फुटबॉल समाचार: टायलर एडम्स आरबी लीपज़िग से लीड्स यूनाइटेड में जाएंगे

    टायलर एडम्स आरबी लीपज़िग से लीड्स यूनाइटेड में अपना स्थानांतरण पूरा करने के लिए इंग्लैंड पहुंचेंगे। लीड्स और लीपज़िग के प्रीमियर लीग में उनके प्रस्तावित कदम पर सहमत होने के बाद, मिडफील्डर इस सप्ताह के अंत तक एलैंड रोड में हो सकता है।
     

    टायलर एडम्स टायलर एडम्स

    क्लबों के बीच बातचीत कल एक उन्नत चरण में चली गई, जिससे लीड्स को £20 मिलियन के स्विच की औपचारिकताओं को पूरा करने के लिए एक भौतिक और व्यवस्था करने की तैयारी शुरू करने की अनुमति मिली।

    व्हाइट्स की गर्मियों में खरीदारी की होड़ के हिस्से के रूप में मिडफील्डर एलैंड रोड के रास्ते में है।

    आरबी लीपज़िग के कोच डोमिनिक टेडेस्को ने टायलर एडम्स के लीड्स यूनाइटेड में स्थानांतरण को मंजूरी दे दी है। फिर भी, बुंडेसलीगा लीडर अमेरिकी पुरुषों की राष्ट्रीय टीम के स्टार को "अलविदा कहना मुश्किल है" कहते हैं।

    यह टायलर एडम्स को पूर्व लीपज़िग मैनेजर जेसी मार्श और यूएसएमएनटी टीम के साथी ब्रेंडन आरोनसन के साथ फिर से मिलाता है क्योंकि वह लीपज़िग में प्रतिबंधित भूमिका के बाद अधिक खेल समय चाहते हैं।

    टायलर एडम्स अब अपने करियर में तीसरी बार क्लब के लिए लीड्स के लिए खेलेंगे, आरबी लीपज़िग और न्यूयॉर्क रेड बुल्स में जेसी मार्श के साथ काम कर चुके हैं।

    एडम्स ने चार वर्षों में लीपज़िग के लिए 75 बुंडेसलीगा प्रदर्शन किए थे, लेकिन अब वह क्लब की योजनाओं के एक महत्वपूर्ण सदस्य नहीं थे और इस विंडो में उपलब्ध कराया गया था।

    वह ब्रेंडन आरोनसन, रैसमस क्रिस्टेंसन, मार्क रोका और डार्को ग्याबी के साथ जुड़कर गर्मियों में लीड्स के चौथे वरिष्ठ हस्ताक्षरकर्ता बन सकते हैं।