Football Transfer News: पियरे-एमरिक ऑबामेयांग के लिए Chelsea की बोली ब्रेक हो गई

    पिछले सीजन में साउथेम्प्टन के साथ अपने ऋण कदम से अरमांडो ब्रोजा की वापसी के बावजूद चेल्सी को एक स्ट्राइकर की सख्त जरूरत है। अब, ब्लूज़ अंतिम क्षणों में एक नए फ़ॉरवर्ड की खोज में हैं।

    पियरे-एमरिक ऑबमेयांग ला लीगा में होंगे पियरे-एमरिक ऑबमेयांग ला लीगा में होंगे

    चेल्सी (Chelsea) के रडार में एक खिलाड़ी बार्सिलोना (Barcelona) के स्ट्राइकर और पूर्व आर्सेनल कप्तान पियरे-एमरिक ऑबमेयांग हैं। ट्यूशेल ने बोरुसिया डॉर्टमुंड में स्ट्राइकर के साथ काम किया है, इसलिए यह ब्लूज़ के लिए एक आशाजनक समाधान हो सकता है, भले ही यह कुछ समय के लिए हो।

    हालांकि, चेल्सी ने एक सौदा तय करने के लिए संघर्ष किया है क्योंकि गैबोनी फॉरवर्ड स्टैमफोर्ड ब्रिज में दो साल के कॉन्ट्रैक्ट की मांग कर रहा है, जबकि चेल्सी की एक साल के कॉन्ट्रैक्ट को सौंपने की उत्सुकता के विपरीत है।

    एक अन्य क्लब ओल्ड ट्रैफर्ड में एक नए स्ट्राइकर, एरिक टेन हैग के स्क्वॉड की तलाश में इस कदम को हाईजैक कर सकता है।

    मेम्फिस डेपे मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) में लौट सकते हैं

    मैनचेस्टर यूनाइटेड ने बार्सिलोना से मेम्फिस डेपे को फिर से साइन करने का औपचारिक अनुरोध किया है। रेड डेविल्स चल रहे समर ट्रांसफर के अंत से पहले अपने अटैकिंग लाइनअप को बढ़ावा देना चाहते हैं।

    टेन हैग वर्तमान में अजाक्स के एंटनी पर नजर गड़ाए हुए है, जो €100 मिलियन के सौदे का प्रस्ताव होने पर ट्रांसफर पर विचार कर सकता है। कथित तौर पर बातचीत चल रही है क्योंकि रेड डेविल्स डिपे को ब्लोग्राना से दूर करने की तैयारी कर रहे हैं।

    मैन यूडीटी ने डेपे पर हस्ताक्षर करने के लिए €10 मिलियन का एक प्रारंभिक प्रस्ताव रखा है, जिसने 2015 और 2017 के बीच ओल्ड ट्रैफर्ड में मांग की थी। उन्होंने दो गोल किए और 33 लीग आउटिंग से सहायता प्राप्त की।

    हालाँकि, नीदरलैंड इंटरनेशनल ने उसके बाद खुद को बदल लिया है और अब यूनाइटेड के लिए एक उत्पादक हस्ताक्षर होने की उम्मीद है। मार्कस रैशफोर्ड, एंथनी मार्शल और क्रिस्टियानो रोनाल्डो क्लब के लिए मौजूदा विकल्प हैं, लेकिन पुर्तगाली स्ट्राइकर के जल्द ही जाने की अफवाह है।

    दूसरी ओर, चोटों के प्रति मार्शल की आत्मीयता क्लब के प्रदर्शन को प्रभावित कर सकती है, और वे अकेले रैशफोर्ड पर भरोसा नहीं कर सकते। यदि यूडीटी उसे, एंटनी और एक नए राइट-बैक पर हस्ताक्षर करता है, तो उनके पास एक सफल ट्रांसफर विंडो हो सकती है।

    Liverpool एक नए मिडफील्डर की तलाश में है

    मिडफ़ील्ड के लिए उपयुक्त सुदृढीकरण खोजने की उम्मीद में लिवरपूल अपने विकल्पों का पता लगाना जारी रख रहा है। उन्होंने स्पष्ट किया है कि वे अस्थायी समाधान की तलाश में नहीं हैं।

    हालांकि, वे इस गर्मी में एक नए मिडफील्डर की भर्ती के बारे में खुले विचारों वाले हैं यदि कोई पर्याप्त योग्य है जो रडार पर है। रियल मैड्रिड में शिफ्ट होने से पहले ऑरेलियन टचौमेनी रेड्स के साथ काफी जुड़े हुए थे।

    अब जबकि लिवरपूल ने नए सीज़न की खराब शुरुआत का प्रदर्शन किया है, दर्शक मिडफ़ील्ड पर उंगली उठा रहे हैं, इसलिए क्लब घाटे पर एक बैंडेड लगाना चाहता है।

    नबी कीता, थियागो और एलेक्स ऑक्सलेड-चेम्बरलेन जैसे खिलाड़ी चोटों के कारण बेंच पर हैं, जिसका अर्थ है कि मैन यूडीटी के खिलाफ उनका मैच अनुभवी जेम्स मिलनर और युवा हार्वे इलियट द्वारा खोला गया था।

    लिवरपूल के स्काउट्स ने एक कदम के लिए खुले कई खिलाड़ियों पर रिपोर्ट इकट्ठी की है, लेकिन कुछ ही रेड्स द्वारा रखे गए मानदंडों का मतलब निकालने में सक्षम हैं।

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी फ़ुटबॉल मैचों को फॉलो करें।

     

    संबंधित आलेख