फुटबॉल ट्रांसफर: बुकायो साका के लिए आर्सेनल का नया लॉन्ग टर्म कॉन्ट्रैक्ट, वेस्ट हैम जियानलुका स्कैमाका पर हस्ताक्षर करेगा

    आर्सेनल ने बुकायो साका को एक कॉन्ट्रैक्ट विस्तार के संबंध में एक प्रस्ताव रखा है, जिससे वह अपने वर्तमान वेतन को दोगुना कर सके। उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट को बढ़ाने के लिए एक औपचारिक प्रस्ताव भेजा है जो प्रति सप्ताह £70,000 के अपने वर्तमान वेतन को कम से कम दोगुना कर देगा।

    प्रीमियर लीग मैच के दौरान आर्सेनल के बुकायो साका ने खेल के अपने पक्ष का दूसरा गोल करने का जश्न मनाया प्रीमियर लीग मैच के दौरान आर्सेनल के बुकायो साका ने खेल के अपने पक्ष का दूसरा गोल करने का जश्न मनाया

    हालांकि साका ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, गनर्स स्वीकृति की संभावना के बारे में आश्वस्त हैं। प्रीमियर लीग के पिछले संस्करण के दौरान, आर्सेनल शीर्ष चार में एक स्थान आरक्षित करने में विफल रहा था, लेकिन गनर्स विंगर को मनाने के लिए अपने बड़े गर्मियों के छींटों पर भरोसा कर रहे हैं। रिपोर्टों से पता चलता है कि फरवरी 2022 से कार्ड में एक कॉन्ट्रैक्ट विस्तार किया गया है। इसके अलावा, यह माना जाता है कि साका आर्सेनल के प्रति वफादार है, जिसके कारण बातचीत ने एक औपचारिक प्रस्ताव शुरू किया है।

    इसके अलावा, मैनचेस्टर सिटी ने साका को लॉन्ग टर्म लक्ष्य के रूप में पहचाना था, लेकिन ऐसा नहीं लगता कि आर्सेनल उन्हें इस गर्मी में बेचना चाहता है। शनिवार को बाल्टीमोर में एवर्टन के खिलाफ जीतने के बाद, अंतरिम बॉस मिकेल अर्टेटा ने कहा कि दोनों पक्ष एक ही पृष्ठ पर हैं और उनका इरादा एक ही है। साका ने पिछले सीजन में 43 मैच खेले थे और 12 गोल किए थे, इसके अलावा आर्सेनल के लिए सात असिस्ट किए थे। साका को 2021/22 के लिए प्रीमियर लीग का अकादमी स्नातक पुरस्कार और आर्सेनल का प्लेयर ऑफ़ द सीज़न पुरस्कार भी मिला।

    वेस्ट हैम जियानलुका स्कैमाका के लिए £30.5 मिलियन का प्रस्ताव देगा

    वेस्ट हैम ने अब ससुओलो स्ट्राइकर जियानलुका स्कैमाका पर हस्ताक्षर करने के लिए £ 35.5 मिलियन के सौदे का प्रस्ताव दिया है, क्योंकि वर्तमान में व्यक्तिगत शर्तों पर चर्चा की जा रही है। हैमर ने 23 वर्षीय के लिए ऐड-ऑन में £ 5 मिलियन के साथ प्रारंभिक £30.5 मिलियन का भुगतान करने का मन बना लिया है। जियानलुका स्कैमाका ने इतालवी पक्ष के लिए पिछले सीजन में 36 सीरी ए में 16 गोल किए, और इस सौदे में सासुओलो के लिए 10 प्रतिशत बिक्री-पर खंड शामिल है। वेस्ट हैम की भी चेल्सी के स्ट्राइकर अरमांडो ब्रोजा में दिलचस्पी बनी हुई है, और क्लबों के बीच संवाद खुला रहता है। दूसरी ओर, वेस्ट हैम जेसी लिंगार्ड को एक साल के सौदे पर नॉटिंघम फॉरेस्ट द्वारा बर्खास्त किए जाने के बाद एक फ्री ट्रांसफर पर हस्ताक्षर करने में विफल रहा।

    वेस्ट हैम ने लिंगार्ड पर हस्ताक्षर करने के लिए एक आकर्षक प्रस्ताव रखा था, लेकिन 29 वर्षीय ने नव-प्रचारित पक्ष के लिए चला गया और हैमर को अस्वीकार कर दिया, जिन्होंने अब इस गर्मी में तीन हस्ताक्षर किए हैं। हमने डिफेंडर नायेफ एगुएर्ड (रेन्स से £30 मिलियन के लिए शामिल होना), गोलकीपर अल्फोंस एरियोला (पिछले सीजन में ऋण पर दिए जाने के बाद पेरिस सेंट-जर्मेन से £7.75 मिलियन में शामिल होना), और मिडफील्डर फ्लिन डाउन्स (से जुड़ना) के आगमन को देखा है। एक अज्ञात शुल्क के लिए स्वानसी सिटी)। वेस्ट हैम के मैनेजर डेविड मोयेस ने अपने पहले यूरोपा कॉन्फ्रेंस लीग अभियान में टीम को प्रवेश करते देखने के लिए एक सीजन से पहले अपने स्क्वॉड पर काम करने के लिए दृढ़ संकल्प किया है।

     

    संबंधित आलेख