Football News: नेमार फीफा विश्व कप में निराशाजनक हार के बाद फिर से ब्राजील के लिए नहीं खेलेंगे?

    ब्राजील को झकझोर देने वाली हार ने कप्तान नेमार को फुटबॉल में अपने भविष्य पर विचार करने के लिए प्रेरित किया है। उन्होंने संकेत दिया कि वह शुक्रवार को अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास ले सकते हैं और अनिश्चित हैं कि वह राष्ट्रीय टीम में वापसी करेंगे या नहीं

    नेमार: टीम ब्राजील के साथ उनका आखिरी मैच हो सकता है नेमार: टीम ब्राजील के साथ उनका आखिरी मैच हो सकता है

    पेरिस सेंट-जर्मेन के सुपरस्टार ने कहा, "मैं राष्ट्रीय टीम के लिए कोई दरवाजा बंद नहीं कर रहा हूं, लेकिन मैं 100 प्रतिशत गारंटी भी नहीं दे रहा हूं कि मैं वापसी करूंगा," 30 वर्षीय ने कहा। 

    उन्होंने कहा, "मुझे इस बारे में थोड़ा और सोचने की जरूरत है कि राष्ट्रीय टीम और मेरे लिए क्या सही है।" नेमार ने शुक्रवार को ब्राजील के लिए पेले के 77 गोलों के रिकॉर्ड की बराबरी करने के लिए एक गोल किया, लेकिन ब्रूनो पेटकोविक ने पेनल्टी शूटआउट के लिए मार्ग प्रशस्त करने के लिए बराबरी कर ली। 

    नेमार ने एक शॉट नहीं लिया, डोमिनिक लिवाकोविक ने रोड्रिगो के प्रयास को अवरुद्ध कर दिया, और मार्क्विनहोस के शॉट ने पोस्ट को हिट कर दिया क्योंकि क्रोएशिया ने शूटआउट 4-2 से जीतने के सभी चार प्रयास किए।

    2018 में बेल्जियम से हारकर ब्राजील उसी चरण में बाहर हो गया था। इससे पहले जर्मनी को सेमीफाइनल में 7-1 से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था।

    <blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr"><a href="https://twitter.com/hashtag/Neymar?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#Neymar</a> couldn&#39;t hold back tears after that heartbreaking loss 💔<a href="https://twitter.com/hashtag/Qatar2022?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#Qatar2022</a> <a href="https://twitter.com/hashtag/FIFAWorldCup?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#FIFAWorldCup</a> <a href="https://twitter.com/hashtag/BRA?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#BRA</a> <a href="https://t.co/3JwkdW4GW6">pic.twitter.com/3JwkdW4GW6</a></p>&mdash; beIN SPORTS USA (@beINSPORTSUSA) <a href="https://twitter.com/beINSPORTSUSA/status/1601276911090798592?ref_src=twsrc%5Etfw">December 9, 2022</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

    नेमार ने कहा, "यह एक बुरा अहसास है। मुझे लगता है कि यह पिछले विश्व कप से भी बुरा है।" "इस पल का वर्णन करने के लिए शब्द ढूंढना मुश्किल है। इस बीच, कोच टिटे ने घोषणा की कि वह मैच के बाद संन्यास ले रहे हैं। 

    "यह एक दर्दनाक हार है लेकिन मैं शांति से जाता हूं," उन्होंने खुलासा किया।

     

    संबंधित आलेख