Football News: मैनचेस्टर यूनाइटेड Moises Caicedo त्रुटि को हल करना चाहता है

    मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) कथित तौर पर Moises Caicedo के लिए एक कदम पर विचार कर रहा है। ब्राइटन में जाने से पहले ही वे इक्वाडोर के साथ जुड़े हुए थे।

    मोइजेस कैसेडो मोइजेस कैसेडो

    वे मिडफील्डर को खरीद सकते थे, लेकिन जब उनके प्रतिनिधियों के साथ बातचीत में परेशानी हुई तो उन्होंने इस सौदे को खारिज कर दिया।

    सीगल बने रहे और अंततः कैसेडो उतरे, जो ग्राहम पॉटर की पहली टीम में शामिल होने के बाद से अच्छे फॉर्म में हैं।

    यूनाइटेड उन टीमों की विस्तृत सूची में शामिल है जो 20 वर्षीय खिलाड़ी को चाहते हैं, जिसमें आर्सेनल और वेस्ट हैम शामिल हैं। जुवेंटस, एटलेटिको मैड्रिड और बेयर लीवरकुसेन की नजर प्रीमियर लीग के बाहर इस युवा खिलाड़ी पर है।

    Caicedo को ब्राइटन से दूर करने के लिए, एक क्लब सीगल द्वारा भुगतान किए गए £4.5million से काफी अधिक खर्च करने के लिए बाध्य होगा।

    रोनाल्डो के ट्रांसफर की योजना पर रोक

    युनाइटेड ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो के क्लब से बाहर होने की अफवाहों का खंडन किया है, और उनका कॉन्ट्रैक्ट एक साल में समाप्त हो जाएगा। हालांकि, वे 37 वर्षीय के लिए प्रस्तावों के लिए खुले हैं।

    ओल्ड ट्रैफर्ड में रोनाल्डो के देखे गए आचरण से क्लब की शांति भंग होती है, और पुर्तगाल स्टार छोड़ने के लिए बेताब है। हालांकि, कोई भी क्लब प्रस्ताव देने को तैयार नहीं है।

    इसके अलावा, इंटर और एसी मिलान दोनों ने रियल मैड्रिड (Real Madrid) और जुवे को फॉरवर्ड करने की संभावना को खारिज कर दिया है।

    चेल्सी (Chelsea) को अपनी बोली बढ़ानी होगी

    अन्य क्लबों में, चेल्सी को रोनाल्डो के साथ भी जोड़ा गया था, लेकिन थॉमस ट्यूशेल ने टॉड बोहली को अपनी पसंद पर पुनर्विचार करने के लिए मना लिया, और एक संभावित बोली को रद्द कर दिया गया।

    हालाँकि, ब्लूज़ को अभी भी एक स्ट्राइकर की आवश्यकता है, और ट्यूशेल पियरे-एमरिक ऑबमेयांग को टीम में उतारने की संभावना के लिए उत्सुक है३। ऑबमेयांग को हां कहने के लिए एक मजबूत प्रस्ताव की आवश्यकता हो सकती है।

    रिपोर्टों में कहा गया है कि कैटलन द्वारा £12 मिलियन के क्षेत्र में चेल्सी की बोली को खारिज करने के बाद स्ट्राइकर बार्सिलोना में अपनी जगह के लिए रहना और लड़ना पसंद कर रहा है।

    यदि बोहली क्लब की आवश्यकताओं के अनुरूप कुछ समायोजन करते हैं तो बार्सिलोना (Barcelona) इस प्रस्ताव को स्वीकार कर सकता है। इसमें एक खिलाड़ी के लिए £23 मिलियन की पेशकश शामिल है जिसने स्पेनिश पक्ष में फ्री ट्रांसफर लिया।

    बार्सिलोना ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के राइट-बैक को निशाना बनाया

    बार्का खिलाड़ियों को बेचने से अर्जित धन का बेहतर उपयोग कर सकता था, जैसे कि उनके कर्ज का भुगतान कर सकता है। हालांकि, कैटलन इसे और अधिक हस्ताक्षरों पर खर्च करेंगे।

    अब, बार्सिलोना आरोन वान-बिसाका या डियोगो दलोट पर हस्ताक्षर करना चाह रहा है। इस सूची में बेयर लीवरकुसेन के जेरेमी फ्रिम्पोंग, बोरुसिया डॉर्टमुंड के थॉमस मेयुनियर और विलारियल के जुआन फोयथ भी शामिल हैं, जो संभावित रूप से क्लब में शामिल हो सकते हैं।

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी फ़ुटबॉल मैचों को फॉलो करें।

     

    संबंधित आलेख