Durand Cup 2022- राजस्थान यूनाइटेड ने एटीके मोहन बागान को 3-2 से हराया

    राजस्थान यूनाइटेड एफसी ने 21 अगस्त को कोलकाता में विवेकानंद युवा भारती क्रीरंगन में 2022 डूरंड कप के ग्रुप बी संघर्ष में एटीके मोहन बागान को 3-2 से हराया।
     

    डूरंड कप 2022 डूरंड कप 2022

    जुआन फेरांडो के एटीके मोहन बागान ने अपने लगातार दूसरे टूर्नामेंट की शुरुआत पहले मैच में हार के साथ की। उन्होंने एक प्रमुख नोट पर शुरुआत की, लेकिन राजस्थान यूनाइटेड एफसी ने 2018 में अपनी स्थापना के बाद से अपनी सबसे यादगार जीत में से एक को पीछे छोड़ते हुए वापसी की।

    रेगुलेशन टाइम के भीतर, बेकटूर अमांगेल्डीव ने 45वें मिनट में, रेमसंगा ने 61वें मिनट में और ग्यामार निकम ने विस्तारित समय के 5वें मिनट में राजस्थान यूनाइटेड एफसी के लिए गोल किया।

    इसके विपरीत कियान नासिरी ने 43वें मिनट में और आशिक कुरुनियान ने 46वें मिनट में एटीके मोहन बागान के लिए गोल किया।

    फ्लोरेंटिन पोग्बा ने तीसरे मिनट में लिस्टन कोलाको से गेंद प्राप्त करने के बाद गेंद को नेट में डाल दिया, लेकिन गोल को ऑफ साइड कर दिया गया। एटीके मोहन बागान ने दबाव बनाना जारी रखा क्योंकि लिस्टन कोलाको स्कोरिंग के करीब पहुंच गया लेकिन नेट का पिछला हिस्सा खोजने में असफल रहा।

    एटीके मोहन बागान को आखिरकार 43वें मिनट में एक सफलता मिली जब कियान नासिरी ने आशिक कुरुनियन के बायें फ्लैंक पर एक त्वरित पास के बाद गेंद को नेट में फेंक दिया।

    दो मिनट बाद, बेकटूर अमांगेल्डीव ने विलियम नेहसियाल से एक अच्छी तरह से पास के बाद राजस्थान यूनाइटेड एफसी के लिए स्कोर की बराबरी की। पहला हाफ दोनों पक्षों के 1-1 की बराबरी पर समाप्त हुआ।

    एटीके मोहन बागान आक्रामक रूप से मैदान में लौट आया, और आशिक कुरुनियान ने ह्यूगो से फ्री किक प्राप्त करने के बाद दूसरे हाफ में 2-1 सेकंड के लिए गेंद को नेट में फेंक दिया।

    एटीके मोहन बागान ने राजस्थान यूनाइटेड एफसी पर गलती करने के लिए मजबूर करने के लिए अधिक दबाव बनाने की कोशिश की। हालांकि, राजस्थान यूनाइटेड एफसी ने एक जवाबी अटैक किया और लालरेमसंगा की अगुवाई में गेंद को फिर से स्कोर को बराबर करने के लिए नेट में भेज दिया।

    मैच के अंतिम क्षणों में दोनों पक्षों ने विजयी गोल खोजने के लिए एक के बाद एक आक्रमण किए। ग्यामर निकम ने मोहन बागान के मिडफील्डर कार्ल मैकहुग की गेंद पर नियंत्रण किया और राजस्थान यूनाइटेड एफसी की जीत सुनिश्चित करने के लिए इसे घरेलू स्तर पर टैप किया।

     

    संबंधित आलेख