Football News: पीएसजी की जीत, नेमार ने विजयी गोल किया, और बेयर्न म्यूनिख ने ठोकर खाई

    पेरिस सेंट-जर्मेन एफसी ने 10 सितंबर को पेरिस, फ्रांस में पेरिस डेस प्रिंसेस में स्टेड ब्रेस्टोइस 29 1-0 के खिलाफ लीग 1 संघर्ष जीता, जिससे उनका जीत का सिलसिला जारी रहा।
     

    पीएसजी की जीत, नेमार ने किया विजयी गोल पीएसजी की जीत, नेमार ने किया विजयी गोल

    ब्रीस्ट ने अपने पिछले छह मैचों में 16 गोल करने के बाद मैच में प्रवेश करने के बावजूद पहले हाफ की आक्रामक शुरुआत की।

    पेरिस सेंट-जर्मेन एफसी ने 30वें मिनट में स्कोरिंग की शुरुआत की जब नेमार ने लियोनेल मेस्सी से एक सटीक पास प्राप्त करने के बाद गेंद को ब्रेस्ट के गोलकीपर मार्को बिज़ोट के नेट के निचले दाएं कॉर्नर में डाल दिया।

    पेरिस सेंट-जर्मेन एफसी ने कियान म्बाप्पे के रूप में दबाव बनाना जारी रखा, और लियोनेल मेस्सी ने पूरे मैच में कई शानदार हमले किए। हालांकि, वे बढ़त बढ़ाने के अवसरों का उपयोग करने में विफल रहे।

    70वें मिनट में फ्री किक जीतने के बाद स्टेड ब्रेस्टोइस 29 को स्कोर बराबर करने का मौका मिला। इस्लाम स्लिमानी ने फ्री किक से एक उत्साही प्रयास किया, लेकिन पेरिस सेंट-जर्मेन के गोलकीपर जियानलुइगी डोनारुम्मा कैवलियरे ने उन्हें इस अवसर से वंचित करने के लिए दृढ़ता से काम किया।

    पेरिस सेंट-जर्मेन एफसी ने अपनी डिफेंसिव लाइन को मजबूत करके अंतिम 20 मिनट में अपनी 1-0 की संकीर्ण बढ़त बनाए रखी और अंतिम सीटी बजते ही विजयी हुई।

    पेरिस सेंट-जर्मेन एफसी अब सात मैचों में 19 अंकों के साथ लीग 1 चार्ट में शीर्ष पर है। मार्सिले को 18 सितंबर को स्टेड रेनैस एफसी के खिलाफ अपने संघर्ष में शीर्ष स्थान हासिल करने का मौका मिलेगा।

    पेरिस सेंट-जर्मेन एफसी का मुकाबला 15 सितंबर को मैकाबी हाइफा एफसी से चैंपियनशिप लीग के मुकाबले में होगा।

    बायर्न म्यूनिख बनाम वीएफबी स्टटगार्ट 2-2 से ड्रा के साथ समाप्त हुआ

    10 सितंबर को एलियांज एरिना में बायर्न म्यूनिख और वीएफबी स्टटगार्ट के बीच बुंडेसलीगा संघर्ष 2-2 से ड्रॉ के साथ समाप्त हुआ।

    नियमन समय के भीतर, 36वें मिनट में मैथिस टेल और 60वें मिनट में जमाल मुसियाला ने बायर्न म्यूनिख के लिए गोल करने वाले खिलाड़ी थे।

    इसके विपरीत, 57वें मिनट में क्रिस फ्यूहरिच और वीएफबी स्टटगार्ट के लिए विस्तारित समय के दूसरे मिनट में सेरहौ गुइरासी ने गोल किया।

    फ्रांसीसी किशोरी मैथिस टेल और जमाल मुसियाला के गोल पर्याप्त नहीं थे क्योंकि वीएफबी स्टटगार्ट ने बायर्न म्यूनिख को ड्रॉ पर रखने के लिए दो बार वापसी की।

    गोल ने मैथिस टेल को बायर्न म्यूनिख के लिए 17 साल और 136 दिन में सबसे कम उम्र का गोल करने वाला खिलाड़ी बना दिया, जो पिछले रिकॉर्ड धारक से 69 दिन कम था।

    एफसी बायर्न म्यूनिख का अगला मुकाबला 14 सितंबर को चैंपियनशिप लीग के ग्रुप स्टेज मैच में बार्सिलोना से होगा।

     

    संबंधित आलेख