Football News: लिवरपूल स्काउट जोआओ गोम्स, लीसेस्टर ने ब्रेंडन रॉजर्स पर आंतरिक वार्ता की

    प्रीमियर लीग में टोटेनहम (Tottenham) के खिलाफ 6-2 से शर्मनाक हार के बाद लीसेस्टर सिटी (Leicester City) में ब्रेंडन रॉजर्स खतरे में पड़ सकते हैं।
     

    ब्रेंडन रोजर्स ब्रेंडन रोजर्स

    लीग में लीसेस्टर की शुरुआत अच्छी नहीं रही क्योंकि उन्हें अभी अपना पहला गेम जीतना है। उन्होंने छह गेम गंवाए और एक में बराबरी की।

    टोटेनहम के खिलाफ आखिरी हार के बाद, विशेषज्ञों का मानना ​​​​है कि प्रबंधक का भाग्य, ब्रेंडन रॉजर्स, जांच के दायरे में हो सकता है।

    लीसेस्टर सिटी के खराब प्रदर्शन के कारणों में से एक चेल्सी (Chelsea) के लिए उनके महत्वपूर्ण डिफेंडर्स में से एक वेस्ले फोफाना का नुकसान हो सकता है।

    जबकि उन्होंने एक प्रमुख डिफेंडर खो दिया, उन्होंने क्लब में सबसे लंबे समय तक सेवा करने वाले खिलाड़ियों में से एक, कैस्पर शमीचेल को भी खो दिया।

    लीसेस्टर सिटी के आसपास इतने दुर्भाग्य के साथ, रॉजर्स का भाग्य एक ऐसी चीज हो सकती है जो आने वाले हफ्तों में स्थिति बदल सकती है।

    इस बीच, कॉटऑफ़साइड में अपने विशेष कॉलम में, फैब्रीज़ियो रोमानो ने ब्रेंडन रॉजर के भाग्य के बारे में भी बताया।

    "निश्चित रूप से, लीसेस्टर की स्थिति चिंताजनक है। ब्रेंडन रॉजर्स के भविष्य पर अगले घंटों और दिनों में आंतरिक रूप से चर्चा की जाएगी, कल रात तक कोई निर्णय नहीं हुआ," रोमानो ने लिखा

    रिपोर्ट्स में कहा गया है कि लिवरपूल (Liverpool) हाल ही में फ्लेमेंगो के मिडफील्डर जोआओ गोम्स पर काफी समय से नजर गड़ाए हुए है।

    लिवरपूल का मिडफील्ड अब कमजोर है, और वे अच्छे मिडफील्डर लाने के लिए टीम में सुधार कर सकते हैं।

    हालांकि रोमानो ने गोम्स में अपनी रुचि व्यक्त की है और कहा है कि वह एक "बहुत अच्छा खिलाड़ी" है, लेकिन अभी तक कोई आधिकारिक प्रस्ताव या बातचीत नहीं हुई है।

    इसके अलावा, रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि हालांकि रेड्स अपने स्काउट्स के साथ मिडफील्डर पर नजर गड़ाए हुए हैं, फिर भी उनका मानना ​​​​है कि वह सबसे बड़े यूरोपीय क्लबों में से एक के लिए तैयार नहीं हो सकता है।

    "लिवरपूल ने अपने स्काउट्स के साथ गोम्स की निगरानी की है जैसा कि कई अन्य शीर्ष यूरोपीय क्लबों ने किया था, इस समय इस कहानी के अलावा और कुछ नहीं है, कोई आधिकारिक बोली या बातचीत नहीं है," रोमानो ने कॉटऑफ़साइड के लिए अपने एक कॉलम में लिखा है।

    उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि वह बहुत अच्छा खिलाड़ी है लेकिन लिवरपूल को स्तर के लिए तैयार होने से पहले उसे कुछ कदम उठाने की जरूरत है।"

    रेड्स की एक साथ गोम्स में दिलचस्पी और उदासीन होने की मिश्रित रिपोर्टों ने प्रशंसकों के बीच यह देखने के लिए उत्सुकता पैदा कर दी है कि लिवरपूल अपने मिडफ़ील्ड में सुधार के लिए क्या निर्णय लेता है।

     

    संबंधित आलेख