फुटबॉल ट्रांसफर: जुवेंटस क्रिस्टियानो रोनाल्डो को अपने खेमे में चाहते हैं

    चल रहे समर ट्रांसफर रोमांचक रहे हैं क्योंकि क्लब खुद को फिर से बनाते हैं और खिलाड़ी ठिकाना बदलते हैं। हालांकि, फुटबॉल मेगास्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो खुद को एक कॉर्नर में पहुंचा चुके हैं।

    रोनाल्डो: मैनचेस्टर छोड़ना चाहते हैं रोनाल्डो: मैनचेस्टर छोड़ना चाहते हैं

    चैंपियंस लीग में जगह बनाने में मैनचेस्टर यूनाइटेड की अक्षमता और पिछले सीजन में उनके प्रदर्शन में गिरावट के कारण रोनाल्डो ओल्ड ट्रैफर्ड छोड़ना चाहते हैं। आइए एक नजर डालते हैं सभी ताजा अपडेट पर।

    रोनाल्डो इंग्लैंड जाएंगे और छोड़ने की मांग करेंगे

    पुर्तगाली 2021-22 सीज़न में यूनाइटेड में शामिल हुए थे और अभी भी उनके कॉन्ट्रैक्ट में एक साल बाकी है। इसका मतलब है कि उनके प्रस्थान में देरी हो सकती है, और किसी भी जुड़े क्लब (बायर्न म्यूनिख, चेल्सी, एटलेटिको और नेपोली) ने कोई प्रस्ताव नहीं दिया है।

    यूनाइटेड भी उन्हें बेचने के लिए तैयार नहीं है, इसलिए एक सीज़न के लिए कहीं लोन पर जाना पुर्तगालियों के लिए एक त्वरित समाधान प्रदान कर सकता है, जो एरिक टेन हैग की क्लब पुनर्निर्माण रणनीति का हिस्सा बनने में दिलचस्पी नहीं रखता है।

    प्रीमियर लीग के खिलाड़ियों पर जुवेंटस की नजर

    लगता है कि जुवेंटस की नज़र प्रीमियर लीग के असफल स्ट्राइकरों पर है, और अब तक, उनकी नज़रें अल्वारो मोराटा पर टिकी हैं। उन्होंने एटलेटिको मैड्रिड से लोन पर जुवेंटस के साथ दो साल बिताए हैं, लेकिन रिपोर्टों से पता चलता है कि स्पेनिश क्लब को मोराटा की अत्यधिक आवश्यकता है।

    नतीजतन, जुवेंटस अन्य विकल्पों की तलाश करना चाहते हैं, जिसमें मैनचेस्टर यूनाइटेड के स्ट्राइकर एंथनी मार्शल और चेल्सी टिमो वर्नर शामिल हैं।

    फॉर्मर संभवतः मैनचेस्टर यूनाइटेड में वापस रहेंगे, और टीम को उनकी आवश्यकता है, लेकिन वर्नर उपलब्ध है, शायद लोन पर, क्योंकि वह अपनी स्थिति के बारे में शिकायत कर रहे हैं। जुवेंटस भी रॉबर्टो फ़िरमिनो को निशाना बनाता दिख रहा है।

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी फ़ुटबॉल मैचों का अनुसरण करें।