फुटबॉल समाचार: मैनचेस्टर यूनाइटेड और बार्सिलोना फ्रेंकी डी जोंग समझौते पर सहमत हैं

    फ्रेंकी डी जोंग के ट्रांसफर के लिए एफसी बार्सिलोना और मैनचेस्टर यूनाइटेड के बीच एक सौदा पूरा हुआ है।
     

    एम्स्टर्डम, नीदरलैंड। 31 मार्च, 2019। एम्स्टर्डम, 31-03-2019 फ़ुटबॉल, डच इरेडिविसी सीज़न 2018 - 2019, जोहान क्रूफ़एरेना, एरिक टेन हैग और फ्रेंकी डी जोंग खेल अजाक्स के दौरान - पीएसवी 3-1 एम्स्टर्डम, नीदरलैंड। 31 मार्च, 2019। एम्स्टर्डम, 31-03-2019 फ़ुटबॉल, डच इरेडिविसी सीज़न 2018 - 2019, जोहान क्रूफ़एरेना, एरिक टेन हैग और फ्रेंकी डी जोंग खेल अजाक्स के दौरान - पीएसवी 3-1

    सोमवार को बार्सिलोना में मैनचेस्टर यूनाइटेड के सीईओ रिचर्ड अर्नोल्ड और फुटबॉल के निदेशक जॉन मर्टो के बाद, यह दावा कैटेलोनिया के ईस्पोट 3 पर ओन्जे शो द्वारा किया गया है।

    बाद में शुक्रवार दोपहर को, दोनों ने बार्सिलोना, माटु एलेमनी, जोर्डी क्रूफ़ और राफ़ा यूस्टे के प्रतिनिधियों से मुलाकात की। उनकी बैठक के परिणामस्वरूप 25 वर्षीय मिडफील्डर के लिए दो यूरोपीय पावरहाउस के बीच एक समझौता हुआ।

    ईस्पोट 3 के ओरिओल डोमेनेक का दावा है कि ऐड-ऑन सहित सौदे की कुल कीमत €85 मिलियन ($85.05 मिलियन) है।

    हालांकि बार्सिलोना को कुल $100 मिलियन ($100.08 मिलियन) प्राप्त नहीं होगा, उन्होंने डी जोंग की मांग की, जो राशि पहले ही उद्धृत की जा चुकी है, उसकी बिक्री अभी भी मिडफील्डर के तीन साल के खरीद मूल्य पर एक वापसी का प्रतिनिधित्व करती है, जिसका भुगतान उन्होंने पेरिस को हराकर किया था जो उनकी सर्विस के लिए सेंट-जर्मेन और मैनचेस्टर सिटी पूर्ण हुआ था।

    हालाँकि, भले ही मैनचेस्टर यूनाइटेड और बार्सिलोना एक समझौते पर पहुँच गए हों, दोनों पक्षों को अभी भी डी जोंग को उनकी संभावित नई टीम के साथ व्यक्तिगत शर्तों पर सहमत होने के लिए मनाने की आवश्यकता है।

    डी जोंग ने यह स्पष्ट कर दिया है कि वह कैटेलोनिया को सार्वजनिक या निजी तौर पर नहीं छोड़ना चाहते हैं, लेकिन ऐसी अफवाहें हैं कि वह अपने प्रस्थान पर चर्चा करने के लिए अपने नकदी-संकट वाले वर्तमान नियोक्ताओं के खुलेपन से निराश हो गए हैं।

    डी जोंग को कैंप नाउ की किताबों को संतुलित करने में मदद करने के लिए एक महत्वपूर्ण वेतन कटौती करनी होगी, जिस पर न तो खिलाड़ी और न ही उनका एजेंट विचार कर रहा है।

    बार्सिलोना अन्य अधिग्रहणों पर ध्यान केंद्रित कर सकता है जैसे कि लीड्स यूनाइटेड से राफिन्हा और बायर्न म्यूनिख से रॉबर्ट लेवांडोव्स्की अगर डी जोंग को बेचा जाना था।