फुटबॉल समाचार: रहीम स्टर्लिंग व्यक्तिगत शर्तों पर सहमत होने के बाद चेल्सी के स्थानांतरण के करीब पहुंच गए

    मैनचेस्टर सिटी से संभावित कदम से पहले रहीम स्टर्लिंग ने चेल्सी के साथ व्यक्तिगत शर्तों पर सहमति व्यक्त की है। रिपोर्टों के अनुसार, स्टर्लिंग ने मैनचेस्टर सिटी को चेल्सी के लिए छोड़ने का विकल्प चुना है, और दोनों टीमें 27 वर्षीय के लिए लागत ट्रांसफर पर सहमत होने के लिए तैयार हैं।

    रहीम स्टर्लिंग रहीम स्टर्लिंग

    स्टैमफोर्ड ब्रिज के नए मालिक टॉड बोहली को क्लब के साथ अपना पहला महत्वपूर्ण हस्ताक्षर करने का अनुमान है।

    जून में, यह बताया गया कि चेल्सी को तेजी से विश्वास था कि वे इस गर्मी में कम शुल्क पर उपलब्ध खिलाड़ी के लिए एक कदम पूरा कर सकते हैं क्योंकि उनके कॉन्ट्रैक्ट में केवल एक वर्ष बचा था।

    कहा जाता है कि स्टर्लिंग ने क्लब में जीवन के बारे में चेल्सी के प्रबंधक थॉमस ट्यूशेल के साथ बात की थी, और कहा जाता है कि इंग्लैंड के अंतरराष्ट्रीय क्लब के लिए जर्मन कोच की महत्वाकांक्षा से प्रभावित हुए हैं। अब उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही समझौता हो जाएगा।

    अपने कॉन्ट्रैक्ट में एक वर्ष शेष होने के बाद, 27 वर्षीय टॉड बोहली का चेल्सी के मालिक के रूप में पहला महत्वपूर्ण हस्ताक्षर होगा।

    कहा जाता है कि चेल्सी स्टर्लिंग के लिए एक समझौते पर पहुंचने के बारे में आशावादी है, जो अपने मौजूदा कॉन्ट्रैक्ट पर एक वर्ष शेष होने के साथ सौदेबाजी की कीमत पर उपलब्ध होने की उम्मीद है।

    गेब्रियल जीसस, एतिहाद स्टेडियम में अपने कॉन्ट्रैक्ट के अंतिम वर्ष में, £45 मिलियन ($55 मिलियन) के ट्रांसफर में आर्सेनल में शामिल हुए।

    कहा जाता है कि 2021 में चैंपियंस लीग में मैनचेस्टर सिटी को हराने वाले चेल्सी के मैनेजर थॉमस ट्यूशेल ने स्टर्लिंग के साथ खेलने के बारे में बात की थी।

    क्या रहीम स्टर्लिंग प्रतिस्पर्धा के कारण मैनचेस्टर सिटी छोड़ रहे हैं?

    स्टर्लिंग ने क्लब में अपने सात वर्षों में मैनचेस्टर सिटी के लिए 339 प्रीमियर लीग खेलों में 131 गोल किए हैं।

    वह जुलाई 2015 में £44 मिलियन के प्रारंभिक शुल्क के लिए लिवरपूल से सिटी में शामिल हुए और तब से चार प्रीमियर लीग खिताब, एक एफ ए कप और तीन लीग कप जीते हैं।

    हालाँकि, कतर में 2022 विश्व कप वर्ष के अंत में आने के साथ, पेप गार्डियोला के तहत पेकिंग ऑर्डर में गिरावट के बाद इंग्लैंड के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी को अधिक खेलने के समय की मांग करने की उम्मीद है।

    पिछले सीज़न में, उन्हें कई प्रमुख मैचों में शुरुआती लाइनअप से बाहर रखा गया था, जिसमें रियल मैड्रिड के खिलाफ चैंपियंस लीग सेमीफाइनल के दोनों चरण और एस्टन विला के खिलाफ अंतिम दिन की जीत शामिल थी।

    एर्लिंग हैलैंड और जूलियन अल्वारेज़ के साथ-साथ फिल फोडेन, जैक ग्रीलिश और रियाद महरेज़ के रूप में, पेप गार्डियोला के अगले सत्र में शुरुआती इलेवन में स्पॉट के लिए कड़ी प्रतिस्पर्धा होगी।

    मैनचेस्टर सिटी का 2022-23 सीज़न का पहला गेम 7 अगस्त को लंदन स्टेडियम में वेस्ट हैम यूनाइटेड के खिलाफ होगा।

    चेल्सी रहीम स्टर्लिंग को क्यों चाहता है?

    ट्यूशेल स्टर्लिंग की बहुमुखी प्रतिभा के लिए तैयार है। गार्डियोला के तहत, अटैकर ने मुख्य रूप से लेफ्ट-विंग पर खेला है, जहां वह सबसे अधिक आराम महसूस कर सकते हैं, लेकिन वह अक्सर दाहिने फ्लैंक पर भी खेलते हैं।

    चेल्सी चौकड़ी टीम के अंदर और बाहर बह गई है, रोड टू द प्वाइंट फिटनेस में गिरावट से पीड़ित है कि कोई भी कभी भी मजबूर नहीं हुआ है।

    प्रत्येक में प्रतिभा और क्षमता है। हालांकि, फिलहाल, स्टर्लिंग की उत्पादकता उनकी उत्पादकता से बेहतर है।

    पिछले पांच सीज़न में, उन्होंने टीम के साथियों के लिए 250 मौके बनाए हैं, एक आंकड़ा केवल नौ अन्य ने पार किया है, और उन्होंने 320 टेक-ऑन पूरे किए हैं, जो प्रीमियर लीग में चौथा सबसे अधिक है।

    कागज पर ट्यूशेल के पास कई अन्य रचनात्मक विकल्प हो सकते हैं, लेकिन यह प्रीमियर लीग में सफलता का एक सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड वाला खिलाड़ी है।

    चेल्सी के दस्ते में अभी भी क्लब और अंतर्राष्ट्रीय अनुभव और ऐसे खिलाड़ी हो सकते हैं जिन्होंने पूरे यूरोप और अंतर्राष्ट्रीय आयोजनों में प्रदर्शन किया हो।

    हालांकि, केवल चार मौजूदा प्रथम-टीम नियमित ने प्रीमियर लीग जीती है: एन'गोलो कांटे, रूबेन लॉफ्टस-चीक (जिन्होंने 2016-17 में थोड़ी-सी भूमिका निभाई थी), और डिफेंडर मार्कोस अलोंसो और सीज़र एज़पिलिकुएटा। पिछले पांच वर्षों में, स्टर्लिंग ने चार बार ट्रॉफी का दावा किया है।