फुटबॉल समाचार: सोन ह्युंग मिन ने टोटेनहम हॉटस्पर्स के ट्रांसफर कार्य की प्रशंसा की

    रिचर्डसन के आगमन को सोन ह्युंग-मिन से विशेष रूप से प्रशंसा मिली, जिन्होंने समर ट्रांसफर विंडो के दौरान टोटेनहम हॉटस्पर के काम को "अविश्वसनीय" कहा और कहा कि "प्रतिस्पर्धा हमेशा अच्छी होती है।"
     

    सोन ह्युंग-मिन सोन ह्युंग-मिन

    जब 25 वर्षीय रिचर्डसन इस महीने की शुरुआत में एवर्टन से जुड़े, तो वह टोटेनहम के इतिहास में दूसरा सबसे महंगा अधिग्रहण बन गया।

    हालाँकि, ब्राज़ील अंतर्राष्ट्रीय को सोन से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा, जो पिछले सीज़न में हैरी केन और डेजान कुलुसेवस्की के साथ एंटोनियो कोंटे की शुरुआती इलेवन में एक स्थान के लिए संपन्न हुआ था।

    सोन के अनुसार, पदों के लिए प्रतिद्वंद्विता, टोटेनहम की चैंपियंस लीग में वापसी से पहले प्रदर्शन के स्तर को बढ़ावा देगी।

    सेविला के साथ एक फ्रेंडली ड्रॉ के बाद, सोन ने अपने मूल दक्षिण कोरिया में बोलते हुए कहा: "प्रतिस्पर्धा हमेशा अच्छी होती है। आप अपने आप को और अपने साथियों को भी सुधारते हैं। हम रोटेट कर सकते हैं, या हमारे पास फुटबॉल की एक अलग शैली हो सकती है, या हमारे पास हो सकता है विभिन्न मूवमेंट हो।"

    सोन के अनुसार, केन अभी भी "दुनिया के सर्वश्रेष्ठ स्ट्राइकर" हैं, जिन्होंने इंग्लैंड के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी से इस सत्र में पिछले वर्ष की तुलना में अधिक मजबूत शुरुआत करने का आग्रह किया।

    दक्षिण कोरियाई फारवर्ड के अनुसार, "हमने इस पिछले सीज़न के बारे में बात की। हैरी ने सीज़न की शुरुआत में स्कोर नहीं किया, लेकिन उन्होंने कितने गोल किए?

    "हैरी के साथ लक्ष्य मुझे लगता है कि इसमें कोई संदेह नहीं है। हमें उनके गोल करने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि वह मेरे लिए, सबसे अच्छे साथी, दुनिया के सबसे अच्छे स्ट्राइकर हैं। वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं, वह एक निःस्वार्थ खिलाड़ी है। "

    रिचर्डसन ने एक विवाद के दौरान सोन ह्युंग मिन का बचाव किया

    रिचर्डसन हाल ही में टोटेनहम में शामिल हुए हैं, लेकिन दक्षिण कोरिया में अपने प्री-सीज़न मैच के दौरान स्पर्स और सेविला के खिलाड़ियों के बीच बड़े पैमाने पर विवाद के बीच उन्होंने टीम के साथी सोन ह्युंग-मिन के लिए खड़े होकर अपना समर्पण दिखाया है।

    रिचर्डसन स्पर्स के लिए अपने दूसरे गेम में भाग ले रहे थे, जब उन्होंने सोन का बचाव करने का फैसला किया क्योंकि स्पर्स और सेविला के बीच प्रतियोगिता शुरू होने का खतरा था। रिचर्डसन इस गर्मी में एवर्टन से £60 मिलियन के सौदे में क्लब में शामिल हुए।

    दोस्ती तब फूट पड़ी जब सोन ने अनजाने में मोंटिएल के चेहरे पर कोहनी मार दी और घाव कर दिया। हाफटाइम के लिए रेफरी द्वारा बाहर किए जाने के बाद, सेविला के खिलाड़ी ने टकराव को समाप्त होने से मना कर दिया और अपने मुंह में खून लेकर मैदान से बाहर निकल गए।

    पहले हाफ के अंत में मोंटिएल ने सोन को चुनौती दी। प्रीमियर लीग गोल्डन बूट विजेता ने बदले में अपने प्रतिद्वंद्वी को धक्का दिया, और रिचर्डसन ने फिर अपने प्रतिद्वंद्वी को भी धक्का देकर खेल में प्रवेश करने का फैसला किया।

    जैसा कि खिलाड़ियों की दो टीमें दृश्यों में एक विवाद में लगी हुई थीं, जिसमें समर्थक गिड़गिड़ाते थे, स्पर्स पंथ स्टार क्रिश्चियन रोमेरो भी शामिल हो गए।

    सोन और रिचर्डसन दोस्त बन गए हैं

    टोटेनहम के लिए ग्रीष्मकालीन अतिरिक्त रिचर्डसन को सोन ह्युंग मिन से प्रशंसा मिली है, जो स्वीकार करता है कि दोनों ने पहले से ही अच्छी दोस्ती बना ली है।

    रिचर्डसन में सोन का एक नया सहयोगी है, जो £60 मिलियन का ग्रीष्मकालीन अधिग्रहण है। पिछले सीज़न के प्रीमियर लीग गोल्डन बूट विजेता ब्राजील के करीब हो गए हैं और उन्हें विश्वास है कि उनके शामिल होने से सभी को फायदा होगा।

    "रिची जैसे खिलाड़ियों को जोड़ना अविश्वसनीय है। वह एक गुणवत्ता वाले खिलाड़ी है इसलिए मैं वास्तव में इसका आनंद ले रहा हूं। मैं उनके साथ केवल चार दिन रहा हूं, लेकिन वह वास्तव में एक करीबी दोस्त बन गए हैं।"

    हैरी केन और सोन ने कोरिया में टोटेनहैम के दोनों मैचों में स्कोर किया है, दोनों खिलाड़ियों ने बुधवार को टीम के-लीग पर 6-3 की जीत में दो-दो बार स्कोर किया और केन ने शनिवार को सेविला के साथ 1-1 से ड्रॉ में स्कोर किया।

    अपने गोल्डन बूट के साथ, सोन नई ऊंचाइयों पर पहुंच गए है, और उनके स्पर्स टीम के साथी लुकास मौरा ने नॉर्विच के खिलाफ पास बनाया जिसके परिणामस्वरूप उन्हे ट्रॉफी मिली, जिसे उन्होंने लिवरपूल के मोहम्मद सलाह के साथ साझा किया।

    लुकास ने उस दिन कोरिया भर में यात्रा करते समय अपने मित्र की सहायता करने के लिए अपनी निर्णय लेने की प्रक्रिया पर विचार किया।