फुटबॉल समाचार: 'पारिवारिक कारणों' के कारण मैनचेस्टर यूनाइटेड के प्रशिक्षण के पहले दिन से चूकेंगे क्रिस्टियानो रोनाल्डो

    रिपोर्टों के अनुसार, क्रिस्टियानो रोनाल्डो सोमवार को मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ अभ्यास नहीं करेंगे क्योंकि क्लब ने उन्हें "पारिवारिक परिस्थितियों" के कारण उनकी वापसी में देरी करने की अनुमति दी थी।

    मैनचेस्टर यूनाइटेड मैनचेस्टर यूनाइटेड

    मैनचेस्टर युनाइटेड के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी कैरिंगटन को रिपोर्ट करते हैं कि वे अपना प्री-सीज़न रूटीन शुरू करें। जून में अपने-अपने देशों के लिए खेलों में भाग लेने के बाद प्रबंधक एरिक टेन हैग द्वारा उन्हें एक अतिरिक्त सप्ताह की छुट्टी दी गई है।

    वहीं रोनाल्डो को लंबा आराम दिया गया है। शुक्रवार को टीम थाईलैंड और ऑस्ट्रेलिया के अपने प्रेसीडेंट दौरे के लिए रवाना होगी।

    यह खबर अफवाहों के बाद आई है कि 37 वर्षीय ने ओल्ड ट्रैफर्ड के अधिकारियों से कहा कि वह इस गर्मी में क्लब छोड़ना चाहते हैं।

    पिछले सीज़न में 24 गोल करने वाले रोनाल्डो समर ट्रांसफर विंडो में क्लब की महत्वाकांक्षा की कमी से असंतुष्ट होने और यह निर्धारित करने के बाद कि वे प्रीमियर लीग नहीं जीत सकते, यूनाइटेड छोड़ना चाहते हैं। 37 वर्षीय की इच्छा चैंपियंस लीग में भी भाग लेने की है।

    प्रीमियर लीग सीज़न के बाद अंतरराष्ट्रीय मैचों में भाग लेने वाले रोनाल्डो और अन्य खिलाड़ियों की सोमवार को वापसी होनी है।

    टीम के शेष खिलाड़ी पिछले सप्ताह की शुरुआत में अभ्यास पर लौट आए। रोनाल्डो का अनुबंध एक वर्ष में समाप्त हो रहा है, और मैनचेस्टर यूनाइटेड का दावा है कि वह बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं हैं।

    क्या मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ना चाहते हैं क्रिस्टियानो रोनाल्डो?

    रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड से कहा है कि वह किसी भी यथार्थवादी प्रस्ताव को स्वीकार करेंगे, जिसमें 37 वर्षीय चैंपियंस लीग क्लब में शामिल होने का दृढ़ संकल्प है।

    वह मैनचेस्टर यूनाइटेड के पतन से निराश है और उन्हे लगता है कि उन्हे सर्वोच्च पुरस्कारों के लिए प्रतिस्पर्धा जारी रखने के लिए छोड़ देना चाहिए।

    पूर्व रियल मैड्रिड और जुवेंटस स्ट्राइकर ने कहा है कि उन्हें विश्वास नहीं है कि वे इस सीज़न में एक विश्वसनीय खिताबी चुनौती का सामना करने में सक्षम होंगे, और वह शीर्ष चार में समाप्त होने की अपनी क्षमता के बारे में भी चिंतित हैं।

    रोनाल्डो अपने करियर के अंत के करीब है और सबसे महत्वपूर्ण खेल स्तर पर खेलना जारी रखने के लिए अडिग है, विशेष रूप से चैंपियंस लीग में।

    यहां तक ​​​​कि टेन हैग की नियुक्ति ने भी उन्हें आश्वस्त नहीं किया है कि मैनचेस्टर यूनाइटेड जल्द ही अपने सबसे खराब प्रीमियर लीग सीज़न को पिछले सीज़न में पीड़ित होने के बाद बदल सकता है।

    दावा किया जाता है कि रोनाल्डो के एजेंट जॉर्ज मेंडेस ने पहले ही संभावित बोलीदाताओं से संपर्क कर लिया है, जिनमें बायर्न म्यूनिख और चेल्सी शामिल हैं।

    मैनचेस्टर यूनाइटेड के प्रस्ताव को स्वीकार करने के आह्वान को देखते हुए, सूत्रों का मानना ​​​​है कि मेंडेस के पास पहले से ही एक सूटर लाइनअप है।

    राल्फ रंगनिक जनवरी में क्रिस्टियानो रोनाल्डो को बेचने के पक्ष में थे

    मैनचेस्टर यूनाइटेड ने कथित तौर पर जनवरी में क्रिस्टियानो रोनाल्डो को बेचने की खोज की, लेकिन सौदा कभी नहीं हुआ, और अब वह क्लब छोड़ना चाहते हैं।

    मैनचेस्टर यूनाइटेड शुक्रवार को थाईलैंड और ऑस्ट्रेलिया के प्रेसीजन दौरे के लिए रवाना होगा।

    मैनचेस्टर यूनाइटेड ने जनवरी ट्रांसफर विंडो के दौरान रोनाल्डो को बेचने पर बहस की। अंतरिम प्रबंधक राल्फ रंगनिक ने फुटबॉल निदेशक जॉन मर्टो और सीईओ रिचर्ड अर्नोल्ड से आग्रह किया कि रोनाल्डो को विंडो के दौरान स्थानांतरित कर दिया जाए और उन्हें बदल दिया जाए। माना जाता है कि इस विषय के बारे में कई ईमेल और मैसेज किए गए थे।

    वर्ष की शुरुआत में, ऐसी खबरें थीं कि अगर मैनचेस्टर यूनाइटेड चैंपियंस लीग के लिए क्वालीफाई करने में विफल रहता है, तो रोनाल्डो अपने भविष्य के बारे में सोचेंगे, और टीम के कई खिलाड़ियों को भी ऐसा ही लगा। और रंगनिक ने एक्ट करने का फैसला किया।

    इस रिपोर्ट को सुनने के बाद कि क्लब में रोनाल्डो का भविष्य सत्र के समापन से परे संदेह में था, उन्होंने फैसला किया कि बाद में कार्य करने के बजाय जल्द ही कार्य करना बेहतर होगा।

    इसके अलावा, जर्मन 37 वर्षीय रोनाल्डो को मैनचेस्टर यूनाइटेड की सफलता में दीर्घकालिक योगदानकर्ता नहीं मानते हैं।

    रंगनिक का मानना ​​​​था कि एक ऐसा खिलाड़ी प्राप्त करना बेहतर था जो उनकी उच्च दबाव वाली खेल शैली के अनुकूल हो, और इसके परिणामस्वरूप, टीम बेहतर प्रदर्शन करेगी।

    हालांकि, क्लब के अधिकारियों का अपनी सबसे मूल्यवान संपत्ति बेचने का कोई इरादा नहीं था।