फ़ुटबॉल ट्रांसफर न्यूज़: बार्सिलोना ने फ़्रेंकी डी जोंग के लिए मैनचेस्टर यूनाइटेड के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया

    बार्सिलोना ने फ्रेन्की डी जोंग के लिए मैनचेस्टर यूनाइटेड की प्रारंभिक बोली को अस्वीकार कर दिया है और अब उनकी आस्किंग मूल्य निर्धारित कर दिया है।
     

    फ्रेंकी डी जोंग: क्या वह मैनचेस्टर यूनाइटेड में शामिल होंगे? फ्रेंकी डी जोंग: क्या वह मैनचेस्टर यूनाइटेड में शामिल होंगे?

    एरिक टेन हैग ने अजाक्स में डी जोंग के साथ काम किया और मैनचेस्टर यूनाइटेड में नीदरलैंड को अपना पहला हस्ताक्षर बनाना चाहते हैं। ओल्ड ट्रैफर्ड के डच प्रबंधक एरिक टेन हाग ने तीन साल के समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं और उन्हें पता है कि क्लब की किस्मत सुधारने के लिए सुदृढीकरण की आवश्यकता है।

    मैनचेस्टर यूनाइटेड कई हफ्तों से बार्सिलोना के साथ बातचीत कर रहा है। उन्होंने अब ऐड-ऑन में €60m (£51m) प्लस €10m (£8.5m) का प्रस्ताव प्रस्तुत किया है।

    फ़ुटबॉल ट्रांसफर विशेषज्ञ फ़ब्रीज़ियो रोमानो का कहना है कि बार्सिलोना ने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया। और ईएसपीएन का दावा है कि बार्सिलोना अभी भी €100m (£85m) के समग्र पैकेज की मांग कर रहा है।

    कैंप नोउ में चल रहे वित्तीय संकट के दौरान पुस्तकों को संतुलित करने के लिए स्पेनिश दिग्गज डी जोंग को बेचने को तैयार हैं। लेकिन स्पेन के दिग्गज उसे सस्ते में नहीं जाने देंगे।

    बार्सिलोना ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के प्रस्ताव को ठुकराया

    बार्सिलोना भारी कर्ज में है और उसे हर €1m खर्च करने के लिए €4m लाना होगा जो वे खर्च करना चाहते हैं। एक युवा डच स्टार और इन-डिमांड खिलाड़ी फ्रेनकी डी जोंग इसे हासिल करने का सबसे अच्छा तरीका है। यह कुछ ऐसा है जो बार्सिलोना को जल्दी और बड़ी संख्या में करना चाहिए। पहले से ही, क्लब ने एंड्रियास क्रिस्टेंसेन और फ्रेंक केसी के मुफ्त स्थानान्तरण के लिए सौदों की गारंटी दी है। इसके अलावा, एक पोलिश स्ट्राइकर रॉबर्ट लेवांडोव्स्की के लिए एक चाल भी ऑन द टेबल है।

    फ़ुटबॉल रिपोर्टर फैब्रीज़ियो रोमानो ने बताया कि मैनचेस्टर यूनाइटेड ने बार्सिलोना को डी जोंग को शुरुआती प्रस्ताव दिया था, जब यूरोपीय समर ट्रांसफर विंडो शुक्रवार, 10 जून, 2022 को खुली थी। रोमानो ने कहा, "मैनचेस्टर यूनाइटेड ने बातचीत के बाद फ्रेंकी डी जोंग के लिए एक शुरुआती प्रस्ताव रखा है। 1 जून से शुरू हुआ। €60m प्लस €10m ऐड-ऑन। #MUFC बार्सिलोना ने इस शुरुआती बोली को ठुकरा दिया है - लेकिन क्लब संपर्क में हैं। डी जोंग ने कभी किसी को अपनी इच्छा का संकेत नहीं दिया है। वह अभी भी इंतजार कर रहे हैं। "

    बार्सिलोना डी जोंग को €85 मिलियन का महत्व देता है, और वे वित्तीय कठिनाइयों के कारण उसे जाने देने के लिए तैयार हैं। यदि वे एक सौदे पर पहुँचते हैं, तो वे मैनचेस्टर सिटी के बर्नार्डो सिल्वा और बायर्न म्यूनिख के रॉबर्ट लेवांडोव्स्की जैसे खिलाड़ियों का पीछा कर सकते हैं।

    मैनचेस्टर यूनाइटेड के लक्ष्य डार्विन नुनेज़ के बारे में क्या?

    मैनचेस्टर यूनाइटेड, बेनफिका के स्ट्राइकर डार्विन नुनेज़ की खोज में हार मानने के लिए तैयार है, क्योंकि वे लिवरपूल के खिलाफ एक बोली युद्ध के बारे में चिंतित थे।

    नुनेज़ एनफ़ील्ड क्लब के लिए साइन करने के लिए सबसे अच्छी स्थिति में है, और मैनचेस्टर यूनाइटेड को ओल्ड ट्रैफर्ड में नुनेज़ को पसंद करना पसंद होगा, लेकिन वे जानते थे कि यह व्यर्थ था।

    मैनचेस्टर यूनाइटेड गर्मियों में अपनी फॉरवर्ड लाइन को मजबूत करना चाहता है। एडिंसन कैवानी और एंटनी मार्शल के अपेक्षित प्रस्थान के बाद, क्रिस्टियानो रोनाल्डो अब क्लब के एकमात्र मान्यता प्राप्त स्ट्राइकर हैं।

    और जादोन सांचो की बायीं ओर खेलने की प्राथमिकता का मतलब है कि दाईं ओर पर अंतर पैदा करना।

    मैनचेस्टर यूनाइटेड ने समस्या को हल करने के लिए कैवानी के साथी देशवासी डार्विन नुनेज़ को काम पर रखने का फैसला किया। फारवर्ड ने इस सीजन में 41 मैचों में 24 गोल किए थे, जिसमें चैंपियंस लीग में छह गोल शामिल थे।

    मैनचेस्टर यूनाइटेड को शायद विश्वास था कि नुनेज़ एरिक टेन हैग की परियोजना के लिए सहमत होंगे क्योंकि उन्होंने प्रीमियर लीग को प्राथमिकता दी थी। लेकिन यह सब लिवरपूल के आने से पहले का था।

    सादियो माने पहेली हल करने के लिए

    सादियो माने के इस गर्मी में एनफील्ड छोड़ने की उम्मीद है क्योंकि बायर्न म्यूनिख ने विंगर में रुचि व्यक्त की है। इसलिए जूर्गन क्लॉप को एक प्रतिस्थापन की आवश्यकता होगी।

    लिवरपूल को भरोसा है कि वे उरुग्वे के उभरते हुए सितारे को सादियो माने के हमलावर विकल्प के रूप में उतारेंगे। नुनेज़ उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है, और वे उसे पाने के लिए क्लब-रिकॉर्ड शुल्क के लिए £75 मिलियन ($94 मिलियन) से अधिक का भुगतान करने को तैयार हैं।

    जनवरी में लुइस डियाज़ को हथियाने के लिए जनवरी में टोटेनहम से छलांग लगाने के बाद लिवरपूल नुनेज के लिए किसी भी प्रतिद्वंद्वी क्लब को हराना चाहता है।