Football Transfer: हैरी विंक्स और टोटेनहम का साथ समाप्त

    हैरी विंक्स टोटेनहम से एक सीजन-लंबे ऋण के साथ सम्पदोरिया चले गए हैं। विंक्स को शुरू में एवर्टन के साथ जोड़ा गया था, लेकिन मिडफील्डर ने अफवाहों को खारिज कर दिया और इसके बजाय इटालियन पक्ष को चुना।

    हैरी विंक्स हैरी विंक्स

    सम्पदोरिया सत्र के अपने तीसरे मैच में सालेरनिटाना से 4-0 से हारने के बाद सेरी ए के रेलीगेशन क्षेत्र में फिसल गया। विंक्स को कॉन्टे की चौकड़ी में शामिल किया गया था (सर्जियो रेगुइलन, टंगुय नोदम्बेले और जियोवानी लो सेल्सो को शामिल करते हुए), लेकिन 2022/23 के अभियान ने चीजें बदल दी हैं।

    26 वर्षीय स्पर्स के साथ वापस रहने के लिए उत्सुक था, लेकिन अधिक खेल समय की उनकी आवश्यकता ने अब उनके निर्णय को निर्देशित किया कि उत्तरी लंदन की ओर से इस गर्मी में सात हस्ताक्षर किए गए हैं।

    विंक्स ने स्पर्स के लिए 200 मैच खेले हैं, और प्रीमियर लीग (Premier League) में उनके समय से खिलाड़ी को फायदा हुआ है, इसलिए यह देखा जाना बाकी है कि क्या वह इटली में सुधार कर पाते हैं।

    बर्नार्डो सिल्वा ने बार्सिलोना (Barcelona) लिंक के बावजूद बने रहने का फैसला किया

    बर्नार्डो सिल्वा ने पुष्टि की है कि वह 2022/23 सीज़न के लिए मैनचेस्टर सिटी (Manchester City) के लिए खेलेंगे। पूरे गर्मियों में बार्सिलोना से जुड़े पुर्तगाली ने कहा, "मैं मैनचेस्टर सिटी में रह रहा हूं। मुझे कोई प्रस्ताव नहीं मिला है, और निर्णय लिया गया है।"

    पेप गार्डियोला की वर्तमान विंडो में रिप्लेसमेंट खोजने में असमर्थता ने उन्हें यह घोषित करने के लिए प्रेरित किया कि खिलाड़ी नहीं छोड़ेगा। कुछ रिपोर्टों ने सुझाव दिया कि खिलाड़ी को यह दावा करते हुए ट्रांसफर करना था कि ला लीगा के दिग्गजों के पास ऐसा करने के लिए पर्याप्त वित्तीय छूट है।

    अफवाह थी कि दोनों क्लब इस कदम पर सहमत हो गए हैं, और बार्सिलोना अपनी वित्तीय स्थिति को व्यवस्थित करने के लिए तैयार था।

    फोफाना के लिए वाउट फेस रिप्लेसमेंट

    लीसेस्टर रीम्स सेंटर-बैक वाउट फेस के साथ एक सौदा करने के बारे में आश्वस्त है। फॉक्स फ्रेंचमैन वेस्ले फोफाना के प्रस्थान के बीच में हैं।

    उन्होंने चेल्सी (Chelsea) में £75 मिलियन के कदम से पहले अपना मेडिकल पास कर लिया है। अर्जित धन क्लब को एक रिप्लेसमेंट की तलाश करने के लिए प्रेरित करेगा, और एक सौदा 24 वर्षीय वाउट फेस के लिए बातचीत कर रहा है।

    अंडरलेच्ट अकादमी से आते हुए, वाउट फेस अपनी युवावस्था में रैंकों के माध्यम से उठे और 2020 में Reims में अपने स्थानांतरण के बाद से लगातार बने हुए हैं। वाउट फेस ने 73 Ligue 1 प्रदर्शन किए हैं और उन्हें इस गर्मी की शुरुआत में बेल्जियम की राष्ट्रीय टीम में बुलाया गया था।

    अब, वह लीसेस्टर जाने के लिए तैयार है क्योंकि ब्रेंडन रॉजर्स बैकअप गोलकीपर एलेक्स स्मिथीज़ के आने के बाद गर्मियों के लिए अपनी दूसरी भर्ती पर हस्ताक्षर करने के लिए तैयार हैं।

    ब्रेमर के जुवेंटस जाने के बाद सेरी ए साइड टोरिनो को फ़ेस के लिए एक चाल के साथ जोड़ा गया था, लेकिन गेंद लीसेस्टर के पाले में है।

     

    संबंधित आलेख