डो टीम को मजबूत करके मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए अपनी महत्वाकांक्षा को पूरा करने के लिए उत्सुक हैं।

    घरेलू प्रतिद्वंद्वियों, विशेष रूप से मैनचेस्टर सिटी, लिवरपूल और आर्सेनल ने इस ट्रांसफर विंडो में अपने संबंधित शुरुआती लाइनअप को पहले ही मजबूत कर लिया है।

    दूसरी ओर, स्पोर्टिंग डायरेक्टर रोनाल्डो के बारे में कुछ कहना चाहते हैं।

    क्या स्पोर्टिंग सीपी में शामिल होने जा रहे हैं क्रिस्टियानो रोनाल्डो?

    खेल की सबसे अविश्वसनीय प्रतिभाओं में से एक के रूप में एक विरासत को मजबूत करने के लिए बेहतर दो दशक बिताने के बाद, जहां यह सब शुरू हुआ, वहां संभावित वापसी के बारे में अटकलें फिर से शुरू हो रही हैं।

    इस बारे में सवाल उठाए गए हैं कि रोनाल्डो ओल्ड ट्रैफर्ड में कब तक रहेंगे, मैनचेस्टर यूनाइटेड को 2021-22 के कठिन सत्र का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन उनके अनुबंध में अभी भी एक साल बाकी है।

    इससे स्पोर्टिंग के लिए इस बिंदु पर एक सौदा करने पर विचार करना मुश्किल हो जाता है, लेकिन जब 37 वर्षीय आइकन में रुचि के बारे में पूछा गया, तो क्लब के निदेशक ह्यूगो वियाना ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा: "मुझे लगता है कि अब यह संभव नहीं होगा, लेकिन आप कभी नहीं जानना।"

    "मुझे लगता है कि वह तय कर सकते हैं कि कहाँ जाना है, लेकिन हम भविष्य को कभी नहीं जानते।"

    "मैं इसके बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहता क्योंकि मुझे लगता है कि जब हम क्रिस्टियानो के बारे में बात करते हैं, तो यह काफी अलग होता है। मुझे लगता है कि उनके पास एक साल और अनुबंध है, इसलिए वह जो भी फैसला करते हैं, देखते हैं।"

    इसके बावजूद मैनचेस्टर यूनाइटेड रोनाल्डो को खोने को तैयार नहीं है और उन्होंने कहा है कि वह क्लब नहीं छोड़ेंगे।

    मैनचेस्टर यूनाइटेड के नए प्रबंधक के रूप में अनावरण होने पर, टेन हैग ने तुरंत घोषणा की कि रोनाल्डो क्लब के साथ रहेंगे।

    यह पूछे जाने पर कि क्या रोनाल्डो अपने प्रोजेक्ट के लिए फिट हैं, टेन हैग ने मीडिया से कहा: "बिल्कुल।"

    बाद में, यह पूछे जाने पर कि रोनाल्डो क्लब में क्या योगदान देंगे, टेन हैग ने कहा: "लक्ष्य।"

    रोनाल्डो के बारे में नेतृत्व के सवालों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा: "मैं आपसे बात करने से पहले रोनाल्डो से पहले बात करना चाहता हूं।"