Football News: इंटर मियामी के गोलकीपर ने अपनी बांह पर लियोनेल मेस्सी के ऑटोग्राफ का टैटू गुदवाया

    इंटर मियामी के गोलकीपर फ्रांसिस्को रानिएरी ने व्यक्तिगत रूप से अर्जेंटीना के सुपरस्टार को देखने की जीवन भर की इच्छा प्राप्त करने के बाद लियोनेल मेस्सी के हस्ताक्षर को अपनी बांह पर गुदवाया।
     

    लियोनेल मेस्सी लियोनेल मेस्सी

    हाल ही में, सात बार के बैलन डी'ओर विजेता ने एमएलएस क्लब की प्रशिक्षण सुविधा का दौरा किया, क्योंकि उन्होंने हार्ड रॉक स्टेडियम में होंडुरास के खिलाफ एक अंतरराष्ट्रीय फ्रेंडली मैच की तैयारी की थी।

    दोनों टीमों ने मैच की तैयारी के लिए इंटर की प्रशिक्षण सुविधा का इस्तेमाल किया, जिसे अर्जेंटीना ने मेस्सी के दो गोल से 3-0 से जीत लिया।

    मैच के बाद के दिनों में, मेस्सी ने इंटर के कुछ खिलाड़ियों से मुलाकात की और प्रशिक्षण लिया, जिसमें उनके पूर्व अंतरराष्ट्रीय साथी गोंजालो हिगुएन भी शामिल थे, जो वर्तमान में एमएलएस क्लब के लिए खेलते हैं।

    मेस्सी से मिलने वालों में इंटर के अर्जेंटीना के गोलकीपर रानिएरी भी शामिल थे। उन्होंने पेरिस सेंट-जर्मेन के खिलाड़ी को अपने हाथ पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा क्योंकि वह इस तरह के एक महान हमवतन से मिलने पर अचंभित थे।

    मेस्सी ने शालीनता से स्वीकार किया, और रैनिरी ने इसे स्थायी बनाने में कोई समय बर्बाद नहीं किया, अगले दिन हस्ताक्षर का टैटू बनवाया।

    जैसा कि रानिएरी ने मेस्सी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर वर्णन किया, जो पहले लैनस की किताबों में थे, उन्होंने लिखा, "अब तक का सबसे अच्छा दिन। मैंने कल एक सपना पूरा किया। मैंने अपनी राष्ट्रीय टीम के साथ उन खिलाड़ियों के साथ पिच साझा की, जिनकी मैं प्रशंसा करता हूं।"

    मेस्सी की प्रशंसा और आजीवन, उस आराधना के स्थायी प्रतीक में निवेश करने वाला फ्रांसिस्को अकेला नहीं है। अन्य लोग भी मेस्सी के शरीर पर टैटू गुदवाने के लिए असाधारण लंबाई में चले गए हैं।

    अनेक प्रशंसक जिन्होंने लियोनेल मेस्सी को अपने शरीर पर टैटू करवाया

    क्रिस्टियन सोलरा ने अपने लेग टैटू के लिए मेस्सी के हस्ताक्षर का पीछा करने के लिए अर्जेंटीना के सैन जुआन के जन्मस्थान से लंदन के लिए उड़ान भरी।

    उस होटल के बाहर प्रतीक्षा करने के बाद जहां टीम ठहरी हुई थी और लगभग बेदखल होने के बाद, वह उन कोचों में से एक से मिला, जिन्होंने उनके सपने को पूरा करने में उनकी सहायता की।

    ब्राजील के इगोर मैगलहेस ने सुपरस्टार के महान लक्ष्य उत्सव को दर्शाते हुए पहनने योग्य कला के तीन-सत्रों के लंबे काम के साथ अपनी पूरी पीठ को ढक लिया है।

    रियल मैड्रिड के खिलाफ बार्सिलोना के लिए देर से जीत हासिल करने के बाद मेस्सी का प्रसिद्ध उत्सव, बर्नब्यू भीड़ के लिए अपनी नंबर 10 शर्ट पकड़े हुए, टैटू पर दर्शाया गया है।

    मेस्सी के टैटू के कई प्रशंसक हैं, लेकिन 2021 में ब्राजील के खिलाफ कोपा अमेरिका जीतने के बाद, फाइनल से इमेजरी के साथ मेस्सी टैटू की संख्या में स्वाभाविक वृद्धि हुई थी।

    एक भाग्यशाली प्रशंसक मेस्सी की छवि को पकड़े हुए और अपनी पीठ पर कोपा अमेरिका ट्रॉफी को चूमते हुए उस्ताद से मिलने में सक्षम था, जिसने प्रशंसक की कलाकृति पर हस्ताक्षर किए।

    मंगलवार को अर्जेंटीना न्यू जर्सी के रेड बुल एरिना में एक दोस्ताना मैच में जमैका से खेलेगा।

    यह कतर में विश्व कप से पहले उनका अंतिम मैच है, 16 नवंबर को संयुक्त अरब अमीरात के खिलाफ एक और मैत्रीपूर्ण मैच के रूप में टूर्नामेंट 20 नवंबर से शुरू होने से पहले उनका अंतिम अभ्यास खेल है।

    अर्जेंटीना कतर शीतकालीन टूर्नामेंट जीतने के लिए पसंदीदा में से एक है। वे 22 नवंबर को सऊदी अरब से खेलते हैं, उसके बाद मैक्सिको (26 नवंबर) और पोलैंड (30 नवंबर) से खेलते हैं।

    सर्वकालिक महान अर्जेंटीना के साथ विश्व कप जीत में एक और शॉट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। साथ ही, रैनियेरी को इंटर मियामी का ध्यान आकर्षित करने की उम्मीद है, जो मैनचेस्टर यूनाइटेड और इंग्लैंड के अनुभवी डेविड बेकहम के सह-स्वामित्व वाला क्लब है।

     

    संबंधित आलेख