फुटबॉल ट्रांसफर: Manchester United की नज़र अजाक्स के एंटनी मैथियस डॉस सैंटोस के नए लक्ष्य पर है

    Frenkie De Jong के बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड ने सुर्खियां बटोरीं, और एंटनी (या एंटनी मैथियस डॉस सैंटोस) में उनकी नई रुचि भी प्रचार प्राप्त कर रही है।
     

    चैंपियनशिप स्केल के साथ अजाक्स के एंटनी मैथियस डॉस सैंटोस ने 36 वां डच इरेडिविसी खिताब जीतने का जश्न मनाया चैंपियनशिप स्केल के साथ अजाक्स के एंटनी मैथियस डॉस सैंटोस ने 36 वां डच इरेडिविसी खिताब जीतने का जश्न मनाया

    डी जोंग को लाने से पहले उन्होंने जो संघर्ष किया था, उसी तरह वे ब्राजील के आसपास कई जटिलताओं से निपट रहे हैं।

    Ajax ने अब यूनाइटेड के '50 मिलियन से अधिक' के नवीनतम प्रस्ताव की कीमत में वृद्धि की है जो नए निर्धारित मूल्य से लगभग 15 मिलियन पाउंड कम है। इसलिए यूनाइटेड वर्तमान में अन्य विकल्पों की तलाश में है, और ऐसा लगता है जैसे एरिक टेन हैग ने बेयर लीवरकुसेन फॉरवर्ड मौसा डायबी के लिए एक कदम जारी किया है।

    New Castle की भी डायबी में दिलचस्पी थी, लेकिन मैगपाई ने हाल ही में लीवरकुसेन के 50 मिलियन पाउंड से अधिक के मूल्यांकन के कारण अपनी रुचि पर अंकुश लगाने का फैसला किया।

    23 वर्षीय के पास अभी भी अपने कॉन्ट्रैक्ट पर तीन साल बाकी हैं, इसलिए जर्मन उसे बेचने के मूड में नहीं हैं, और यूनाइटेड को अब एंटनी के लिए अजाक्स को इसी तरह की पेशकश करनी होगी। रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि वोल्व्स अटैकर पेड्रो नेटो यूनाइटेड के लिए एक और विकल्प हो सकता है।

    रोनाल्डो ने मांगा यूनाइटेड का नाम उनकी कीमत पर

    जहां तक ​​फुटबॉल के दिग्गज Cristiano Ronaldo की बात है, यूनाइटेड उन्हें ओल्ड ट्रैफर्ड में रखने के लिए अड़े हुए हैं और पूरे गर्मियों में एक ही रुख बनाए रखा है: वह बिक्री के लिए नहीं है।

    दुर्भाग्य से, 37 वर्षीय चैंपियंस लीग में खेलने की इच्छा के कारण क्लब छोड़ना चाहते हैं। विंडो बंद होने से पहले उन्हें प्रस्थान करने की आवश्यकता है, और उनके इरादे स्पष्ट हो गए थे जब वह इस सप्ताह कैरिंगटन पहुंचे, जोर्ज मेंडेस के साथ थे।

    मीडिया के अनुसार, रोनाल्डो और मेंडेस ने यूनाइटेड से अनुरोध किया कि यदि रेड डेविल्स उन्हें मुफ्त में जाने देने के लिए अनिच्छुक हैं तो एक पूछ मूल्य निर्धारित करें। वह एक मूल्य टैग जारी करना चाहते हैं ताकि वह वर्तमान में मेंडेस की मेज पर टिकी हुई एक लाइव पेशकश को स्वीकार कर सके।

    सिटी जोड़ी को टारगेट करेगा अगर ब्राइटन कुकुरेला के बारे में अपना विचार बदलने में विफल रहते हैं

    Manchester City वर्तमान में ब्राइटन से मार्क कुकुरेला के लिए अपने पूछ मूल्य को कम करने की उम्मीद कर रहा है, और ऐसा लगता है कि वे थोड़ी देर के लिए इंतजार कर रहे हैं।

    रिपोर्ट्स की मानें तो अभी तक दोनों क्लबों के बीच कोई समझौता नहीं हुआ है। स्पेन अंतरराष्ट्रीय के अपने मूल्यांकन के संबंध में वे लगभग 20 मिलियन पाउंड के अंतर पर थे।

    ब्राइटन को विश्वास है कि यदि ट्रांसफर नहीं होता है तो कुकुरेला प्रतिक्रिया नहीं करेंगे, हालांकि खिलाड़ी के एजेंट समझौता करने के लिए तैयार हैं यदि इसका मतलब उनके ट्रांसफर की पुष्टि करना है।

    अब, सिटी अपना ध्यान केंद्रित करने के लिए तैयार है यदि ब्राइटन अनुपालन नहीं करता है, और नागरिक तब बेनफिका के डिफेंडर एलेक्स ग्रिमाल्डो या स्टटगार्ट के बोर्ना सोसा को उतारने की कोशिश करेंगे।

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी फ़ुटबॉल मैचों का अनुसरण करें

     

    संबंधित आलेख