फ़ुटबॉल ट्रांसफर: चेल्सी ने सेविला की €65 मिलियन जूल्स कुंडे की मांगों को पूरा किया

    डिफेंडर जूल्स कुंडे के लिए सेविला की मांग को पूरा करने के लिए, चेल्सी ने अपना प्रस्ताव बढ़ा दिया। स्टैमफोर्ड ब्रिज टीम अपने प्रारंभिक प्रस्ताव को अस्वीकार करने के बाद संशोधित शर्तों के साथ तालिका में लौट रहे है।

    सेविला के जूल्स कुंडे सेविला के जूल्स कुंडे

    चेल्सी के लिए फ्रेंच इंटरनेशनल एक दीर्घकालिक उद्देश्य रहा है, जिन्होने एक प्रमुख केंद्र-बैक मैथिज्स डी लिग्ट को सुरक्षित करने में विफल रहने के बाद उसे वापस रिपोर्ट किया, जो तब से जुवेंटस से बायर्न म्यूनिख में शामिल हो गए हैं।

    इस हफ्ते की शुरुआत में, चेल्सी ने कुंडे वार्ता की मेज पर वापसी की और €55 मिलियन का एक काउंटर ऑफर किया, जो ला लीगा टीम की आस्किंग कीमत से €10 मिलियन कम हो गया।

    चेल्सी ने सेविला सेंटर के डिफेंडर जूल्स कोंडे के लिए €65 मिलियन (£55 मिलियन/$66 मिलियन) की कीमत पूछने के लिए अपने प्रस्ताव को बढ़ा दिया है, और ब्लूज़ ने स्टैमफोर्ड ब्रिज में एक सौदे पर हस्ताक्षर करने के प्रयास में एक नया ट्रांसफर प्रस्ताव प्रस्तुत किया है।

    अंत में, स्पेन के सेविला से अपने रास्ते पर, डिफेंडर को 48 घंटों के भीतर शारीरिक रूप से सामना करना है।

    हालांकि इस महीने की शुरुआत में व्यक्तिगत शर्तों पर सहमति बनी थी, खेल निदेशक मोन्ची ने कौंडे को इस कदम को पूरा करने के लिए आगे बढ़ा दिया है, जिससे चेल्सी को विश्वास है कि एक सौदे को दिनों के भीतर अंतिम रूप दिया जा सकता है।

    चेल्सी अंततः एक खिलाड़ी के लिए एक व्यापार पूरा करने के बारे में आशावादी है जिसे वे 12 महीनों से अधिक समय से साइन करने का प्रयास कर रहे हैं, और यह समझा जाता है कि बार्सिलोना अभी भी सेविला के साथ संचार में है। फिर भी, उन्होंने अभी तक एक ठोस प्रस्ताव भी नहीं दिया है।

    कैटलन मीडिया जो रिपोर्ट कर रहा है, उसके विपरीत कुंडे पश्चिम लंदन में स्थानांतरित होने के इच्छुक हैं, और मिडफील्डर ने 90 मिनट को बताया है कि कैंप नोउ उनका पसंदीदा गंतव्य नहीं है।

    एक अन्य रक्षात्मक भर्ती कालिदो कौलीबली के साथ टीम बनाने के लिए, जो सप्ताहांत में नेपोली से £34 मिलियन के लिए चेल्सी में शामिल हुए, कुंडे जल्द ही चेल्सी के साथ अपनी अमेरिकी प्रेसीजन यात्रा पर जाने में सक्षम होने की इच्छा रखते हैं।

    पाऊ टोरेस और जोस्को गवर्डियोल दो उम्मीदवार हैं जो ब्लूज़ तीसरे सेंट्रल डिफेंस भाड़े के लिए विचार कर रहे हैं। पेरिस सेंट-जर्मेन के प्रेस्नेल किम्पेम्बे एक और खिलाड़ी थे जिन्हें उन्होंने देखा, लेकिन वह फ्रांसीसी कैपिटल में बने रहने के लिए दृढ़ थे।

    एंटोनियो रुडिगर और एंड्रियास क्रिस्टेंसेन के नुकसान के कारण उनके बैक-लाइन रैंक को सुदृढ़ करने की आवश्यकता अधिक दबाव बन गई है। फिर भी, पहले की बोलियों को अस्वीकार कर दिया गया था क्योंकि वे मांग की गई राशि को पूरा नहीं करते थे, अब वे एक प्रस्ताव लेकर आए हैं जो उनके मूल्यांकन के अनुकूल है।

    जैसा कि चेल्सी प्रतिद्वंद्वियों मैनचेस्टर सिटी और लिवरपूल के साथ अंतर को बंद करना चाहता है, जो पिछले सीजन में उनसे ऊपर रहे थे, उन्होंने दोनों स्थानों को अत्यधिक सम्मानित और अनुभवी खिलाड़ियों से भर दिया है।

    जैसे ही उनका संयुक्त राज्य अमेरिका का दौरा समाप्त होता है, चेल्सी गुरुवार को चार्लोट के खिलाफ खेलेगी और रविवार की सुबह प्रीमियर लीग के प्रतिद्वंद्वी आर्सेनल का सामना करेगी। अगला मैच इटली बनाम उडिनीस में फ्रेंडली होगा।

    कुंडे और कौलीबली के आने से अब चेल्सी बैक-लाइन से प्रस्थान हो सकता है। क्लब के कप्तान सीजर एज़पिलिकुएटा को उम्मीद है कि उन्हें बार्सिलोना छोड़ने और शामिल होने की अनुमति दी जाएगी, भले ही अमेरिका के लिए उनकी उड़ान से पहले कोई चर्चा नहीं हुई थी।

    विजयी स्पैनियार्ड, जिसने चेल्सी के साथ दस साल बिताए और कल्पना की हर ट्रॉफी जीती, वह घर लौटने के लिए उत्सुक है।

    मुख्य रूप से राइट-बैक होने के बावजूद, एज़पिलिकुएटा सेंटर-बैक खेल सकता है, और ट्यूशेल का कार्यभार कोलीबली और कुंडे के अतिरिक्त होने पर स्थिति में कम हो जाता है।

    मेक्सिकन लेफ्ट-बैक हालांकि मार्कोस अलोंसो भी जाने के लिए उत्सुक हैं, लेकिन चेल्सी के साथ हालिया लेनदेन का उनकी स्थिति पर कोई असर नहीं पड़ता है।

    रोमेलु लुकाकू की ऋण पर इंटर में वापसी के बावजूद, रहीम स्टर्लिंग और कालिदो कौलीबली दोनों चेल्सी के लिए महत्वपूर्ण बयान खरीद रहे हैं क्योंकि ट्यूशेल एक और चैंपियनशिप रन की तैयारी में अपनी टीम को फिर से तैयार करने का प्रयास कर रहे हैं।

    रफीन्हा से चूकने के बाद, नया बार्का साइनिंग, एक और फॉरवर्ड एक प्रशंसनीय विकल्प प्रतीत होता है।

    चेल्सी ने कथित तौर पर ब्राजील के खिलाड़ी के लिए लीड्स यूनाइटेड के साथ एक समझौता किया। फिर भी, बाद वाले ने व्यक्तिगत शर्तों को खारिज कर दिया और बार्का को एलैंड रोड क्लब के साथ अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के लिए पैसे की पेशकश करने के लिए इंतजार करने पर जोर दिया।