फ़ुटबॉल समाचार: प्री-सीज़न मैच-मैनचेस्टर यूनाइटेड 4-0 लिवरपूल

    मैनचेस्टर यूनाइटेड ने पहले प्री-सीज़न गेम में लिवरपूल को 4-0 से हराकर अपने एरिक टेन हैग युग की शुरुआत की। मैच बैंकॉक के राजमंगला स्टेडियम में हुआ।
     

    प्री सीजन मैच प्री सीजन मैच

    मैच में गोल्ड स्कोर करने वालों की सूची में जादोन सांचो, फ्रेड, एंथनी मार्शल और फैसुंडो पेलिस्ट्री शामिल हैं।  यहां तक ​​​​कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बिना बैंकॉक की यात्रा करने वाले 31-सदस्यीय दस्ते के हिस्से के रूप में, मार्शल ने रेड्स के खिलाफ आरोप का नेतृत्व किया, जो उनके सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी थे।

    मार्शल ने शो को चुरा लिया, और जादोन सांचो ने सुधार दिखाया

    सेविला में अपने ऋण के दौरान प्रभावित करने में विफल रहने के बाद, मार्शल टेन हैग के लिए अपनी योग्यता साबित करने के लिए एक ठोस संकल्प के साथ यूनाइटेड मेे वापसी की। मुस्कान के साथ, उनका गेंद पर उचित नियंत्रण था और उन्हें मार्कस रैशफोर्ड और जादोन सांचो के साथ अग्रिम पंक्ति में रखा गया था। उन्हें उनके मुख्य निर्माता और कप्तान ब्रूनो फर्नांडीस का समर्थन प्राप्त था। इस बीच, ओल्ड ट्रैफर्ड में पहले सीजन में निराशाजनक प्रदर्शन करने वाले जादोन सांचो ने 13वें मिनट में स्कोरिंग की शुरुआत सबसे निचले कोने में क्लीन ड्राप से की। इसके बाद उन्होंने तीन मिनट में दो गोल किए। फ्रेड ने यूनाइटेड की बढ़त को दोगुना कर दिया, और गोलपोस्ट के सामने दौड़ते हुए हाफ-टाइम हिट करने से पहले प्रभावित करने की बारी मार्शल की थी। एक बार जब वह सही ढंग से तैनात हो गए, तो उन्होंने एलिसन बेकर के ऊपर गेंद फेंकी।

    डेविड डीगे की चोट और टायरेल मलासिया का डेब्यू

    दूसरी ओर, डीगे, जो आमतौर पर शुरुआती लाइन अप पर कब्जा कर लेते हैं, को दूसरी छमाही में तैनात किया गया था। एक ढीली गेंद का पीछा करने के लिए अपनी लाइन से बाहर आने के बाद, पूर्व की चोट में भड़कने के कारण स्पैनियार्ड को टॉम हेटन द्वारा बदल दिया गया था। यूनाइटेड के नंबर एक को घड़ी पर 20 मिनट शेष के साथ बदलना पड़ा। उसके बाद, क्लब के समर ट्रांसफर विंडो पर अब तक के एकमात्र हस्ताक्षर टायरेल मलासिया ने ल्यूक शॉ की जगह ली। फेनोर्ड के पूर्व खिलाड़ी से प्रीमियर लीग की उन्मत्त गति और गति को समायोजित करने में कुछ समय लगने की उम्मीद है, हालांकि उन्होंने निराश नहीं किया। यूनाइटेड के नए नंबर 12 में हर गुजरते खेल और दस हैग और उसके दस्ते के साथ प्रशिक्षण सत्र में सुधार होने की संभावना है।

    चार्ली सैवेज और जिदान इकबाल ने उल्लेखनीय योगदान दिया

    दूसरे हाफ में महत्वपूर्ण बदलाव करने के बाद, टेन हैग ने अपने युवा जिदान इकबाल और चार्ली सैवेज को मिडफील्ड को हिला देने के लिए भेजा। प्रतिभाशाली जोड़ी अब प्री-सीज़न के दौरान अधिक मिनटों को लक्षित करेगी। जैसे ही मैच अंतिम कुछ मिनटों में आगे बढ़ा, एरिक बैली ने अपने बॉक्स के बाहर वापस कब्जा कर लिया, थियागो को पीछे छोड़ दिया, और फेसुंडो पेलिस्ट्री को पाया। उन्होंने गेंद को अमद को पास किया, जिन्होंने इसे वापस स्क्वायर किया ताकि उरुग्वेयन विंगर अपनी पहली प्री-सीज़न जीत दर्ज करने से पहले नेट मिनट ढूंढ सके। इसलिए, टेन हैग का आगमन वास्तव में सकारात्मक रहा और 52 वर्षीय के तहत उनका पहला आउटिंग कोई बेहतर नहीं हो सकता था।