फुटबॉल समाचार: सात खिलाड़ी जो इस समर में मैनचेस्टर यूनाइटेड में क्रिस्टियानो रोनाल्डो की जगह ले सकते हैं

    क्रिस्टियानो रोनाल्डो ओल्ड ट्रैफर्ड को छोड़ सकते हैं जैसा कि रिपोर्ट्स बताती हैं, और अगर वह ऐसा करते हैं, तो एरिक टेन हैग को गोल करने के लिए एक तुलनीय भूख और उत्साह के साथ एक खिलाड़ी को खोजने की आवश्यकता होगी।

    ब्रेंटफोर्ड के इवान टोनी ब्रेंटफोर्ड के इवान टोनी

    दिलचस्प बात यह है कि कुछ खिलाड़ी इस जगह पर फिट हो सकते हैं, खासकर जब एरिक टेन हैग ने एडिंसन कैवानी के पहले ही चले जाने के साथ सेंटर-फॉरवर्ड पर हस्ताक्षर करने में अपनी रुचि प्रकट की है। अब जबकि रोनाल्डो का जाना तय है, क्लब को पहले से कहीं अधिक प्रतिस्थापन की आवश्यकता है। यहां यूनाइटेड के एक कदम से जुड़े खिलाड़ियों की सूची दी गई है।

    जियानलुका स्कैमक्का

    जियानलुका स्कैमक्का यूरोप के ब्रेकआउट सितारों में से एक थे और अब इन्हें महाद्वीप के सर्वश्रेष्ठ युवा स्ट्राइकरों में से एक माना जाता है। 23 वर्षीय ने ससुओलो में अपने स्पेल के दौरान सेरी ए में 16 बार नेट किया और इटली का प्रतिनिधित्व किया, और अब प्रीमियर लीग में प्रवेश करने की उम्मीद है। हालांकि आर्सेनल में दिलचस्पी होने की अफवाह थी, उन्होंने गेब्रियल जीसस को चुना, जो ओल्ड ट्रैफर्ड को पसंदीदा विकल्प बनाता है।

    विक्टर ओसिमेन

    नाइजीरिया इंटरनेशनल ने इटली में अपने पहले दो सीज़न में 28 गोल किए हैं, जिनमें से 18 2021-22 में आए थे। वह गेंद से डीप स्कोर बना सकते हैं और डिफेंडरों को आसानी से निपटा सकते हैं। उनका खेल लगातार बदल रहा है, और उनके जल्द या बाद में प्रीमियर लीग में शिफ्ट होने की उम्मीद है।

    रॉबर्ट लेवानडॉस्की

    पोल फ़ुटबॉलर चैंपियंस लीग फ़ुटबॉल की पेशकश करने में असमर्थता के कारण ओल्ड ट्रैफ़र्ड में शामिल होना पसंद नहीं कर सकते हैं। फिर भी, वह बायर्न म्यूनिख छोड़ना चाहते हैं, और बार्सिलोना के पास ऐसा करने के लिए वित्तीय संसाधन नहीं हैं। यदि यूनाइटेड रोनाल्डो को जाने देते हैं, तो वे लेवांडोव्स्की को खरीद सकते हैं और लिंक-अप खेल को साकार कर सकते हैं जो कि एरिक टेन हैग अपने स्ट्राइकरों से चाहता है।

    पाउलो डायबाला

    डायबाला अब एक फ्री एजेंट है और जुवेंटस के साथ उनका अनुबंध समाप्त हो गया है। इंटर मिलान अर्जेंटीना अंतरराष्ट्रीय में गहरी दिलचस्पी नहीं दिखा रहा है, जो प्रीमियर लीग में जा सकता है। यूनाइटेड ने 28 वर्षीय से संपर्क करने की सूचना दी है।

    मौसा डेम्बेले

    ल्यों फॉरवर्ड डेम्बेले यूनाइटेड के स्थानांतरण लक्ष्यों की सूची के संबंध में एक चर्चित विषय है। डेम्बेले, जिन्होंने पिछले लिग 1 में 22 गोल किए और पांच सहायता की, रोनाल्डो के प्रस्थान की पुष्टि होने पर मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए अपेक्षाकृत सस्ता विकल्प होगा। यूनाइटेड के वाइड फ्लैंक खिलाड़ियों की कमी को पूरा करने के लिए 26 वर्षीय स्ट्राइकर को विंग पर तैनात किया जा सकता है।

    इवान टोनी

    2020-21 में ब्रेंटफोर्ड को चैंपियनशिप से पदोन्नत होने में मदद करने के लिए टोनी ने 33 गोल किए। उन्होंने अपनी टीम को रेलेगेशन से बचने में मदद करने के लिए 12 गोल किए और 33 लीग प्रदर्शनों में पांच सहायता प्राप्त की। जैसा कि यूनाइटेड अपने रोस्टर में क्रिश्चियन एरिक्सन का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार है, टोनी के हस्ताक्षर करने से यह जोड़ी ब्रेंटफोर्ड में फिर से जुड़ने और अपनी साझेदारी को फिर से जीने की अनुमति देगी।

    डोमिनिक कैल्वर्ट-लेविन

    कैल्वर्ट-लेविन की प्रतिभा को पिछले दो सीज़न में चोटों के कारण नज़रअंदाज़ किया गया है। कार्लो एंसेलोटी के तहत, स्ट्राइकर ने क्रमशः 13 और 16 लीग गोल किए और प्रीमियर लीग में चले गए। एक गोल-मटोल स्ट्राइकर के रूप में उनके कौशल से यूनाइटेड को फायदा हो सकता है, जो केवल 25 वर्षीय को साइन करके ही हासिल हो सकता है।