Football Transfer: Manchester United में क्रिस्टियानो रोनाल्डो की वापसी लेकिन क्या वह क्लब के फोकस को "बाधित" कर रहे हैं?

    मैनचेस्टर यूनाइटेड ओल्ड ट्रैफर्ड में हो रही ट्रांसफर गतिविधि से संतुष्ट है। हालाँकि, लिसेंड्रो मार्टिनेज के आगमन के बारे में प्रचार फीका पड़ने लगा है, और Cristiano Ronaldo के अस्पष्ट भविष्य ने टीम को चिंता में डाल दिया है।
     

    मैनचेस्टर यूनाइटेड क्रिस्टियानो रोनाल्डो की वापसी मैनचेस्टर यूनाइटेड क्रिस्टियानो रोनाल्डो की वापसी

    इस बीच, एंटनी का पीछा खत्म होता दिख रहा है। रिपोर्टों से पता चलता है कि टेन एंटनी पर रखे गए Ajax के £84 मिलियन मूल्य टैग को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है, हालांकि डचमैन स्क्वॉड के अटैक को मजबूत करना चाहता है।

    रोनाल्डो के पूर्व मैन यूनाइटेड टीम के साथी चाहते हैं कि वह 'बाधाओं' को रोकें

    लुई साहा को लगता है कि उनके पूर्व साथी क्रिस्टियानो रोनाल्डो को क्लब के लिए नहीं खेलने के लिए मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ने की जरूरत है। फिर भी, जब तक कोई समझौता नहीं हो जाता, तब तक उन्हें अपनी व्यावसायिकता बनाए रखना चाहिए।

    Frenkie De Jong की लंबी खोज के अलावा, रोनाल्डो का अनिश्चित भविष्य गर्मियों की चर्चा का विषय रहा है क्योंकि उन्होंने सार्वजनिक रूप से घोषणा की थी कि वह क्लब के प्री-सीज़न दौरे पर शुरू होने से ठीक पहले Old Trafford छोड़ना चाहते हैं।

    Ethan Laird एक और लोन की ओर बढ़े

    रिपोर्ट के अनुसार, वाटफोर्ड ने एथन लेयर्ड के लोन के लिए मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ बातचीत शुरू कर दी है। राइट-बैक ने क्लब के थाईलैंड और ऑस्ट्रेलिया के प्री-सीज़न दौरे पर यूनाइटेड के लिए दो बार खेला था, हालांकि उन्होंने एक घंटे से भी कम समय के खेल का अनुभव किया।

    लैयर्ड पिछले सीजन में दो अलग-अलग क्लबों में लोन पर बाहर थे, और इस सीजन में, वह एक और कदम के लिए तैयार हो सकते हैं। वॉटफोर्ड डिफेंडर को हटाने में दिलचस्पी रखते हैं, जिन्होंने पिछले सीज़न में स्वानसी और बोर्नमाउथ के लिए प्रतिस्पर्धा की थी, और उन्हें एक सीज़न के लिए रखा था क्योंकि वे रेलेगेशन से उबरने का प्रयास कर रहे थे।

    Lisandro Martinez को लगता है कि उनका मैन यूनाइटेड आगमन हैरी मैगुइरे और राफेल वराने को प्रभावित करेगा

    राफेल वराने और क्लब के कप्तान हैरी मागुइरे दोनों के प्रदर्शन को बेहतर बनाने में मदद करने के लिए लिसेंड्रो मार्टिनेज को मैनचेस्टर यूनाइटेड में साइन किया गया है।

    प्रीमियर लीग के पिछले संस्करण में उम्मीदों पर खरा नहीं उतरने के लिए प्रशंसकों ने इस जोड़ी पर अपनी निराशा जाहिर की। अब ये दोनों एरिक टेन हाग के तहत अहम भूमिका निभाएंगे।

    मार्टिनेज ने अजाक्स में टेन हैग के साथ दो डच खिताब जीते थे और अपनी अजीबोगरीब डिफेंस शैली के लिए जाने जाते हैं। हालांकि वह छोटे हैं, वह तेज हैं, और उनके पासिंग कौशल उनके डिफेंडिंग सहयोगियों की तुलना में अधिक प्रभावशाली है।

    क्रिस्टियानो रोनाल्डो की मैनचेस्टर यूनाइटेड में वापसी

    क्रिस्टियानो रोनाल्डो मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए प्रतिस्पर्धा करने के लिए लौट आए हैं क्योंकि वह रविवार को ओल्ड ट्रैफर्ड में रेयो वैलेकैनो के साथ फ्रेंडली मैच में दिखाई देंगे। 37 वर्षीय ने एरिक टेन हैग से संपर्क किया और क्लब से बाहर निकलने की अपनी इच्छा को मुखर किया क्योंकि वह व्यक्तिगत कारणों से इस गर्मी के थाईलैंड और ऑस्ट्रेलिया के प्री-सीजन दौरे को पहले ही छोड़ चुके थे। 7 मई, 2021 को ब्राइटन से 4-0 से मिली हार के बाद रोनाल्डो पहली बार लौटे हैं।

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी फ़ुटबॉल मैचों का अनुसरण करें

     

    संबंधित आलेख