Football Transfer: एडिसन कैवानी वालेंसिया में, मार्टिन डबरावका मैनचेस्टर यूनाइटेड में गए

    समर ट्रांसफर विंडो के बंद होने में शायद ही कोई समय बचा हो, क्लबों और खिलाड़ियों के बीच चल रहे सीजन के लिए अपनी रणनीति को अंतिम रूप देने की कोशिश में काफी हंगामा हो रहा है।

    मार्टिन डबरावका मार्टिन डबरावका

    एडिसन कैवानी ने अपने कॉन्ट्रैक्ट के बाद इस साल मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) को एक मुफ्त एजेंट के रूप में छोड़ दिया और एक वालेंसिया को अंतिम रूप देने से पहले कई क्लबों को खारिज कर दिया। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि वालेंसिया में उनका ट्रांसफर अगले 24 घंटों में पूरा हो जाएगा।

    कथित तौर पर, उन्होंने ला लीगा क्लब के साथ 2 साल के मौखिक कॉन्ट्रैक्ट पर सहमति व्यक्त की है। एक बार ट्रांसफर पूरा हो जाने के बाद, दोनों कैवानी, जो ओल्ड ट्रैफर्ड और वालेंसिया से बाहर निकलने के बाद से बिना क्लब के थे, एक शानदार स्ट्राइकर के लिए बोली लगाते हुए, एक आदर्श मैच पाएंगे।

    इस बीच मैनचेस्टर यूनाइटेड भी इन दिनों सुर्खियों में है। उनकी एक के बाद एक जीत भी ट्रांसफर के मोर्चे पर काफी सक्रिय है। एक ओर, वे एंटनी के साथ बातचीत कर रहे हैं; दूसरी ओर, वे मार्टिन डबरावका के लिए न्यूकैसल (Newcastle) के साथ एक समझौता करने की भी कोशिश कर रहे हैं।

    कथित तौर पर, रेड डेविल्स ने न्यूकैसल के साथ सीजन के लिए लोन पर डबरावका को लेने के लिए लगभग एक सौदे को अंतिम रूप दे दिया है और फिर उसे 5 मिलियन पाउंड में खरीदने का विकल्प दिया है।

    इस बीच वोल्व्स की नजर ऑस्ट्रियाई स्ट्राइकर सासा कलाजदजिक पर है। रिपोर्टों में कहा गया है कि सासा के लिए वोल्व्स और स्टटगार्ट के बीच सौदा अंतिम है, और वोल्व्स ने उनके लिए £ 15.4m प्लस बोनस की कीमत पर सहमति व्यक्त की है।

    ऑस्ट्रिया के स्ट्राइकर, सासा कलाजदज़िक, अब हफ्तों से वोल्व्स के रडार पर हैं, और उनके सौदे के बंद होने की रिपोर्ट के साथ, वोल्व्स ने राउल जिमेनेज़ से लड़ने के लिए एक अतिरिक्त बढ़त हासिल कर ली है।

    रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि फुलहम पेरिस सेंट जर्मेन के साथ फ्रेंच डिफेंडर लेविन कुर्जावा के लिए बातचीत कर रहे हैं। हालांकि अंतिम ट्रांसफर की खबर अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन रिपोर्ट्स बताती हैं कि मार्को सिल्वा ने कुर्जावा के लिए अपनी मंजूरी दे दी है, और पीएसजी (PSG) भी उनसे छुटकारा पाने की उम्मीद कर रहा है क्योंकि वह इसकी योजनाओं में फिट नहीं है।

    चार दिनों में ट्रांसफर विंडो बंद होने के साथ, लेविन के सफल ट्रांसफर के बारे में फुलहम से औपचारिक घोषणा प्राप्त होने की उम्मीद है।

     

    संबंधित आलेख