Football News: फ्लोरेंटिनो पेरेज़ ने वायरल वीडियो में क्रिस्टियानो रोनाल्डो को खारिज किया

    जब रियल मैड्रिड के कुछ प्रशंसकों ने उनसे क्रिस्टियानो रोनाल्डो को फिर से साइन करने का अनुरोध किया, तो रियल मैड्रिड के अध्यक्ष फ्लोरेंटिनो पेरेज़ ने दो टूक जवाब दिया।

    क्रिस्टियानो रोनाल्डो क्रिस्टियानो रोनाल्डो

    ब्लैंकोस के अध्यक्ष ने Manchester United के स्ट्राइकर को सैंटियागो बर्नब्यू में वापसी से जोड़ने वाली अफवाहों का जवाब दिया है।

    प्रशंसकों ने Real Madrid के अध्यक्ष फ्लोरेंटिनो पेरेज़ से रोनाल्डो के बारे में सवाल किया क्योंकि वह हेलसिंकी के एक होटल में क्लब के यूईएफए सुपर कप फाइनल में इंट्राचैट फ्रैंकफर्ट के खिलाफ जीत के लिए रुके थे।

    वायरल वीडियो के दौरान, समर्थकों में से एक ने वायरल वीडियो में कहा, "प्रेसिडेंट, साइन क्रिस्टियानो", जिस पर 75 वर्षीय ने रोनाल्डो की उम्र का मजाक उड़ाया और जवाब दिया: "क्रिस्टियानो? फिर से? 38 साल की उम्र में?"

    स्पेनिश शहर में रोनाल्डो के 9 अच्छे वर्षों के बावजूद, बर्नब्यू के प्रमुख पेरेज़ ने वापसी की किसी भी संभावना को खारिज कर दिया।

    मैड्रिड इस गर्मी में क्रिस्टियानो रोनाल्डो से जुड़े कई क्लबों में से एक है। मैनचेस्टर यूनाइटेड के स्ट्राइकर के बारे में अफवाह है कि वह चैंपियंस लीग गेम खेलना जारी रखने के लिए ओल्ड ट्रैफर्ड से बाहर निकलने का रास्ता तलाश रहे हैं।

    इस गर्मी में, स्पैनिश दिग्गजों ने पहले ही मोनाको से ऑरेलियन टचौमेनी को £85 मिलियन और पूर्व-चेल्सी डिफेंडर एंटोनियो रुडिगर को एक मुफ्त ट्रांसफर पर साइन किया है।

    इसके अलावा, बायर्न म्यूनिख, चेल्सी और स्पोर्टिंग सीपी सभी ने पांच बार के बैलन डी'ओर विजेता से खुद को दूर कर लिया है, और सैंटियागो बर्नब्यू में वापसी तालिका से बाहर प्रतीत होती है।

    प्री-सीज़न शुरू होने से ठीक पहले रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड को बताया कि अगर उनकी सेवाओं के लिए उचित प्रस्ताव आया तो वह क्लब छोड़ना चाहते हैं। कुछ दिनों बाद, यह खुलासा हुआ कि पुर्तगाली स्टार पारिवारिक दायित्व के कारण प्री-सीज़न की शुरुआत से चूक जाएगा। 

    सीजन के शुरुआती सप्ताहांत में ब्राइटन और होव एल्बियन से 2-1 से हारकर रोनाल्डो भी मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए बेंच से बाहर हो गए। रोनाल्डो संभवत: ओल्ड ट्रैफर्ड में तब तक रहेंगे जब तक कि कोई अन्य टीम उनके लिए सौदा नहीं कर लेती।

    ऐसा लगता है कि रियल मैड्रिड, फॉरवर्ड का पूर्व क्लब, ने खुद को उन पर हस्ताक्षर करने से इंकार कर दिया है। जब 'रोनाल्डो को साइन' करने के लिए कहा गया, तो पेरेज़ ने एक संक्षिप्त और टू-द-पॉइंट प्रतिक्रिया प्रदान की

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी फ़ुटबॉल मैचों को फॉलो करें।

     

    संबंधित आलेख